Udaariyaan 23 March 2022 Written Update in Hindi : फतेह और तेजो का बारिश वाला रोमांस
Udaariyaan 23 March 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 23 March 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 23 मार्च 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत जैस्मीन से कुछ समाधान मांगने के साथ होती है। बूजो कहता है हां, फतेह तेजो से बहुत प्यार करता है। पंडित कहते हैं कि एक समाधान है। जैस्मीन पूछती है कि हम उन्हें एकजुट करने के लिए क्या करेंगे। तेजो पूछता है कि पिताजी क्या सोचेंगे। फतेह कहता है कि उसने मेरे लिए कोई रास्ता नहीं छोड़ा,

जब वह जिद्दी है तो मैं वापस क्यों आऊं, मैं अपनी दुल्हन के बिना नहीं जाऊंगा। वह कहती है कि पापा इसकी परवाह नहीं करेंगे, लेकिन मुझे परवाह है, मैं आपको इस तरह नहीं देख सकता। वह कहता है कि मुझे ऐसा करने दो, मैं कुछ भी सहन कर सकता हूं लेकिन मैं हारूंगा नहीं, मेरे पास तुम मेरे साथ हो,

मैं तब तक नहीं हिलूंगा जब तक रुपी मुझे माफ नहीं कर देता। पंडित ने जैस्मीन को फतेह के हाथों से गरीबों को देसी घी खाना खिलाने को कहा। जैस्मीन का कहना है कि हम ऐसा करेंगे। फतेह कहते हैं कि मैं तुम्हें देख रहा हूं, मुझे तुम्हें पाने के लिए रुपी की माफी लेनी है, मुझे ऐसा करने दो।

Udaariyaan 23 March 2022 Written Update in Hindi

तेजो पूछता है कि क्या तुम मुझसे इतना प्यार करते हो। वह कोई संदेह पूछता है, आप परीक्षण कर सकते हैं। नवराज उसे जल्दी आने के लिए कहता है। फतेह कहते हैं मुझसे वादा करो, तुम हमेशा मेरी नजर में रहोगे।

वह कहती है कि तुम सच में पागल हो गए हो। जैस्मीन कहती है कि मुझे पता है कि आप फतेह के लिए चिंतित हैं, मुझे भी तेजो की चिंता है, मैंने सुना है कि इस तरह के समाधान से समस्या हल हो जाती है, स्वीटी की शादी तय हो गई। अंगद उन्हें देखता है और सोचता है कि जैस्मीन यहाँ बूज़ो के साथ क्या कर रही है। वह कहती है कि हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि परिवार को यह पता न चले।

वह चल दी। अंगद कहते हैं कि कुछ नया नाटक है, मुझे आप पर नजर रखनी है। तेजो का कहना है कि फतेह किसी को भी उसके लिए खाना नहीं लेने देगा। सिमरन पूछती है कि क्या यह फ़तेह के लिए खाना है।

जैस्मीन कहती हैं नहीं, मैं गरीबों को खिलाने के लिए ऐसा कर रही हूं, शायद उनका आशीर्वाद फतेह और तेजो को एक कर दे। गुरप्रीत ने उसे आशीर्वाद दिया। अमरीक मुस्कुराया। फतेह तेजो की खिड़की की ओर देखता है। गुरप्रीत फतेह के लिए टिफिन देता है। वह कहता है कि इसे फतेह को खिलाओ।

Also Read : Udaariyaan 22 March 2022 Written Update in Hindi

बूज़ो का कहना है कि उसने कहा कि उसे कुछ नहीं चाहिए, अमरीक हम जाकर उससे बात करेंगे। वो जातें हैं। फतेह चाय बनाता है। वह हाथ जलाता है। तेजो खिड़की से बाहर देखता है। वह चिंतित है

और उसे बाहर बुलाती है। वह मुस्कुराता है और संकेत देता है कि वह ठीक है। वह प्यार के संकेत देता है। वह हंसती है। रुपया घर आता है। फतेह देखता है। फतेह हाथ जोड़कर रुपी कहते हैं, मैं देखूंगा, वह यहां कब तक रहता है। वह घर के अंदर जाता है।

Udaariyaan 23 March 2022 Written Update in Hindi

रुपी गुस्से में बैठा है। सत्ती का कहना है कि मुझे फतेह पर दया आती है, वह तेजो से प्यार करता है। वह कहता है कि मुझे बस उस पर गुस्सा आता है। ज्ााता है। फतेह पूछता है कि क्या तुम लोग पार्टी करने आए हो। अमरीक कहता है कि माँ तुम्हारे लिए बहुत चिंतित है,

खाना खा लो। फतेह का कहना है कि मैं भूख हड़ताल पर हूं। बुज़ो कहता है कि तुम पागल हो, इससे कोई मदद नहीं मिलेगी, इस भोजन को छूओ, मैं इसे गरीबों को खिलाऊंगा।

फतेह कहते हैं ठीक है, इससे मुझे आशीर्वाद मिल सकता है। वह टिफिन को छूता है और उन्हें जाने के लिए कहता है। बुज़ो को खाना मिलता है। जैस्मीन कहती हैं कि मैंने पांच अंधे जरूरतमंद लोगों को इकट्ठा किया है।

वे उन्हें खाना खिलाते हैं। वे प्रार्थना करते हैं। जैस्मीन का कहना है कि फतेह और तेजो हर समस्या से बाहर हो जाएंगे। बूज़ो पूछता है कि मैं यह सब कैसे छिपाऊंगा। जैस्मीन कहती है तेजो मेरी बहन है, अगर वे जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं, तो यह जटिलताओं को जन्म देगा, उन्हें इस पर विश्वास नहीं है, हमने पांच अंधे जरूरतमंद लोगों को खिलाया, अब सब कुछ ठीक हो जाएगा।

जरूरतमंद लोग अंधे नहीं हैं और देसी घी के भोजन का आनंद लेते हैं। सत्ती ने तेजो को जाकर फतेह को खाना देने के लिए कहा। लवली का कहना है कि वह खाना बनाना नहीं जानता। तेजो फतेह को याद करता है। वह कहती है कि वह मैगी बनाना भी नहीं जानता। सत्ती का कहना है कि रुपी सो रहा है,

Udaariyaan 23 March 2022 Written Update in Hindi

जल्दी जाओ। तेजो बाहर चला जाता है। वह रुपी को देखती है और टिफिन छुपा देती है। नवराज कहते हैं कि रुपी यहाँ बैठा है। तेजो कुछ करने की सोचता है। जाती है। रुपी इस ड्रामा को खत्म करने के लिए कुछ करने की सोचता है। फतेह देखता है।

वह अंगद को याद करता है और सोचता है कि मैं उसे एक मौका दूंगा, अंगद तेजो से प्यार करता है, वह समझ जाएगी कि अंगद एक हीरा है और फतेह एक पत्थर है।

वह अंगद को फोन करता है और उसे घर आने के लिए कहता है। वह कहता है कि मुझे अपने व्यवसाय के लिए आपकी सलाह लेनी है। अंगद कहते हैं किया, मैं आऊंगा। तेजो का कहना है

कि हमें पिताजी को विचलित करना है। वह सभी को योजना बताती है। वे सब हाथ मिलाते हैं। फतेह कहते हैं कि मुझे सिरदर्द क्यों हो रहा है। बुज़ो आता है और गले लगाता है। वह टिफिन देता है। फतेह कहते हैं नहीं। बुज़ो कहते हैं कि खाना खाओ, क्या तुम भूख से मरोगे। रुपया लग रहा है।

Udaariyaan 23 March 2022 Written Update in Hindi

बूज़ो का कहना है कि रुपी को परवाह नहीं है, मेरे साथ आओ। फतेह कहते हैं नहीं, दुनिया को पता होना चाहिए कि क्या होता है जब एक प्रेमी जिद्दी हो जाता है। बुज़ो जाता है। रुपी कहते हैं कि जब आप भूख महसूस करेंगे तो आप जाएंगे। वह संगीत सुनता है। वह देखने जाता है। हर कोई नाचता है।

हरमन का कहना है कि दो दिन बाद होली है, थोड़ा नाचो। तेजो दिलराज को टिफिन देता है। गार्ड का फोन आता है और चला जाता है। दिलराज फतेह जाता है। उनका कहना है कि तेजो ने इसे भेजा है। फतेह कहते हैं कि उसे यह करने के लिए कहो। दिलराज जाता है। तेजो उसकी ओर देखता है और सोचता है

Udaariyaan 23 March 2022 Written Update in Hindi

कि तुम यह सब क्यों कर रहे हो। वह फतेह को याद करती है। बारिश होने लगती है। तेजो चिंता करता है और फतेह को देखने जाता है। फतेह तंबू की रस्सियों को बांधता है। वह छाता लेती है। वह रुपी को टीवी देखते हुए देखती है। तेजो फतेह को घर जाने के लिए कहता है। फतेह कहते हैं कि मैं तुम्हें देख रहा हूं।

उसका छाता उड़ जाता है। वह फतेह की मदद करती है। वह उसे आने के लिए कहता है। वे तंबू के अंदर आ जाते हैं। वह उसके बाल पोंछती है। वह उसे शर्ट उतारने के लिए कहती है, वह भीग चुकी है।

वह उसे घर जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि मैं सही जगह पर हूं, तुम मेरे साथ हो, मुझे लगता है कि तम्बू स्वर्ग जैसा है। वह हंसती है। वह कहता है कि तुम मेरे साथ हो, मुझे ऐसा लगता है कि यह मेरा घर है। वह पूछती है

Udaariyaan 23 March 2022 Written Update in Hindi

कि तुम्हारे घर में मेरा कमरा कहाँ है। वह कहता है हमारा कमरा, यह यहाँ है। वह कहती है कि तुम सुबह की चाय बनाओगी। वह कहता है कि मैं इसे बनाऊंगा, तुम्हें इसे वैसे भी पीना है। वह कहती है कि मुझे डर लग रहा है, हम पिताजी को कैसे मनाएंगे, अगर वह मुझसे शादी नहीं करेगा। वह कहता है

कि तुम एक मुक्केबाज से प्यार करते हो, मैं अपनी आखिरी सांस तक लड़ूंगा। वह उसे रोकती है। उनका कहना है कि मैं उनके सामने कोई विकल्प नहीं छोड़ूंगा। वह पूछती है कि क्या मैं जाऊं।

वह कहता है हाँ, मैं नहीं चाहता कि वह तुम्हें यहाँ देखकर नाराज़ हो। वह फिसल जाती है। वह उसे रखता है। उनके चेहरे पर दुपट्टा उड़ जाता है। रुपया आता है। वह गुस्सा हो जाता है और तेजो चिल्लाता है… ..

Image Credit & Source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close