उड़रिया : तेजो को चिढ़ाने के लिए शादी का कार्ड दिखाएगी जैस्मीन, डाक्टर भी होगा साजिश में शामिल!

उड़रिया : एपिसोड की शुरुआत फतेह के जैस्मिन के कमरे में फलों की टोकरी देने के लिए जाने से होती है। फतेह जैस्मीन से कहता है कि उसे उम्मीद है कि वह अपना ख्याल रखेगी। फिर चमेली उससे कहती है कि उसे उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए और उससे पूछती है कि क्या उसे लगता है कि तेजो ठीक होने वाली है। फतेह जैस्मीन से कहता है कि तेजो के सामान्य होने की संभावना है और वह ऐसा करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देगा।

इधर, जैस्मिन बहुत परेशान हो जाती है और सोचती है कि अगर तेजो ठीक हो गई तो फतेह तेजो से शादी कर लेगा और बच्चे का साथ भी नहीं देगा। गुरप्रीत और कुशबीर जैस्मिन को देखने पहुंचते हैं।

गुरप्रीत डॉक्टर से पूछता है कि जैस्मीन कैसी है और डॉक्टर का कहना है कि परिवार एक गर्भवती महिला की देखभाल नहीं कर रहा है, भले ही उसका बड़ा परिवार हो। डॉक्टर जैस्मीन काे इंजेक्शन लगाता है। यह देखकर तेजो घबरा जाती है और फतेह के पीछे छिप जाती है।

डॉक्टर कहता है कि अगर वे लोग परवाह नहीं करेंगे तो जैस्मिन के बच्चे पर असर पड़ सकता है। डॉक्टर वहां से चला जाता है। जैस्मीन को होश आता है और वह पूछती है कि क्या उसका बच्चा ठीक है।

गुरप्रीत ने हां में सिर हिलाया। लवली कहती है कि जैस्मिन कमजोरी की वजह से बेहोश हो गई। क्योंकि उसने कुछ नहीं खाया। जैस्मिन को खाना फैंकने वाली बात याद आती है। क्योंकि उसने बाहर पिज्जा और बर्गर खाया था। रूबी जैस्मिन से पूछती है कि उसने खाना क्यों नहीं खाया।

तब गुरप्रीत कहता है कि सत्ती को पता होना चाहिए कि गर्भावस्था के दौरान ऐसा होता है, उन्हें उसे खाने के लिए कहने की जरूरत है। फतेह नवराज से तेजो को अपने साथ ले जाने के लिए कहता है। तेजो दरवाजे पर खड़ी रहती है। जैस्मिन तकिया हटाती है।

इसे भी पढ़ें : उड़रियां : जैस्मीन ने की तेजो से फतेह छीनने की कोशिश, खुद के ही बच्चे की बन जाएगी दुश्मन!

गुरप्रीत शादी का कार्ड देखता है। गुरप्रीत पूछता है कि जब उसकी शादी रद्द हो गई तो जैस्मीन ने कैसे खाना खाया होगा। तेजो अंदर आती है और जैस्मीन को झूठा कहती है। वह कहती है कि यह उसकी और फतेह की शादी का कार्ड है।

फतेह तेजो को वहां से ले जाता है। गुरप्रीत ने तेजो को कमरे में बंद नहीं करने के लिए संधू को फटकार लगाई। रूपी कहती है कि तेजो उनकी बेटी है, इसलिए वह ऐसा नहीं करेंगी। वे उसका इलाज करा रही हैं।

उड़रियां : जैस्मीन ने की तेजो से फतेह छीनने की कोशिश, खुद के ही बच्चे की बन जाएगी दुश्मन!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter