Udaariyaan 5 January 2022 Written Update in Hindi : फतेजो की प्रेम कहानी शुरू !
Udaariyaan 5 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 5 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 5 जनवरी 2022 एपिसोड : जैस्मिन अंगद को प्रभावित करने के लिए उसके सामने अपने अपराध स्वीकार करती है और उसे विश्वास दिलाती है कि वे एक अच्छी टीम बना सकते हैं। वह उससे कहती है कि वह सुनिश्चित करेगी कि उसे रिया और तेजो भी मिले, फिर उसका एक खुशहाल परिवार होगा। अंगद उस पर पागल हो जाता है,

यह जानकर कि उसने तेजो का अपहरण कर लिया है। वह बताती है कि वह रिया और तेजो के बिना नहीं रह सकता। अंगद उससे कहता है कि वह उसके सौदे को स्वीकार करने के लिए सहमत हो जाएगा,

क्योंकि वह भी चाहता है कि फतेह और तेजो अलग हो जाएं। वह उसे तेजो को कभी नुकसान न पहुंचाने के लिए कहता है, क्योंकि यही एकमात्र चीज है जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकता। वह उससे कहता है

Udaariyaan 5 January 2022 Written Update in Hindi

कि तेजो को चोट नहीं पहुंचनी चाहिए। वह कहती है कि वह तेजो को चोट नहीं पहुंचाएगी, लेकिन तेजो का दिल टूट जाएगा, जब वे तेजो और फतेह के खिलाफ योजना बनाते हैं।

Watch : Udaariyaan 4 Janary 2022 Written Update in Hindi

अंगद जैस्मीन के साथ उसकी योजनाओं में शामिल होने के लिए सहमत हो जाता है। ये दोनों फतेह और तेजो को अलग करने की साजिश करते हैं।

फतेह गुरप्रीत और खुशबीर से माफी मांगता है। खुशबीर तेजो से बात करके फतेह को एक और मौका देना चाहता है। फतेह खुद तेजो को मनाना चाहता है। वह नहीं चाहते कि कोई तेजो को मजबूर करे।

Udaariyaan 5 January 2022 Written Update in Hindi

खुशबीर ने फतेह को प्यार जीतने के लिए शुभकामनाएं दीं। फतेह तेजो से कॉलेज में मिलता है। वह वहां खेल कोच के रूप में शामिल होते हैं। तेजो उससे कहता है कि वह उसे कभी माफ नहीं करेगी।

फतेह चाहता है कि तेजो उसे तभी माफ करे जब उसे यकीन हो जाए कि उसने सुधार किया है। वह बताता है कि वह तब तक उसका इंतजार करने के लिए तैयार है जब तक कि वह खुद अपना मन नहीं बदल लेती। वह उसे वापस जाने के लिए कहती है जहां से वह आया है।

वह उसे बताता है कि वह आखिरकार सही जगह पर लौट आया है। वह चाहता है कि तेजो का दर्द खत्म हो जाए। वह उसके दिल में प्यार भरना चाहता है।

फतेह और तेजो का एक ही कॉलेज में काम करना उनके रोमांस और मिलन की स्थिति पैदा करता है। फतेह तेजो को मुसीबत में पाता है तो उसकी देखभाल करने के लिए दौड़ता है।

Udaariyaan 5 January 2022 Written Update in Hindi

वे दोनों बारिश में गिर जाते हैं। वह उसकी रक्षा करना चाहता है। वह पहले उसके लिए सिर्फ एक अच्छी दोस्त थी, लेकिन अब वह उसका प्यार बन गई है। वह खुद को उस तक पहुंचने से नहीं रोक सकता।

तेजो को पता चलता है कि फतेह वास्तव में उसकी परवाह करता है। उनकी प्रेम कहानी फिर से शुरू होती है। अंगद और जैस्मीन मोगा के लिए रवाना होने का फैसला करते हैं। अंगद जैस्मीन से कहता है

कि उसके पास एक योजना है और उसे उसका पालन करना है। वह जैस्मीन को काबू में नहीं आने देते। उनकी वापसी क्या मोड़ लाएगी? पढ़ते रहिये।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter