Udaariyaan 30 December 2021 Written Update in Hindi : तेजो टूट कर बिखर जाती है
Udaariyaan 30 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 30 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 30 दिसंबर 2021 एपिसोड : अंगद जानता है कि तेजो उसकी परवाह करता है। वह चाहता है कि तेजो फतेह को भूल जाए। उसे लगता है कि वह उसका प्यार जीत सकता है। तेजो को पाने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार है।

जैस्मीन लॉकअप में निराश महसूस करती है। फतेह चाहता था कि वह अपने बुरे इरादों और सुधार को बदल दे। वह अपनी बुराई से पीछे नहीं हटती। वह अभी भी तेजो और फतेह से बदला लेती है।

अंगद का वादा निभाने के लिए तेजो रिया को मेले में ले जाता है। फतेह का बटुआ गिर गया। तेजो इसे देखता है और उसे बाहर बुलाने जाता है। वह बताती है कि उसने अपना बटुआ वहीं गिरा दिया।

फतेह उसके कॉल पर रुक जाता है। वह तेजो से उसकी योजना के अनुसार मिलता है, बस उसे जीवन में आगे बढ़ाने के लिए। वह तेजो के आसपास रहकर भी अंगद की सच्चाई का पता लगाना चाहता है।

वह जैस्मीन को जमानत देता है और जैस्मीन के प्रस्ताव को स्वीकार करता है, जब उसने सुझाव दिया कि वे तेजो के सामने खुशी-खुशी शादी कर लेंगे ताकि उसे आगे बढ़ने में मदद मिल सके। रामपुर में फतेह को देखकर तेजो हैरान है।

Udaariyaan 30 December 2021 Written Update in Hindi

वह फतेह से मिलती है, और उसके साथ जैस्मीन को देखने जाती है। जैस्मीन तेजो से पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है। वह तेजो से अपने पति को बख्शने के लिए कहती है। वह बताती है कि फतेह उसका पति है।

वह कहती हैं कि वे कनाडा में अपनी रोमांटिक छुट्टी के बाद गांव वापस आ गए हैं। वह खरीदी हुई चूड़ियाँ दिखाती है। वह तेजो को हर जगह दिखाई न देने के लिए कहती है। अंगद फतेह और जैस्मीन का नया ड्रामा देखते हैं। पढ़ते रहिये।

Watch : Udaariyaan 29 December 2021 Written Update in Hindi

इससे पहले शो में तेजो अंगद की घायल अवस्था को देखता है। इलाज के बाद वह उससे मिलती है। वह रिया के बारे में अपनी चिंता साझा करता है।

वह उसे अपने परिवार से मिलने के लिए स्वतंत्र रूप से जाने देता है। वह उससे कहती है कि वह उसे छोड़कर कहीं नहीं जाएगी। वह जानता है

Udaariyaan 30 December 2021 Written Update in Hindi

कि वह उसकी परवाह करती है, लेकिन कहती है कि वह उससे प्यार करता है। वह परिवार को बताती है कि वह घर नहीं आ रही है,

क्योंकि अंगद का एक्सीडेंट हो गया और उसे उसकी देखभाल के लिए वहीं रुकना पड़ा। जैस्मीन ने नानी को मदद के लिए फोन किया।

वह नानी से उसे जमानत देने के लिए कहती है। नानी ने उसकी मदद करने से इंकार कर दिया। जैस्मीन निराश हो जाती है। फतेह अंगद के खिलाफ नानी के शब्दों के बारे में सोचता है। वह नहीं जानता कि सच क्या है और तेजो के लिए बेचैन हो जाता है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close