‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: लैला ने की मीत अहलावत को बेहोश करने की कोशिश, राज खुलने से पहले दिया मीत हुड्डा को चकमा

‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: लैला ने की मीत अहलावत को बेहोश करने की कोशिश, राज खुलने से पहले दिया मीत हुड्डा को चकमा

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में मीत अहलावत और मीत हुड्डा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में नीलम लैला बनकर दोनों मीत कपल को अलग करने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है।

लैला ने किया डांस
शो में हमने देखा कि मीत हुड्डा मीत अहलावत के डेट स्पॉट पर पहुंची और दोनों साथ में डांस करते हुए रोमांटिक हो जाते है। तभी दोनों की डेट के बीच लैला पहुंचती है। वह मीत को एक कमरे में धकेलती है और बाहर से दरवाजा बंद कर लेती है। फिर लैला मीत अहलावत से मिलने जाती है। इसके बाद वह मीत अहलावत के साथ डांस करती है।

लैला ने की मीत अहलावत को बेहोश करने की कोशिश
शो के अपकमिंग ट्रैक में मीत हुड्डा दरवाजे का शीशा तोड़ती है और तार की मदद से दरवाजा खोलती है। इधर लैला क्लोरोफॉर्म का इस्तेमाल कर मीत अहलावत को बेहोश करने की कोशिश करती है। तभी मीत वहां आती है और मीत अहलावत को अलर्ट करता है। मीत अहलावत सरप्राइज हो जाता है कि अगर मीत सामने है तो उसके साथ कौन डांस रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा और मीत अहलावत की डेट स्पॉइल करने पहुंची लैला, मीत हुड्डा के साथ चली ये चाल

मीत को चकमा देकर भागी लैला
मीत अहलावत से मीत हुड्डा कहती है कि वह वही हो सकती है जिसने आपके कमरे में केक और गुलदस्ता रखा हो। मीत लैला को अपना मुखौटा हटाकर अपना चेहरा दिखाने के लिए कहता है। मीत उसका मुखौटा हटाने की कोशिश करती है। लैला उसे पुश करती है और बिजली बंद करके वहां से भाग जाती है। इसके बाद मीत अहलावत मीत हुड्डा से कहता है कि कोई भी उन्हें अलग नहीं कर सकता। हालांकि दोनों नीलम को चेक करने का फैसला भी करते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter