उड़रियां : तेजो से शादी करेगा फतेह ! जैस्मीन का टूटा दिल, अब रचेगी बड़ी साजिश

मुंबई । ‘उड़रियां’ टीवी शो की कहानी में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगे। जैस्मीन को तगड़ा झटका लगने वाला है जब उसे पता चलेगा कि तेजो ने फतेह को उसके बारे में सच्चाई बता दी है। जैस्मीन तेजो के खिलाफ फिर से नई साजिश रचने वाली है।

जैस्मिन तेजो को मानसिक रुप से कमजोर साबित करने के लिए ऐसी हरकतें करेगी ताकि तेजो का गुस्सा भड़के और वह गलतियां करें। तेजो की इन हरकतों से आसपास के लोगों के लिए मुसीबत खड़ी हो जाती है।

लेकिन फतेह तेजो का सभी के सामने बचाव करता है। लेकिन एक बार फिर से जैस्मीन तेजो को गलत साबित करने के लिए उस पर झूठा इल्जाम लगा देगी। जिसके बाद फतेह बड़ी मुश्किल में फंस जाएगा।

परिवार के सभी लोग फतेह पर दबाब बनाते हैं कि वह तेजो को मानसिक चिकित्सालय में भेज दें। जैस्मीन अपनी चाल कामयाब होती देख खुश हो जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसे भी पढ़ें : जैस्मीन करा देगी तेजो का अपहरण ! इधर फतेह उसकी तलाश में हो जाएगा पागल

शो के एपीसोड में दिखाया जाएगा कि फतेह तेजो को वापस मानसिक अस्पताल भेज देने का फैसला करेगा। फतेह को जाते देख तेजो भी चिल्लाने लगेगी। जिसके बाद फतेह का दिल टूट जाता है। वह तेजो को वापस घर ले जाने का फैसला करेगा।

इसके साथ ही फतेह तेजो से शादी करने और जीवन भर उसकी जिम्मेदारी लेने का भी बड़ा फैसला करेगा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि तेजो से फतेह की शादी की खबर सुनकर जैस्मीन कौन सा बड़ा ड्रामा करने वाली है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जैस्मीन करा देगी तेजो का अपहरण ! इधर फतेह उसकी तलाश में हो जाएगा पागल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter