Udaariyaan 6 December 2021 Written Update in Hindi : तेजो के लिए एक और ट्विस्ट
Udaariyaan 6 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 6 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 6 दिसंबर 2021 एपिसोड : तेजो फतेह ठहरने के लिए एक होटल पहुंचता है। उसका रिसेप्शनिस्ट से विवाद हो जाता है। फतेह अपना आपा खो देता है और लड़के को कोसता है। आसपास के लोग फतेह को रोकते हैं। फतेह अपने जीवन के संघर्षों को अकेले ही देखता है, यह सोचकर कि उसने तेजो को हमेशा के लिए खो दिया है। वह चाहता है कि तेजो को वह सारी खुशियाँ मिले जिसकी वह हकदार है। उन्हें यकीन है कि अंगद तेजो को खुश रखेंगे।

इस बीच, तेजो को होश आ जाता है कि अंगद उससे छुपा रहा है। वह अंगद को मुश्किल में पाती है और उसकी मदद करना चाहती है। अंगद तेजो को अपनी निजी समस्याओं से दूर रखने की कोशिश करते हैं। वह उससे खफा हो जाती है।

अंगद तेजो से पूछते हैं कि वह एक अजनबी की तरह व्यवहार क्यों कर रही है। वह बताती हैं कि वे अब दोस्त या पार्टनर नहीं हैं, जब वे अपनी समस्याओं को साझा नहीं कर सकते।

Udaariyaan 6 December 2021 Written Update in Hindi

वह उससे कहती है कि बेहतर है कि वे दूर रहें। जैस्मीन भी एक होटल में चेक करती है। वह तेजो और फतेह से बदला लेने की तैयारी करती है। वह सोचती है कि फतेह तेजो लौट आएगा, लेकिन इससे पहले वह उनकी शांति को नष्ट कर देगी।

वह तेजो को धोखा देने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नकली तस्वीरें पोस्ट करती है कि फतेह और वह कनाडा पहुंच गए और खूब आनंद ले रहे हैं। जैस्मीन अपने दुःख को दूर करती है और प्रेमी युगल को नहीं बख्शने की कसम खाते हुए अपने बुरे स्वरूप में वापस आ जाती है।

Watch : Udaariyaan 4 December 2021 Written Update in Hindi

बेचारा तेजो हमेशा के लिए फतेह और जैस्मीन की जिंदगी से चला गया, लेकिन अभी भी मुश्किल में है। तेजो को चोट पहुंचाने के लिए जैस्मीन क्या करेगी? जैस्मीन की प्रेम कहानी के असफल होने से तेजो के जीवन में क्या मोड़ आएंगे? पढ़ते रहिये।

Udaariyaan 6 December 2021 Written Update in Hindi

शो में इससे पहले स्वीटी जैस्मीन से माफी मांगती है और उसे घर से बाहर निकाल देती है। वह जैस्मीन को अपने गांव न लौटने की सलाह देती है। जैस्मिन स्वीटी से उसके संपर्क में रहने के लिए कहती है।

स्वीटी उसे कुछ कपड़े और जरूरत का सामान उधार देती है। वह जैस्मीन को कुछ पैसे भी देती है। जैस्मीन अपना घर छोड़ देती है। वह बताती है कि वह जल्द ही तेजो और फतेह से बदला लेगी।

तेजो को नहीं पता कि उसे अपने परिवार से दूर क्यों जाना पड़ा। वह सोचती है कि उसका मकसद अंगद और रिया की समस्या को सुलझाना है। वह अभी भी फतेह को याद करती है। फतेह और जैस्मीन अपना गांव छोड़ने के लिए बस स्टेशन जाते हैं।

फतेह के पास तेजो की यादें हैं। उनकी कामना है कि तेजो हमेशा खुश रहे। जैस्मीन तेजो को श्राप देती हैं। वह नहीं चाहती कि तेजो को पता चले कि फतेह और वह अलग हो गए हैं। फतेह और जैस्मीन अपने दिमाग में अलग-अलग मकसद लेकर गांव छोड़ देते हैं।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter