Udaariyaan 6 April 2022 Written Update in Hindi : खुशबीर सिंह ने जैस्मिन को मारा थप्पड़ !
Udaariyaan 6 April 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 6 April 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 6 अप्रैल 2022 एपिसोड : आज का एपिसोड काफी जबरदस्त और ट्विस्ट से भरा होने वाला है, क्योंकि खुशबीर सिंह ने जैस्मिन पर आरोप लगाते हुए उसे थप्पड़ मार दिया कि उसने एक बार फिर तेजो की जिंदगी बर्बाद कर दी। जैस्मिन उसकी बात सुनकर चौंक जाती है क्योंकि उसे उम्मीद भी नहीं थी कि वह उस पर आरोप लगाएगा, लेकिन इसके बावजूद वह खुद को सही साबित करने के लिए अपनी गवाही देने की कोशिश करती है। लेकिन खुशबीर सिंह का कहना है कि उन्हें उस पर भरोसा नहीं करना चाहिए था, क्योंकि गिरगिट अपना रंग बदलना नहीं भूलता और जहां तक ​​उसे जैस्मिन की बात है तो वह वही है, जो उसके फायदे के लिए कुछ भी कर सकती थी।

Udaariyaan 6 April 2022 Written Update in Hindi

इस बीच, जैस्मीन कहती है कि चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन उसे तेजो से बात करनी होगी क्योंकि इस कठिन समय में उसे उसकी जरूरत है, लेकिन खुशबीर उसे रोकता है और कहता है कि वह उसे उसकी दुष्ट आत्मा के साथ तेजो के पास नहीं जाने देगा जो पहले ही उसकी खुशिया खा चुकी है।

लेकिन जैस्मीन उसे यह समझाने की कोशिश करती है कि उसे नहीं पता कि उसकी सच्चाई इस तरह से सामने आएगी, इसलिए, उसे दोषी ठहराना अनुचित होगा क्योंकि उसने तेजो को पहले ही समझा दिया था कि, हर सच को उजागर करने का एक सही समय है, इसलिए कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दूसरी ओर, तेजो फतेह के माध्यम से अपनी शादी के दिन हुई परिस्थितियों के बारे में चिंतित रहती है और कहती है कि उसे पहले से ही सच्चाई से परिचित कराना चाहिए था। लेकिन जैस्मिन की खातिर उसने उसे यह नहीं बताया कि उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती है.

Udaariyaan 6 April 2022 Written Update in Hindi

क्योंकि अगर फ़तेह को स्थिति के बारे में कुछ पता होता तो वह उससे कभी कुछ नहीं छिपाती। क्योंकि इस बार फिर से उसकी शादी टूटने की वजह वही थी, जो काफी अनुचित है।

Also Read : Udaariyaan 4 April 2022 Written Update in Hindi 

पिछले एपिसोड में, जैसा कि हमने देखा कि फतेह ने जैस्मीन के बारे में सच्चाई छिपाने के लिए तेजो को फटकार लगाई कि अमरीक निर्दोष है और पूरे विर्क परिवार को नष्ट करने के लिए सब कुछ जैस्मीन का नाटक था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस बीच, जब तेजो उसे सच से परिचित कराने की कोशिश करती है तो वह कहता है कि वह अब उस पर भरोसा भी नहीं कर सकता है, और इसलिए बेहतर होगा कि वे अपने रास्ते अलग कर लें क्योंकि जब तक जैस्मीन दोनों के बीच खड़ी है, गलतफहमी लगातार होती रहेगी।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close