उड़रियां : जैस्मीन ने की तेजो से फतेह छीनने की कोशिश, खुद के ही बच्चे की बन जाएगी दुश्मन!

उड़रियां : एपीसोड की शुरुआत में फतेह, तेजो को पतंग उड़ाना सिखाने के लिए छत पर ले जाता है। यह देखकर जैस्मीन को गुस्सा आ जाएगा। वह तेजो से फतेह को छीनने के लिए एक घिनौना प्लान बनाती है।

वह किसी भी तरह फतेह को अपने पास देखना चाहती है। इसके लिए सारी हदें पार कर देगी। जैस्मीन एक ऐसा कदम उठा लेगी जो उसके होने वाले बच्चे की जान पर भारी पड़ जाएगा। जैस्मीन सोचती है कि वह फतेह को पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

इधर इस सबसे अनजान फतेह, तेजो से कहता है कि वह उसे पतंग उड़ाना सिखाने जा रहा है। यह सुनकर तेजो खुश होकर उत्साहित हो जाती है। वह खुशी मेें इधर-उधर कूदने लगती है।

यह देखकर जैस्मिन, फतेह और तेजो की नजदीकियों पर गुस्से में आग बबूला हो जाती है। वह किसी भी तरह तेजो को फतेह के जीवन से दूर करने के लिए एक साजिश रचने का फैसला करती है। जैसमीन मन में सोचती है कि फतेह से सिर्फ वह ही शादी करेगी।

छत पर फतेह तेजो के साथ पतंग उड़ाने में व्यस्त हो जाता है। वह तेजो को अपनी बांहों में लेकर पीछे से पतंग की डोर पकड़ लेता है और उसे पतंग उड़ाना सिखाता है। यह सब जैस्मीन को बुरा लगता है।

इसे भी पढ़ें : फतेह ठुकरा देगा अपनी मां की ये बात ! तेजो का साथ देने के लिए छोड़ेगा घर

वह अलमारी से कैंची निकालती है और सोचती है कि वह ऐसा काम करेगी कि तेजो को फतेह छोड़ना पड़ेगा। शो के अपकमिंग एपीसोड में जैस्मिन फतेह को अपने जीवन में वापस लाने के लिए खुद के बच्चे को मारने का प्रयास करती है।

वह गिरने का ड्रामा करेगी। जिसे देखकर सब चिंता में पड़ जाएंगी। लवली भी फतेह को ताना मारती है कि जब से तेजो वापिस लौटी है सबको सिर्फ तेजाे की फ्रिक है। किसी को प्रेंग्नेंट जैस्मीन के बारे में सोचने की फुरसत ही नहीं है। फतेह जैस्मीन के लिए डॉक्टर को बुलाता है।

उड़रियां : फतेह ठुकरा देगा अपनी मां की ये बात ! तेजो का साथ देने के लिए छोड़ेगा घर

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter