Udaariyaan 7 January 2022 Written Update in Hindi : खुशबीर – रूपी एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं
Udaariyaan 7 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 7 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 7 जनवरी 2022 एपिसोड : रूपी जैस्मीन से तेजो को छोड़ने की भीख मांगता है। वह बताता है कि जैस्मीन के साथ जो भी गलत हुआ था, उसके लिए तेजो जिम्मेदार नहीं है। वह बताता है कि उसके दुख के लिए फतेह जिम्मेदार है। वह फतेह और जैस्मीन के बारे में सब कुछ जानता था,

लेकिन खुशबीर को यह नहीं बताया, जो अपने बेटे के लिए रो रहा था। खुशबीर रूपी से पूछना चाहता है कि उसने उससे इतनी बड़ी बात क्यों छिपाई। वह रुपी से मिलने जाता है।

Udaariyaan 7 January 2022 Written Update in Hindi

वह रूपी से रहस्य रखने का कारण पूछता है। वह रुपी और परिवार से मिलता है। वह रूपी से पूछता है कि उसने उनसे इतना बड़ा सच कैसे छिपाया। रुपी बताता है कि फतेह अपने धोखे को कबूल करने के लिए घर आया था।

उन्होंने आगे कहा कि खुशबीर को धोखेबाज व्यक्ति का समर्थन करने का कोई अधिकार नहीं है। खुशबीर फतेह का बचाव करने के लिए उससे बहस करता है।

Watch : Udaariyaan 6 Janary 2022 Written Update in Hindi

वह बताता है कि फतेह धोखाधड़ी नहीं है, इसकी जैस्मीन जिसने फतेह और सभी को धोखा दिया है। उसे गुस्सा आता है कि जैस्मीन का फतेह के साथ अफेयर चल रहा था,

यह जानते हुए कि वह तेजो का पति है। इस बयान से रूपी भड़क गया। रुपी खुशबीर पर चिल्लाता है। खुशबीर वापस रूपी पर चिल्लाता है और उसका कॉलर पकड़ लेता है।

‘दोनों परिवार के सदस्य लड़ाई को रोकने के लिए बीच-बचाव करने की कोशिश करते हैं, लेकिन लड़ाई और तेज हो जाती है। तेजो और फतेह एक ही समय में घर आते हैं और अपने परिवारों को एक बड़े विवाद में पाते हैं।

Udaariyaan 7 January 2022 Written Update in Hindi

वे फिर से रिश्ते में शांति और सद्भाव लाने का प्रयास करते हैं। क्या अंगद इस पारिवारिक कलह का फायदा उठाकर रुपी को अपनी तरफ कर लेंगे? जैस्मीन फतेजो के खिलाफ क्या योजना बना रही है? पढ़ते रहिये।

शो में इससे पहले रूपी जैस्मीन से भिड़ जाता है। वह जैस्मीन से तेजो को छोड़ने और फतेह से बदला लेने के लिए कहता है, जिसने उसके सपनों को तोड़ा। वह जैस्मीन से कहता है कि अगर वह चाहे तो उससे नफरत करे, लेकिन तेजो से नहीं।

Udaariyaan 7 January 2022 Written Update in Hindi

वह बताता है कि फतेह ही सारी गड़बड़ी का कारण है, तेजो निर्दोष है। वह उसे बताता है कि फतेह ने उसे शादी के दिन ही सच बता दिया था।

वह उसे तेजो को दोष न देने के लिए कहता है, उसे अपने पापों की सजा मिली। वह उसे फटकार लगाता है, जबकि सिमरन सच सुनती है। सिमरन घर जाती है

और परिवार को बताती है कि रुपी को तेजो और फतेह की सच्चाई का पता था, लेकिन उसने इसे उनसे छुपाया। खुशबीर और गुरप्रीत बहुत परेशान हो जाते हैं। वे रुपी से जवाब चाहते हैं।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close