Udaariyaan 19 January 2022 Written Update in Hindi : तेजो असहाय महसूस करती है!
Udaariyaan 19 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 19 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 19 जनवरी 2022 एपिसोड : आज का एपिसोड तेजो के उठते ही शुरू होता है। वह फतेह से गुलाब और नोट को याद करती है और अपनी रात की मेज देखती है लेकिन नोटिस करती है कि आज कोई गुलाब और नोट नहीं है। फिर वह खुशबीर के शब्दों को याद करती है

और सोचती है कि क्या उसे उसे माफ कर देना चाहिए। वह भगवान से इसमें उसकी मदद करने के लिए कहती है। तेजो के भाई उसकी बात सुन लेते हैं।

तेजो उसका फोन देखता है और उसे पता चलता है कि फतेह ने बॉक्सिंग मैच जीत लिया है। वह खुश हो जाती है और भगवान को धन्यवाद कहती है।

तेजो अपने भाइयों को अपने कमरे के बाहर पाती है और वे आते हैं और उसे एक वीडियो दिखाते हैं। तेजो का कहना है कि यह एक पुराना वीडियो है और उन्हें जाने के लिए कहता है। फतेह कॉलेज जा रहा है।

बुज्जो फतेह को फोन करता है और उसे बताता है कि कुछ गुंडे रूपी को पीट रहे हैं। फतेह उसके पास दौड़ता है। गुंडों ने रूपी को पीटा और वह वहीं बेहोश हो गया।

Watch : Udaariyaan 18 Janary 2022 Written Update in Hindi

इसी बीच फतेह वहां आता है और गुंडों को पीटता है और वे भाग जाते हैं। फतेह रूपी को अस्पताल ले जाता है। इधर, तेजो कॉलेज आता है और फतेह का पोस्टर देखता है।

उसकी बातें याद आती हैं। एक छात्रा तेजो से पूछती है कि क्या वह फतेह में आएगी। वह उसे तनु से इस बारे में बात करने के लिए कहती है। अस्पताल में डॉक्टर फतेह से कहता है कि रूपी अब ठीक है और जल्द ही ठीक हो जाएगी।

Udaariyaan 19 January 2022 Written Update in Hindi

नर्स उससे पूछती है कि क्या वह मरीज का रिश्तेदार है। फतेह हाँ कहते हैं। फतेह नर्स को तेजो का कॉन्टैक्ट नंबर देता है

और उसे इसकी सूचना देने के लिए कहता है। बाद में, तेजो वहां आता है और अपने पिता को देखता है। फतेह उसे देखकर छिप जाता है।

नर्स उसे बताती है जब वह पूछती है कि क्या हुआ। तेजो उस व्यक्ति के बारे में पूछता है जो उसे वहां लाया था। नर्स उसे बताती है कि एक लड़का उसे लेकर आया था और वह भी घायल हो गया था।

Udaariyaan 19 January 2022 Written Update in Hindi

तेजो सत्ती को सूचित करता है और वह वहां आती है। तेजो को कॉलेज से फोन आता है और वह चला जाता है। फ़तेह की जीत और उसे उठाने वाले छात्रों को देखकर खुशबीर खुश हो जाता है

फतेह को अपनी बेइज्जती याद आती है। खुशबीर कहता है कि उसे उस पर गर्व है और वह उसे गले लगाता है। फतेह खुश हो जाता है।

बुज़ो तेजो को फोन करता है और अपने पिता के बारे में पूछता है। तेजो पूछता है कि वह उसके बारे में कैसे जानता था। वह उसे सब कुछ बताता है।

तेजो समझती है कि फतेह ने उसके पिता को बचा लिया। तेजो फतेह के पास जाता है और खुशबीर का सम्मान वापस पाने के लिए उसे धन्यवाद कहता है। फतेह उससे सॉरी कहता है।

वह उससे सवाल करती है कि आज गुलाब और नोट क्यों नहीं भेजा और अगर वह उसे क्षमा पाने के लिए भेजता है। फतेह उसकी मुस्कान देखकर कहता है।

Udaariyaan 19 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे एक गुलाब देता है और सॉरी कहता है। तेजो अपने विश्वासघात को याद करते हुए निकल जाता है। अंगद यह देखता है और खुश हो जाता है। लेकिन तेजो फतेह के पास लौटता है

और गुलाब लेता है और कहता है कि वह अपने पिता को बचाने के लिए इसे स्वीकार करती है। वह कहती है कि वह अब उससे परेशान नहीं है और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई।

तेजो चला जाता है। तभी फतेह को जैस्मीन का संदेश मिलता है जो उसे घर पहुंचने के लिए कहती है क्योंकि उसका सरप्राइज उसका इंतजार कर रहा है। अंगद तेजो को जबरन अपने साथ ले जाता है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter