Udaariyaan 16 October 2021 Written Update in Hindi : पीक ड्रामा
Udaariyaan 16 October 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 16 October 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 16 अक्टूबर 2021 एपिसोड : पीक ड्रामा तेजो परिवार से अपना वादा पूरा करता है। खुशबीर उससे पूछती है कि उसने इतनी जल्दी निवेशकों को कैसे मना लिया। तेजो ने निवेशकों द्वारा रखी गई शर्त का खुलासा किया कि वह अब से अकादमी का नेतृत्व करेंगी। वह परिवार के लिए कुछ भी करने को तैयार है। फतेह और जैस्मीन बीजी के आग्रह पर पूजा के लिए अकादमी जाते हैं।

फतेह अपने नए बॉस तेजो का इंतजार कर रहा है। वह जैस्मीन को निवेशकों की इस शर्त के बारे में बताता है कि तेजो अकादमी का नेतृत्व करेगा। जैस्मिन गुस्से में पागल हो जाती है कि उसकी योजना इतनी बुरी तरह विफल हो जाती है। वह तेजो को उसके साथ गेम खेलने के लिए फटकार लगाती है।

Watch : Udaariyaan 15 October 2021 Written Update in Hindi

निवेशकों को उसके खिलाफ भड़काने और उसे जेल में डालने के लिए तेजो उसका सामना करता है। वह बताती है कि फतेह जैस्मीन की गलतियों की कीमत चुका रहा था, हो सकता है कि उसे सच पसंद न आए। वह जैस्मीन को नतीजों से डराती है।

Udaariyaan 16 October 2021 Written Update in Hindi

वह जैस्मीन का मजाक भी उड़ाती है कि वह इतनी बुरी तरह से फेल हो गई। जैस्मीन अपनी हार पर भड़क जाती हैं। वह तेजो के जीवन के रावण, जस को वापस लाने का फैसला करती है। जैस्मीन चुपके से उससे मिलने के लिए उसके घर में घुस जाती है, लेकिन वह उसे पहले नहीं देखता।

नतीजतन, जैस्मीन तेजो के खिलाफ साजिश रचने के लिए जैस से मिलती है। उसने अब तक सभी अनुचित साधनों की कोशिश की है, और फिर भी तेजो में असफल रही है।

Udaariyaan 16 October 2021 Written Update in Hindi

वह सोचती है कि जस तुरुप का पत्ता है जो उसे एक ही चाल में जीत दिला सकता है। तेजो का अतीत उसके जीवन में लौट आएगा। तेजो चाहता है कि जैस्मीन फतेह और उसके लिए कोई और समस्या पैदा न करे।

वह फतेह को अकादमी चलाने के लिए कहती है जैसा वह चाहता है, लेकिन जैस्मीन को नियंत्रण में रखता है। जस और जैस्मीन फतेह और तेजो की शादी को बर्बाद करने के लिए हाथ मिलाते हैं। जैस और जैस्मीन कैसे करेंगे तेजो को निशाना? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter