Udaariyaan 18 October 2021 Written Update in Hindi : जसो द्वारा तेजो का अपहरण और प्रताड़ना
Udaariyaan 18 October 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 18 October 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 18 अक्टूबर 2021 एपिसोड : चमेली के रूप में वह फतेह से कहती है कि वह तेजो के साथ पूजा नहीं करेगी और गुस्से में वहां से चली जाएगी। इधर, विर्क का परिवार कैंडी के साथ दशहरा उत्सव के लिए बाहर जाने का फैसला करता है क्योंकि यह उनके साथ उनका पहला त्योहार है। जैस्मिन घर लौटती है और सभी को हंसते हुए देखती है। खुशबीर का कहना है कि तेजो और फतेह के घर वापस आने के बाद वे बाहर जाएंगे।

गुरप्रीत पूछता है कि तेजो अकादमी क्यों गया है। खुशबीर ने खुलासा किया कि तेजो अकादमी का मालिक है क्योंकि यह निवेशकों की शर्त थी। वहां, फतेह तेजो को धन्यवाद कहते हैं कि जो कुछ भी हुआ उसके बाद हमेशा उसके साथ रहे

बीजी कहते हैं कि इसमें क्या गलत है मैं तेजो अकादमी का मालिक बन जाता हूं क्योंकि वे अभी भी एक विवाहित जोड़े हैं। निम्मो का यह भी कहना है कि उन दोनों ने पवित्र अग्नि के चारों ओर विवाह की शपथ ली।

वह जैस्मिन का मजाक उड़ाती है और इस पर सभी हंसते हैं जिससे जैस्मिन नाराज हो जाती है। फतेह तेजो कहते हैं कि वह तेजो के बिना अकादमी नहीं चला सकते। वह कहती हैं कि वह यहां केवल निवेशकों की शर्त के लिए हैं, उनका समर्थन करने के लिए नहीं।

Udaariyaan 18 October 2021 Written Update in Hindi

वह आगे कहती हैं कि जब वह जेल में थे तब उनका परिवार दर्द में था और वह उन्हें दर्द में नहीं देख सकतीं। वह कहती है कि उसे केवल उस प्रोजेक्ट की परवाह है जिसके कारण वह जेल से बाहर आया था।

उसे इस बात की परवाह नहीं है कि वह अपने साथी के साथ अकादमी कैसे चलाता है। वह उसे अपनी पत्नी को समझाने के लिए कहता है कि अब और समस्याएँ पैदा न करें। जैस्मिन को तेजो और निम्मू की बातें याद आ जाती हैं। इस बीच, वह जस को नोटिस करती है और कहती है कि अब वह फतेह और तेजो के रिश्ते को तोड़ देगी।

Watch : Udaariyaan 16 October 2021 Written Update in Hindi

इधर, फतेह तेजो को अकादमी के काम में मदद करने के लिए कहता है। वह कहती है कि जब भी उसने उसकी मदद की, वह हमेशा आहत हुई। वह उसे चोट पहुँचाने के लिए सॉरी कहता है। वह फिर से उससे उसकी मदद करने के लिए कहता है क्योंकि जैस्मीन को अकादमी के काम के बारे में कुछ भी पता है।

Udaariyaan 18 October 2021 Written Update in Hindi

इधर, जैस्मिन चुपके से जस के घर में घुस जाती है। तेजो फतेह से कहता है कि उसका इस्तेमाल बंद करो। जब भी उसे उसकी जरूरत होती वह हमेशा उसका इस्तेमाल करता था।

वह कहती हैं कि पहले उन्हें उनकी जरूरत थी क्योंकि उनका दिल टूट गया था और अब उन्हें अपनी अकादमी के लिए उनकी जरूरत है। वह उससे बहुत सी बातें कहती है और चली जाती है।

जस ने जैस्मिन को पकड़ लिया और उसके गले में चाकू रखकर धमकाया। वह डर जाती है लेकिन फिर उसे यह कहते हुए मना लेती है कि वह उसके फायदे के लिए आई है। वह उसे सब कुछ समझाती है कि वह तेजो से कैसे नफरत करती है। वह उसे तेजो से बदला लेने और उससे हाथ मिलाने के लिए मना लेता है।

Udaariyaan 18 October 2021 Written Update in Hindi

यहां हर कोई राम लीला देखने आता है। रावण के पुतले को जलाया जाता है। इस दौरान जस ढोल बजाते नजर आएंगे। उसके बाद जस तेजो के सामने आता है जो उसे देखकर दंग रह जाता है।

वह फतेह को देखती है और उसे बुलाने ही वाली है कि जस ने अपना मुंह बंद कर लिया। वह उसे एक तरफ ले जाता है और चाकू से उसे चोट पहुंचाता है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter