Udaariyaan 17 February 2022 Written Update in Hindi : तेजो की जाल में फंसेगी जैस्मीन
Udaariyaan 17 February 2022 Written Update in Hindi
Udaariyaan 17 February 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 17 फरवरी 2022 एपिसोड :  आज का एपिसोड बुज़ो के माता-पिता के साथ शुरू होता है क्योंकि वे विर्क के घर आते हैं। परिवार उन्हें देखकर हैरान हो जाता है और सोचता है कि वे क्यों आए हैं। जैस्मिन उनका अभिवादन करती है और कहती है कि वह उनका इंतजार कर रही थी। वह बुज़ो के बारे में पूछती है और वह वहाँ आती है। जैस्मिन सभी को बताती है कि उसने उन्हें इसलिए बुलाया है ताकि वे सिमरन की शादी बज्जो के साथ तय कर सकें।

वह कहती है कि इससे किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। बुज़ो के माता-पिता उससे सहमत होते हैं। खुशबीर कहता है कि अभी बहुत जल्दी है और उन्हें तैयारी के लिए समय चाहिए। सिमरन और बुज़ो का कहती है कि वे इंतज़ार कर सकते हैं। जैस्मीन पूछती है कि क्या वे फतेह के जाने तक इंतजार करना चाहते हैं।

Udaariyaan 17 February 2022 Written Update in Hindi

बुज़ो पूछती है कि फ़तेह कहाँ जा रहा है? जैस्मिन, गुरप्रीत के कान में कुछ फुसफुसाती है और वह उससे सहमत हो जाती है। वह कहती है कि जैस्मिन सही कह रही है और वह तैयारी शुरू करने जा रही है। फतेह कहता है कि उसे जाने की जरूरत है।

Udaariyaan 17 February 2022 Written Update in Hindi

जैस्मिन कहती हैं कि उनकी जिद सिमरन की शादी का कारण बन सकती है। यह सुनकर सभी तैयार हो जाते हैं। तेजो सोचती है कि यह अच्छा है, अब वो सबूत ढूंढ सकेगी। जैस्मिन शादी की तारीख तय करने के लिए कहती है। फतेह अपने परिवार से कहता है कि जैस्मीन ने यह सब उसे जेल जाने से रोकने के लिए किया।

गुरप्रीत कहती है कि जैस्मिन पहली बार परिवार के लिए कुछ सही कर रही हैं। वह कहता है कि अगर वह यहां नहीं होगा तो तेजो सब कुछ संभाल लेगी। माही कहती है कि अगर फतेह जेल गया तो बज्जो के पिता शादी रद्द कर देंगे।

Udaariyaan 17 February 2022 Written Update in Hindi

खुशबीर कहता है कि फतेह कहीं नहीं जाएगा। फतेह बिना किसी विकल्प के सहमत हो जाता है। जैस्मिन, फतेह का मजाक उड़ाती है। फतेह अपना गुस्सा दिखाता है। तेजो आती है और फतेह को रोकती है और उससे कहती है कि उनके पास जैस्मीन के खिलाफ कुछ सबूत खोजने का मौका है।

Watch : Udaariyaan 16 February 2022 Written Update in Hindi

बाद में, तेजो, जैस्मीन की बात सुनती है जो कॉल पर किसी से बात कर रही है। वह फतेह से कहती है कि जैस्मिन 5 बजे कहीं जा रही है और उसे अपना प्लान बताती है। फतेह कहता है कि वह माही को समझाएगा।

Udaariyaan 17 February 2022 Written Update in Hindi

जैस्मिन तैयार होने जाती है लेकिन माही जानबूझ कर उस पर जूस डालती है और वह वहां से निकल जाती है और अपना बैग वहीं छोड़ देती है। वे जैस्मीन का फोन लेते हैं और उसके खिलाफ सबूत खोजने की कोशिश करते हैं। उन्हें कुछ नहीं मिलता लेकिन बाद में वे कुछ देखते हैं और कहते हैं कि इससे जैस्मीन की सारी योजनाएँ नष्ट हो सकती हैं। वे दुर्घटना पीड़ित के परिवार से मिलने जाते हैं।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter