Udaariyaan 2 november 2021 Written Update in Hindi : जस तेजो पर हमला करता है
Udaariyaan 2 november 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 2 november 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 2 नवंबर 2021 एपिसोड : जस का हमला तेजो फतेह सगाई के लिए सहमत नहीं है। जैस्मीन फतेह को शर्मिंदा करती है। पूरा दिन खराब करने पर तेजो फतेह पर गुस्सा हो जाता है। फतेह ने विशेष पार्टी को बर्बाद करने और उन्हें परेशान करने के लिए जैस्मीन पर अपना गुस्सा उतारा। जैस्मीन बताती है कि उसका उससे शादी करने का सपना था,

उसने उसके लिए कोई विकल्प नहीं छोड़ा, जब उसके परिवार ने उसकी सगाई में शामिल होने से इनकार कर दिया। वह फतेह और तेजो को यह कदम उठाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाती है। अंगद तेजो को क्षमा करता है और उसे अपने साथ ले जाता है। तेजो बहुत कम महसूस करता है। खुशबीर और रूपी जैस्मीन को रोकते हैं और नाटक के लिए उसे डांटते हैं। जैस्मीन को उनकी नफरत देखकर खुद पर पछतावा होता है।

जस वहां फिर से आता है और फतेह को पकड़ लेता है। वह फतेह को जैस्मीन की सच्चाई बताने के लिए ले जाता है। फतेह ने उससे कुछ नहीं सुना। वह सिर्फ जस से लड़ता है और उसे बोलने का मौका नहीं देता है। जस उसे बताता है कि वह किसी को नुकसान पहुंचाने नहीं आया है, लेकिन सिर्फ सच बताओ। फतेह उसकी बिल्कुल नहीं सुनता।

Udaariyaan 2 november 2021 Written Update in Hindi

जैस जैस्मीन की सच्चाई बताना चाहता था, लेकिन व्यर्थ। वह वहीं बेहोश हो जाता है। फतेह उसे बंद कर देता है और पुलिस को उसके हमले की सूचना देता है। वह इंस्पेक्टर से किसी को जाने बिना बस आने और जस को ले जाने के लिए कहता है। वह वापस तेजो में जाता है और जस के बारे में छुपाता है।

अंगद पहले की तरह तेजो को खुश करते हैं और परिवारों का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं। तेजो अपने प्रदर्शन के लिए जाती है, जो जल्द ही जैस्मीन द्वारा एक प्रतियोगिता में बदल जाती है,

Watch : Udaariyaan 1 November 2021 Written Update in Hindi

जो साबित करना चाहती है कि वह तेजो से बेहतर है। जैस्मीन की इस हरकत से फतेह ज्यादा परेशान होता है। जैस्मिन फतेह को स्टेज पर चाहती है, लेकिन वह मना कर देता है

। फतेह जैस्मीन के साथ परफॉर्म करते हैं, जबकि अंगद तेजो को अकेले नहीं जाने देते। अंगद तेजो में शामिल हो जाते हैं और साबित करते हैं कि वे बेहतर हैं।

Udaariyaan 2 november 2021 Written Update in Hindi

जैस्मीन के अप्रत्याशित झटके से विर्क परिवार स्तब्ध रह गया है। अंगद और तेजो ने नृत्य प्रतियोगिता जीती। यह जैस्मीन को परेशान करता है, जो अंगद की तरह अच्छा नृत्य नहीं करने के लिए फतेह को व्याख्यान देती है।

वह फतेह से पूछती है कि अंगद हमेशा तेजो की मदद के लिए क्यों आता है। फतेह उसे हर समय नाटक करना बंद करने के लिए कहता है। जस बंद कमरे से मुक्त हो जाता है। वह गुस्से में पागल हो जाता है।

Udaariyaan 2 november 2021 Written Update in Hindi

वह फतेह को सच बताने में नाकाम रहा है। वह उस जगह को जलाने और अपना बदला लेने का फैसला करता है। जस आग जलाता है। वह उस जगह को नहीं देखता जो बहुत से निर्दोष लोगों से भरी हुई है। वह सिर्फ तेजो से बदला लेता है। तेजो जस को आग जलाते हुए पाता है। वह उसे रोकने की कोशिश करती है।

वह एक बार फिर उसके लिए दुःस्वप्न बन जाता है। फतेह नकारात्मकता से भरी जैस्मीन को समझाने में व्यस्त हो जाता है। फतेह को आग लगने के बारे में पता चलता है। उसे पता चलता है कि दोनों परिवार और बहुत सारे लोग अंदर फंस गए हैं। वह उन परिवारों को बचाने के लिए दौड़ता है,

जो पहले से ही मदद के लिए चिल्ला रहे हैं। तेजो जस से भागने की कोशिश करता है, लेकिन उसे पकड़ लेता है। जस उसे फतेह तक पहुंचने से रोकता है। क्या जैसमीन तेजो को बताएगा जैस का सच? क्या फतेह तेजो को बचाने आएगी या अंगद इस बार उसका तारणहार बनेगी? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter