Udaariyaan 9 December 2021 Written Update in Hindi : असहनीय दर्द का सामना करना पड़ा फतेह को
Udaariyaan 9 December 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 9 December 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 9 दिसंबर 2021 एपिसोड : फतेह को करने के लिए एक कठिन काम दिया जाता है। वह अपने कार्य में विफल रहता है। तेजो उसकी आंखों के सामने आता है और उसे उठने के लिए कहता है, क्योंकि वह इस तरह से हार नहीं सकता। वह उसे अपने संघर्षों की लड़ाई का नेतृत्व करने और उसे जीतने के लिए प्रेरित करती है।

तेजो की बातों से फतेह मोटिवेट हो जाता है। वह कहता है कि अगर तेजो उसके साथ है तो वह कुछ भी कर सकता है। फतेह उसकी बातों का पालन करता है और असंभव को पूरा करने के लिए दौड़ता है।

जैस्मीन बताती है कि फतेह और तेजो एक साथ भाग गए होंगे। जब तक वह अपना बदला नहीं ले लेती, वह अपने घावों को ठीक नहीं करना चाहती। बाद में, फतेह पेट्रोल बंक पर कुछ लुटेरों द्वारा पकड़ा जाता है।

Udaariyaan 9 December 2021 Written Update in Hindi

वह पागल लोगों के साथ वापस लड़ता है, जो उस पर बंदूक से निशाना लगाते हैं और गोली चलाते हैं। क्या आपको लगता है कि फतेह की जिंदगी में तेजो की वापसी होगी? क्या फतेह को कोई बचा पाएगा या खतरे का शिकार होगा? पढ़ते रहिये।

Watch : Udaariyaan 8 December 2021 Written Update in Hindi

शो में इससे पहले स्वीटी को डर है कि जैस्मीन का पागलपन किसी दिन उन्हें बड़ी मुसीबत में डाल देगा। जैस्मीन बताती है कि वह सिर्फ फतेह और तेजो से बदला लेना चाहती है।

Udaariyaan 9 December 2021 Written Update in Hindi

वह कुछ काम करने के लिए सहमत है और कुछ पैसे सिर्फ अपनी बदला लेने की योजना को आगे बढ़ाने के लिए। इस बीच, फतेह एक सहकर्मी के गुस्से का शिकार हो जाता है। फतेह को उसकी नौकरी से निकाल दिया जाता है, जब एक कार्यकर्ता उसे गलती के लिए फंसा देता है।

फतेह को इस बात का पछतावा है कि उन्हें लॉज छोड़कर एक नया आश्रय खोजना पड़ा। वह लॉज मालिक से मजदूरी का भुगतान करने के लिए कहता है।

Udaariyaan 9 December 2021 Written Update in Hindi

लॉज मालिक उसे एक नया काम देता है और उसे कार में जाने वाले व्यक्ति को महत्वपूर्ण बैग सौंपने के लिए कार के पीछे दौड़ने के लिए कहता है।

फतेह कार के पीछे भागता है और चोटिल हो जाता है। वह अपनी ताकत खो देता है। वह वहां तेजो को देखता है, जो उसे प्रेरित करता हुआ दिखाई देता है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close