Udaariyaan 15 October 2021 Written Update in Hindi : तेजो ने फतेह को बचाया
Udaariyaan 15 October 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 15 October 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 15 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत फतेह के तेजो के शब्दों को याद करने से होती है। तेजो ने प्रस्तुति दी। जैस्मीन अपने कमरे में आती है। तेजो दरवाजा खोलता है। वह वापस काम पर बैठ जाती है।

जैस्मीन कहती है ओह, मुझे लगा कि आप चैन से सो रहे होंगे, लेकिन आप जाग रहे हैं और खेल खेल रहे हैं। तेजो कहते हैं जब तक आप किसी के जीवन में हैं, कोई कैसे अच्छी तरह सो सकता है, मैं कोई खेल नहीं खेल रहा हूं, लेकिन निवेशकों को समझाने के लिए एक प्रस्तुतिकरण कर रहा हूं, वे शिकायत वापस ले लेंगे।

जैस्मीन उनका मजाक उड़ाती हैं। वह पूछती है कि क्या आप उन्हें अपने मंगलसूत्र की खातिर फतेह छोड़ने के लिए कहेंगे। तेजो कहता है हाँ, मैं अभी भी उसकी पत्नी हूँ, तुम सोच नहीं सकते कि मैं क्या कर सकता हूँ, जाओ और सो जाओ। जैस्मीन कहती है कि वह जेल में है,

तुम मुझे सोने के लिए कह रहे हो। तेजो कहते हैं तो जाओ और प्रार्थना करो, उसे बाहर निकालो, मुझे परेशान मत करो। जैस्मीन कहती है वाह, फतेह को जेल से छुड़ाने के लिए नया मिशन मिला है, अगर वह बाहर आता है, तो आप क्रेडिट लेंगे, आप उसे बताएंगे कि जैस्मीन कुछ नहीं जानता,

जैस्मीन ने कुछ नहीं किया, बस आपने सब कुछ किया। तेजो ने उसे दरवाजे से बाहर धकेल दिया और बंद कर दिया। जैस्मीन सोचती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, मैं तुम्हें देख लूंगा। इसकी सुबह, खुशबीर कंजक पूजा करते हैं। बीजी लड़कियों को आशीर्वाद देने के लिए कहती है कि फतेह घर आ जाए। फतेह उदास बैठा है।

Udaariyaan 15 October 2021 Written Update in Hindi

कैंडी आती है और खुशबीर को गले लगा लेती है। वह पूछता है कि मैं कैसा दिखता हूं। खुशबीर महान कहता है और उसे गले लगाता है। कैंडी तेजो को शुभकामनाएं देती है। तेजो कहते हैं सॉरी, मुझे मीटिंग के लिए जाना है,

आप सब दुआ करें कि सब कुछ ठीक हो जाए। गुरप्रीत कहते हैं कि मुझे भोग मिला है, जब फतेह मेरे पास वापस आएगा तो मैं इसे रखूंगा। तेजो का कहना है कि यह एक मां की दूसरी मां पर विश्वास है, हम इसे उस पर छोड़ देंगे, आप मुझे आशीर्वाद दें।

खुशबीर ने उसे आशीर्वाद दिया। तेजो छोड़ देता है। जैस्मीन देखती है और सोचती है कि मैं आज तेजो को शाप नहीं दे सकती, मुझे फतेह वापस चाहिए। ये दुनिया… नाटक करती है… तेजो प्रेजेंटेशन देती ह

Watch : Udaariyaan 13 October 2021 Written Update in Hindi

कहती है मुझ पर भरोसा करो, हमें कोई नुकसान नहीं होगा। आदमी कहता है तुम्हारी योजना सही है, तुम कैसे विश्वास करते हो कि फतेह इस योजना के अनुसार काम करेगा। वह कहती है कि वह इसका पालन करेगी। वह आदमी सॉरी कहता है, हम उस पर भरोसा नहीं कर सकते।

जैस्मीन कहती है कि मैं फतेह से मिलने जा रही हूं। सिमरन कहती है कि मैं साथ आऊंगी, और लड़कियों को रास्ते में छोड़ दूंगी। माही कहते हैं कि मैं भी आऊंगा।

Udaariyaan 15 October 2021 Written Update in Hindi

तेजो फतेह से मिलने आता है। वह उसे देखता है और उठ जाता है। वह पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो, वकील कहाँ है। वह कहता है कि आपको यहां नहीं आना चाहिए था, मैं आपको और परेशान नहीं करना चाहता।

वह कहती है कि मैं यहां तुम्हारे लिए नहीं, बल्कि मम्मी जी और पापा जी के लिए आई हूं। वह कहती है कि यदि आप इन कागजात पर हस्ताक्षर करते हैं, तो आपको रिहा कर दिया जाएगा, यह उनकी शर्त है, मेरी नहीं। वह कागजात की जांच करता है और उसे देखता है। जैस्मीन,

सिमरन और माही थाने आते हैं। वे तेजो को निवेशकों के साथ देखते हैं। फतेह आता है। सिमरन का कहना है कि तेजो ने फतेह को मुक्त कर दिया। जैस्मीन पूछती है कि तेजो ने उनके साथ क्या डील की। वह फतेह के पास दौड़ती है और उसे गले लगाती है। वह कहती है भगवान का शुक्र है, तुम ठीक हो।

लोग वहां आते हैं और फतेह का विरोध करते हैं। वे सभी उसे और उसकी पत्नी को धोखा देने के लिए डांटते थे। लड़की अपनी तस्वीर फाड़ती है और कहती है कि तुम अब मेरे हीरो नहीं हो, तुम बुरे हो।

जैस्मीन एनजीओ महिलाओं को याद करती है और सोचती है कि क्या वे मेरा चेहरा काला कर देंगे। वह पीछे चली जाती है। सिमरन जैस्मीन को रोकती है और कहती है कि यह तुम्हारी वजह से हो रहा है, तुम उसे अकेला छोड़ रहे हो, यहीं खड़े हो जाओ।

Udaariyaan 15 October 2021 Written Update in Hindi

जैस्मीन सोचती है कि मुझे फतेह के लिए कुछ करना होगा। पुरुषों ने फतेह को उसकी पत्नी और फिर उसकी बात को धोखा देने के लिए डांटा। महिला पूछती है कि आप शर्म से क्यों नहीं मर गए, क्या आप अपने छात्रों को धोखा देना सिखाना चाहते हैं,

हमें जवाब दें। तेजो जाता है। उन्होंने उस पर टमाटर मारा। जैस्मीन को लगता है कि यह उसे दिखाने का एक अच्छा मौका है। वह उन्हें रुकने और फतेह पर हमला नहीं करने के लिए कहती है, वे उस पर हमला कर सकते हैं।

फतेह उसे गले लगाता है और उसे टमाटर के हमले से बचाता है। वह कहता है रुको, मुझे पता है कि मैंने आप सभी को चोट पहुंचाई है, कृपया मुझे माफ कर दो। लोग चले जाते हैं। वह छोटी लड़की को देखता है और सॉरी कहने जाता है। वह भाग जाती है।

फतेह और सब घर आ जाते हैं। गुरप्रीत उसे गले लगाता है और रोता है। बीजी कहते हैं, महारानी को वापस लाने के लिए धन्यवाद। वह उसे तेजो को भी धन्यवाद देने के लिए कहता है।

बीजी कहती है हाँ, वह हमारी सभी समस्याओं का समाधान है। कैंडी कहती है मुझे भूख लग रही है। फतेह कहता है कि मैं नहा लूंगा और आऊंगा। गुरप्रीत पूछता है कि यह क्या है।

Udaariyaan 15 October 2021 Written Update in Hindi

वह कुछ नहीं कहता। वह जाता है। वह माही को कंजक को बुलाने के लिए कहती है, वे भोग रखेंगे। खुशबीर पूछते हैं कि निवेशक आपसे कैसे सहमत हुए। तेजो फाइल देता है। वह जाँच करता है और कहता है कि आप जानते हैं कि क्या लिखा है। वह कहती है हां, तीन महीने की बात है, मैं संभाल लूंगा। जैस्मीन सोचती है कि उसने अब क्या किया।

फतेह और तेजो लड़कियों को खाना परोसते हैं। जैस्मीन वहाँ आती है। वह गुस्सा हो जाती है और वापस चली जाती है। बीजी कहते हैं कि कल दशहरा है, जाओ और सभी मशीनों की पूजा करो, आपको भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि आपको अकादमी वापस मिल गई। फतेह ने इशारा किया।

अकादमी में, जैस्मीन कहती हैं कि हम पूजा करेंगे। फतेह कहते हैं कि मैं किसी का इंतजार कर रहा हूं। वह पूछती है कि कौन। वह कहता है जिसने मुझे जेल से बचाया। वह पूछती है कि आपने तेजो को क्यों बुलाया।

वह कहता है कि वह मेरी बॉस है, और इस अकादमी की मालिक है। वह कागजों को याद करता है। निवेशक का कहना है कि यदि आप वादा करते हैं कि आप इस अकादमी को संभालेंगे तो हम प्रस्ताव को स्वीकार करेंगे। तेजो का कहना है कि मैं आपकी शर्त को स्वीकार करता हूं।

फतेह कागजात पर हस्ताक्षर करते हैं। एफबी समाप्त। जैस्मीन कहती हैं कि आप इसके लिए इतनी आसानी से राजी हो गए। वह पूछता है कि तुम क्या चाहते हो, कि मैं जेल में रहा। पंडित ने उसे खाता बही लाने के लिए कहा। फतेह जाता है। तेजो आता है।

जैस्मीन उसे डांटती है। तेजो का कहना है कि मुझे इस अकादमी में कोई दिलचस्पी नहीं है, मुझे परिवार के लिए सहमत होना पड़ा, मुझे फतेह को यह बताना चाहिए कि आपने मुझे जेल भेज दिया है, आपने मुझे जेल भेजने के लिए निवेशकों को गलत खाते दिखाए, लेकिन मैं तुम्हारे और फतेह के मालिक के रूप में वापस आ गए हैं।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter