Udaariyaan 6 January 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन नोटिस तेजो फतेह
Udaariyaan 6 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 6 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 6 जनवरी 2022 एपिसोड : फतेह और तेजो अपने परिवार के सदस्यों की वजह से एक ही कैफे में पहुंचते हैं। माही, अमरीक, नवराज और अन्य फतेह और तेजो को एकजुट करने की योजना बनाते हैं। वे चाहते हैं कि फतेह और तेजो बार-बार मिलें,

ताकि बर्फ टूट जाए और वे पहले की तरह बात करने लगें। उन्हें उम्मीद है कि वे पहले की तरह अच्छे दोस्त बनेंगे। फतेह अमरीक और माही से मिलने कैफे पहुंचता है। वह उनकी प्रतीक्षा करता है, उनकी योजनाओं से अनजान। तेजो नवराज और दिलराज से मिलने कैफे पहुंचता है।

यहां तक ​​कि वह उनके शरारती प्लान के बारे में भी नहीं जानती। वह दूसरी टेबल पर इंतजार करती है। फतेह और तेजो एक दूसरे को नहीं देखते हैं और दूसरी तरफ बैठते हैं। वे मदद की ज़रूरत में एक बच्चे को ढूंढते हैं, और उसे पकड़ने के लिए दौड़ पड़ते हैं।

रंग-बिरंगे गुब्बारों की वजह से वे अब भी एक-दूसरे का सामना नहीं कर पाते हैं। जैस्मीन भी उन्हें ट्रैक करने के बाद उसी कैफे में उतरती है। एक दूसरे को देखने से पहले वह उन्हें बहुत पहले देख लेती है।

जैस्मीन गुस्से से घूरती है, जबकि उन्हें एक-दूसरे की मौजूदगी का आभास हो जाता है। फतेह और तेजो एक दूसरे से मिलते हैं और हवा में रोमांस को महसूस करते हैं।

Udaariyaan 6 January 2022 Written Update in Hindi

क्या उनकी पहली ट्रू डेट पर उनके मतभेद सुलझ जाएंगे? अंगद और जैस्मीन कैसे अलग रखने के लिए दरार पैदा करेंगे? पढ़ते रहिये।

इससे पहले शो में अंगद जैस्मीन से कहते हैं कि वह नहीं चाहते कि वह तेजो को चोट पहुंचाएं। वह बताता है कि उसका प्यार स्वार्थी नहीं है, वह उससे सच्चा प्यार करता है

Watch : Udaariyaan 5 Janary 2022 Written Update in Hindi

और उसके फतेह की रक्षा करना चाहता है, जो उसके लिए एक बड़ा दुख स्रोत है। वह जैस्मीन से कहता है कि वह अपने स्वार्थी प्यार की तुलना अपने सच्चे प्यार से न करे। वह बताता है

कि तेजो की जिंदगी में एंट्री करने का उसका प्लान है। वह लोधी उत्सव के लिए खुशबीर के निमंत्रण के बारे में बताता है। उनका मकसद फेस्टिव में एक बड़ा ट्विस्ट लाना है।

Udaariyaan 6 January 2022 Written Update in Hindi

जैस्मीन उससे ज्यादा दुष्ट और चालाक होने के लिए उसका मजाक उड़ाती है। वह उसे सिर्फ अपनी योजनाओं का पालन करने और उसके खिलाफ नहीं जाने के लिए कहता है।

फतेह तेजो को अपनी उपस्थिति का एहसास कराने लगता है और उसे पसंद भी करता है। तेजो उसे देखकर मुस्कुराता है, जो उसके लिए एक बड़ी सफलता है। वह उसका दिल जीतने की उम्मीद करता है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter