Udaariyaan 7 December 2021 Written Update in Hindi : अंगद का अतीत
Udaariyaan 7 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 7 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 7 दिसंबर 2021 एपिसोड : अंगद का अतीत तेजो अंगद की कंपनी में शामिल हो गया जो लघु उद्योगों के उत्थान के लिए काम करता है। वह उसे यह कहते हुए आश्वस्त करता है कि कंपनी का लक्ष्य महिलाओं को सशक्त बनाना और उन्हें आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनाना है। तेजो अच्छे कारण का हिस्सा बनना पसंद करता है। वह राहत महसूस करता है कि उसने अपनी झुंझलाहट को दूर करके उसकी मदद ली। वह उससे माफी मांगती है। अंगद को बुरा नहीं लगता। जैस्मीन अकादमी जाने और तेजो के ठिकाने का पता लगाने की योजना बना रही है।

वह नहीं चाहती कि तेजो और फतेह शांति से रहें। जैस्मीन स्वीटी से मिलती है और उसे तेजो का पता लगाने की आगे की योजना बताती है। उसे गुस्सा आता है कि तेजो अंगद के साथ खुश रह रहा है। वह गुस्से में कांच की बोतल तोड़ देती है और अपने ही हाथ को चोटिल कर लेती है।

Udaariyaan 7 December 2021 Written Update in Hindi

जैस्मीन के खून से लथपथ घाव देखकर स्वीटी चिंतित हो जाती है। जैस्मीन कहती है कि वह घाव तभी भरेगी जब तेजो से उसका बदला पूरा हो जाएगा। फतेह ने अपना बटुआ खो दिया है, और अपने लिए एक कमरा लेने के लिए लॉज में सफाईकर्मी की नौकरी लेता है।

Watch : Udaariyaan 7 December 2021 Written Update in Hindi

वह जीवन यापन के लिए संघर्ष करता है। अंगद तेजो को रिया से बात करते हुए देखता है। तेजो रिया से पूछता है कि क्या उसे अपनी मां की याद नहीं आती। अंगद नहीं चाहते कि तेजो उनके मामलों में दखल दें।

Udaariyaan 7 December 2021 Written Update in Hindi

वह तेजो को उसका अतीत सीखने से रोकता है। अंगद अपनी पत्नी के बारे में क्या छुपा रहे हैं? क्या आपको लगता है कि शो मुख्य कथानक से ट्रैक खो रहा है?पढ़ते रहो।

शो में इससे पहले, तेजो कुछ नौकरी की तलाश में है, जबकि फतेह लॉज में वापस जाता है और उस आदमी से उसे एक कमरा देने का अनुरोध करता है। फतेह माफी मांगता है और सिर्फ आश्रय पाने के लिए बर्तन धोने के लिए सहमत होता है।

Udaariyaan 7 December 2021 Written Update in Hindi

तेजो अंगद के घर लौटता है और पाता है कि वह रिया के साथ बदतमीजी कर रहा है। वह उसके व्यवहार को समझने में विफल रहती है और उसे डांटती है। वह उससे कहती है कि उसे कोई नौकरी नहीं मिली। अंगद उसे शिमला में अपनी कंपनी में रखता है।

वह काम लेती है। बाद में वह अपने कठोर शब्दों के लिए उससे माफी मांगती है। अंगद बताता है कि उसे उसकी बातों का बुरा नहीं लगा और वह उसे हर गलती के लिए माफ कर सकता है। अंगद और तेजो बंध जाते हैं, जबकि जैस्मीन उनके जीवन को बर्बाद करने की तैयारी करती है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close