Udaariyaan 18 March 2022 Written Update in Hindi : तेजो ने जैस्मीन से अमरीकी को सारी सच्चाई बताने को कहा
Udaariyaan 18 March 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 18 March 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 18 मार्च 2022 एपिसोड : आज का एपिसोड फतेह से शुरू होता है क्योंकि वह तेजो से कहता है कि अगर रूपी उस पर नाराज नहीं होता तो वह ये बालियां उसके परिवार के सामने दे सकता था। तेजो उसे बताता है कि वह उस पर क्रोधित है और फिर से उस पर भरोसा नहीं कर सकता। फतेह का कहना है कि वह अपनी जगह पर सही हैं लेकिन उम्मीद भी करते हैं कि जैसे उन्होंने जैस्मीन को माफ कर दिया,

वैसे ही वह भी माफ कर देंगे। तेजो का कहना है कि एक दिन रूपी उसे तब तक माफ कर देगा जब तक वे एक-दूसरे से प्यार कर सकते हैं लेकिन शादी नहीं कर सकते। फतेह का कहना है कि उसे रूपी की माफ़ी लेनी होगी क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करता है और उसके बिना नहीं रह सकता। वह भी कहती है।

फतेह का कहना है कि वह रूपी को मनाने के लिए हर संभव कोशिश करेगा। उनका कहना है कि उनके बीच भी कोई राज नहीं होना चाहिए।

Also Read : Udaariyaan 17 March 2022 Written Update in Hindi

तेजो दोषी महसूस करती है क्योंकि वह जैस्मीन की सच्चाई छुपा रही है और सोचती है कि उसे सच कैसे बताया जाए। इधर, जैस्मिन तेजो की बातों को याद करती है और सोचती है

कि क्या सच जानने के बाद अमरीक उसे माफ कर देगा। वह कहती है कि तेजो सही था, अमरीक उसके लिए महसूस करता है। तेजो चुपके से घर में घुस जाता है, इसी बीच रूपी बत्ती बुझा देता है। तेजो पूछता है कि वह सो क्यों नहीं गया। वह कहता है कि जब तक वह घर नहीं आ जाती, तब तक वह कैसे सो सकता है।

Udaariyaan 18 March 2022 Written Update in Hindi

तेजो रूपी के बारे में चिंतित हो जाता है और उसे यह कहते हुए शॉल से ढँक देता है कि उसे सर्दी लग सकती है। वह उसे बताती है

कि फतेह ने उसे घर पर छोड़ दिया। रूपी अतीत को याद करती है और गुस्सा हो जाती है। वह पूछता है कि क्या उसने पिछली घटनाओं से सबक नहीं सीखा है, तेजो कहती है कि वह उसकी चिंता को समझती है

लेकिन वह फतेह से प्यार करती है और उसे नहीं भूल सकती। वह कहती है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करेगी जिससे वह प्यार नहीं करती। फतेह सोच रहा है कि तेजो की बातों को याद करने के लिए रूपी को कैसे मनाया जाए। तेजो कहती है कि वह उसे चोट पहुंचाने के लिए कभी कुछ नहीं करेगी और यह उसका वादा है।

Udaariyaan 18 March 2022 Written Update in Hindi

अगले दिन दोनों परिवार गुरुद्वारा जाते हैं। अमरीक चलने में जैस्मीन की मदद करता है। गुरप्रीत उन्हें देखता है और उनके लिए कामना करता है कि वे दोनों हमेशा साथ रहें जबकि फतेह और तेजो के एकजुट होने की प्रार्थना भी करते हैं।

तेजो और फतेह जो इशारों से बोल रहे थे, को देखकर रूपी गुस्सा हो जाती है। आगे, तेजो जैस्मीन को अमरीक को सच बताने के लिए प्रेरित करता है।

कुछ समय बाद, जैस्मिन ने अमरीक को सच्चाई बता दी। वह पहले चौंक जाता है फिर जैस्मीन पर चिल्लाता है। पूरा परिवार इकट्ठा होता है और सच्चाई जानकर दंग रह जाता है। फतेह का कहना है कि उसने तेजो को उस पर विश्वास न करने के लिए कहा है।

अमरीक उसे अभी घर छोड़ने के लिए कहता है। अमरीक कहता है कि अब से वह उसकी पत्नी नहीं है। रास्ते में फतेह रूपी से मिलता है जिसकी बाइक खराब हो गई। वह उसे एक लिफ्ट प्रदान करता है लेकिन वह इसे लेने से इंकार कर देता है।

Image Credit & Source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter