Udaariyaan 31 December 2021 Written Update in Hindi : अंगद ने तेजो को मारा थप्पड़ !
Udaariyaan 31 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 31 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 31 दिसंबर 2021 एपिसोड : तेजो फतेह और जैस्मीन की एकता तेजो को और भी ज्यादा आहत करती है। उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि फतेह ने उससे बात नहीं करने और चले जाने का फैसला किया है। वह रिया के साथ अंगद के घर लौटती है। अंगद को राहत मिली कि फतेह ने तेजो को नकली शादी का सच नहीं बताया।

उसे डर है कि एक बार तेजो को सच पता चल गया, तो वह अपने प्यार फतेह के पास वापस भाग जाएगी। वह सोचता है कि उसे ज्यादा देर न करनी चाहिए और तेजो को शादी के लिए प्रपोज कर देना चाहिए।

तेजो से इतना प्यार करने वाले अंगद को फतेह को नहीं पता कि वह क्या कहेगा। उसे लगता है कि अंगद तेजो को सच में खुश रखेगा।

फतेह दो दिमाग में है। अंगद पहले तेजो के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करता है और उसे इशारा करता है कि उसके दिमाग में क्या है। वह उसे शादी के लिए प्रपोज करता है।

अंगद तेजो के करीब आ जाता है और उसे असहज कर देता है। वह उसके लिए पागल है। तेजो अंगद और उसके प्यार से दूर हो जाती है,

Udaariyaan 31 December 2021 Written Update in Hindi

क्योंकि वह उससे प्यार नहीं करती। वह उससे कहती है कि उसे उसके लिए कोई भावना नहीं है। वह माफी मांगती है

कि वह वह लड़की नहीं है जो उस से प्यार करेगी। वह घर छोड़ने के लिए अपना बैग पैक करती है, जब वह देखती है कि वह अंगद को झूठी उम्मीदें दे रही है। वह उसे जाने देने से इंकार कर देता है।

Watch : Udaariyaan 30December 2021 Written Update in Hindi

वह उसे रुकने और उसे छोड़ने के लिए नहीं कहता है। वह उसकी बाहें पकड़ता है और उसे उसकी बात सुनने के लिए कहता है। तेजो बताता है

कि वह गुस्से में उसे चोट पहुँचा रहा है। वह बताता है कि वह उसके प्यार को ठुकराकर उसका दिल दुखा रही है। वह गुस्से में उसे थप्पड़ मारता है और अपना पागल पक्ष दिखाता है।

इससे पहले शो में, जैस्मीन तेजो से कहती है कि वे अपने परिवार से मिलने नहीं गए, जो उन्हें कभी प्यार या सम्मान नहीं करते। वह बताती है

Udaariyaan 31 December 2021 Written Update in Hindi

कि वह फतेह से बहुत खुश है, वह बस हर समय उसके साथ रहना चाहती है। वह रोमांटिक बातों से तेजो को ईर्ष्या करने की कोशिश करती है।

अंगद मेले में पहुंचता है और देखता है कि फतेह और जैस्मीन का नया ड्रामा चल रहा है। वह सोचता है कि क्या हो रहा है जब फतेह ने जैस्मीन से शादी नहीं की।

तेजो उसे बटुआ लौटा देता है। फतेह जैस्मीन को तेजो से दूर ले जाना चाहता है। उसे जैस्मीन के साथ जाते हुए देखकर तेजो रोता है।

अंगद को राहत मिली कि फतेह ने तेजो को कुछ नहीं बताया। अंगद जल्द ही एक साइको लवर का असली रूप दिखाएंगे। पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close