‘उड़रियां’ टीवी शो में दिखेगा हाईबोल्टेज ड्रामा, अंगद चलेगा ऐसी चाल कि जैस्मीन पेट पकड़े घूमेगी, शादी के लिए मान जाएगा बूजो

मुंबई : ‘उड़रियां’ टीवी शो इतना जबरदस्त होने वाला है कि बस दर्शक वाह कह उठेंगे। जैस्मीन अपनी चाल सफल होता देख खूब खुश होगी। लेकिन तेजाे और फतेह उसकी चाल का जबाब देंगे और बूजो को उसके प्यार की याद दिलाकर शादी के लिए मना लेंगे। एक तरफ बूजो का पिता इस शादी को तोड़ने की जिद करेगा लेकिन बूजो, सिमरन के बिना न रह पाने की गुहार लगाते हुए शादी के मंडप में वापिस लौट पड़ेगा।

जैस्मीन को नए ड्रामे से रोकने के लिए अंगद ऐसा काम करने वाला है कि बस जैस्मीन अपना पेट पकड़कर रह जाएगी। शादी के इमोशनल ड्रामे के साथ इस रिश्ते को नहीं होने देने वालों की चालों को समेटकर शो में वह सब कुछ देखने को मिलेगा जिसे देखकर दर्शक मजा ले सकेंगे।

बूजो का पिता तेजाे पर उठाता है हाथ

एपिसोड की शुरुआत में बूज़ो के पिता डांटते हुए कहता है कि अब से उनका सिमरन जैसाी चरित्रहीन लड़की से कोई संबंध नहीं है। हर कोई रोता है। बूज़ो के पिता उसे वापिस लौटने के लिए कहते हैं। उसकी मां कहती है कि मेरा फैसला तुम्हारे पिता जैसा ही है। तेजो कहती है कृपया, इस शादी को मत तोड़ो। बूज़ो का पिता उसे दूर करते हुए हाथ उठाता है।

फतेह उस पर चिल्लाता है और सामने आता है। बूज़ो का पिता कहता है कि सब कुछ जानते हुए भी उनके साथ ऐसा किया गया। फतेह तेजो का हाथ पकड़ता है। बुज़ो के पिता उसे डांटते हैं। वह कहता है कि यह अच्छा है कि किसी ने मजिस्ट्रेट को बुलाया, नहीं तो हम एक पत्थर को हीरा समझकर घर ले जा रहे थे।

खुशबीर अपनी इज्जत के लिए करेगा मिन्नतें

खुशबीर, तेजो से पूछता है कि तुमने मुझे क्यों नहीं बताया। तेजो कहती है कि मैं बताना चाहता थी लेकिन सही समय पर। मुझे डर था कि आप कैंडी स्वीकार नहीं करेंगे। मैंने गुरप्रीत को सिमरन के लिए तरसते देखा था। जब कैंडी और सिमरन वापस आए तो सब कितना खुश थे।

फतेह, बूजो के पिता से कहता है कि तुम बहुत कुछ कह रहे हो, मैं तुम्हारा सम्मान करता हूं लेकिन मैं अपनी बहन का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा। बूज़ो के पिता कहते हैं कि उसे अपनी चरित्रहीन बहन को घर पर रखना चाहिए। खुशबीर कहता है कि मैं नहीं चाहता कि सिमरन के साथ ऐसा दोबारा हो। वह अपनी पगड़ी उतारकर नीचे रख देता है। वह सिमरन के लिए भीख माँगता है।

जैस्मीन को अंगद खिला देगा जमालघोंटा

तेजो, जैस्मीन को रोकती है और कहती है कि तुम बाहर मत जाओ। मुझे पता है कि तुमने यह सब किया है। जैस्मीन कहती है मुझे पता था कि तुम सब कुछ समझ जाओगी। तेजो कहती हैं जैसे तुम बुरा सोच सकते हो, मैं अच्छा सोच सकता हूं। जैस्मीन कहती है कि मैंने कुछ नहीं किया। तुमने सभी से झूठ बोला।

इसे भी पढ़ें : Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन ने अपनी योजना को अंजाम दिया !

तेजो कहती हैं कि तुमने जो किया वह किया अब देखो मैं क्या करूँगी। यह शादी आज होगी। जैस्मीन का कहती है कि हम देखेंगे। तेजो उसे देखने के लिए कहती है। सिमरन रोती है। तेजो कहती है कि तुमने कभी हिम्मत नहीं हारी, हार मत मानो, यह शादी होगी, यह मेरा वादा है। वह अंगद को इशारा करती है।

अंगद, जैसमीन के लिए जूस लेकर आता है। जैस्मीन कहती हैं कि तुम कभी-कभी सही सोचते हो। वह जूस पीती है और उसे धन्यवाद देती है। उसके बाद जैस्मीन अपना पेट पकड़ती है और वॉशरूम की ओर दौड़ती है। अंगद मुस्करा देता है। वह कहता है कि जमालघोंटा हमेशा काम करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close