Udaariyaan 8 December 2021 Written Update in Hindi : फतेह की तेजो से मुलाकात
Udaariyaan 8 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 8 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 8 दिसंबर 2021 एपिसोड : फतेह तेजो से मिलता है अंगद तेजो के साथ उसके मंगेतर के रूप में रहना चाहता है ताकि लोगों को उनकी दोस्ती पर आपत्ति न हो। तेजो को नहीं लगता कि उन्हें नकली सगाई के नाटक को खींचना चाहिए। अंगद उसे सच अपने पास रखने के लिए कहते हैं, वे दोनों जानते हैं कि उनकी सगाई नकली है,

लेकिन अगर इससे उन्हें समाज के तानों से छुटकारा पाने में मदद मिलती है, तो कोई हर्ज नहीं है। अंगद में तेजो के लिए भावनाएँ विकसित हो गई हैं

और वह उसे जाने नहीं देना चाहता। वह तेजो से अपनी भावनाओं को छुपाता है। वह उसे वापस रोकने का कोई तरीका ढूंढता है। हमारे रिया के मामले को सुलझाने के लिए तेजो उसके जीवन में खुदाई करने की कोशिश करता है।

Banner Ad

दूसरी ओर, जैस्मीन बिलों की चिंता किए बिना होटल में ठहरने का आनंद लेती हैं। होटल प्रबंधक उसे तुरंत भुगतान करके बिलों का भुगतान करने के लिए कहता है। वह उससे कहता है

Udaariyaan 8 December 2021 Written Update in Hindi

कि अगर उसके पास भुगतान करने के लिए पैसे नहीं हैं तो वह कमरा खाली कर दे। जैस्मीन निराश हो जाती है। वह कमरे से बाहर निकलने में असहाय हो जाती है। वह अपनी सभी समस्याओं के लिए फतेह को जिम्मेदार मानती है। वह कहती है कि वह फतेह को सजा दिए बिना नहीं छोड़ेगी।

Watch : Udaariyaan 7 December 2021 Written Update in Hindi

फतेह पहले से ही अपने पश्चाताप के रास्ते में सजा भुगत रहा है। वह लॉज में लोगों के झुंड द्वारा पीटा जाता है। आगे फतेह सड़कों पर पागलों की तरह दौड़ता हुआ नजर आ रहा है. वह एक बार फिर तेजो की कल्पना करता है, जो उसे प्रेरित करता है। क्या फतेह और तेजो अपने रास्ते पार करेंगे और फिर मिलेंगे? पढ़ते रहिये।

Udaariyaan 8 December 2021 Written Update in Hindi

इससे पहले शो में, अंगद तेजो को परेशान पाता है और उसे खुश करने की कोशिश करता है। वह बताती है कि वह अब फतेह के बारे में नहीं सोच रही है। सत्ती रूपी को परेशान पाता है

और उससे तेजो के बारे में इतना नहीं सोचने के लिए कहता है। तेजो को हिचकी आती है। उसे भी परिवार की याद आती है। रुपया तेजो के लिए रोता है।

Udaariyaan 8 December 2021 Written Update in Hindi

अंगद तेजो की देखभाल करते हैं। वे एक पल में आ जाते हैं। वह अंगद से कहती है कि उसे उसके घर में ज्यादा देर तक नहीं रहना चाहिए, क्योंकि उसके पड़ोसी उसके बारे में खबर बना सकते हैं।

वह अपनी वजह से अंगद के लिए परेशानी नहीं चाहती। अंगद तेजो को वापस सगाई की अंगूठी पहनाते हैं। वह उससे कहता है कि वे सभी को बताएंगे कि उन्होंने सगाई कर ली है। उसके इस कदम से वह सदमे में है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter