अनुपमा: एक बार फिर आमने सामने होंगे वनराज और अनुपमा, किंजल और तोषु में होगा अलगाव

टीवी शो अनुपमा अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से हमेशा अपने दर्शकों को सरप्राइज करता रहता है। अब अनुपमा को तोषु की गर्लफ्रेंड का सच पता चल चुका है। लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा ने तोषु की जमकर क्लास लगाई है। अब दर्शक आगे क्या होगा इस बात को लेकर एक्साइटेड हैं।

सच नहीं छिपा पाएगी अनुपमा
अब खबर आ रही है कि अनुपमा के सच जानने के बाद शाह हाउस में नया तूफ़ान आएगा। राखी के मना करने के बाद भी अनुपमा इस सच को किंजल से छिपा नहीं पाएगी। और किंजल यह सच जानकर परेशान हो जाएगी और उसकी तबीयत बिगड़ जाएगी।

जिसके बाद किंजल शाह हाउस छोड़ने का फैसला लेगी। तभी अनुपमा किंजल को अपने साथ कपाड़िया हाउस ले जाने की बात कहेगी तब उसके और वनराज के बीच फिर जंग छिड़ जाएगी।

राखी ने सुनाई अपनी आप-बीती
इसके अलावा राखी द्वारा तोषु का सच छिपाने की असली वजह भी सामने आ गई है। अनुपमा को सच छुपाने के लिए मनाते हुए राखी बताती है कि उसने भी लव-मैरिज की थी और जब किंजल उसके पेट में थी तब उसे पता चला कि उसके पति का अफेयर चल रहा है।

तब राखी ने अकेले बच्चे की परवरिश की चिंता करते हुए धोखे के बाद भी अपने पति के साथ रहने का फैसला किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa 🌸🤍 (@maan__admirer)

यह भी पढ़ें: किंजल और अपनी पोती के लिए अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला, वनराज को भी इस वजह से करेगी वार्न 

वनराज का दिखेगा पुराना अवतार
यह भी कहा जा रहा है कि वनराज को भी जल्द तोषु की करतूत के बारे में पता चल जाएगा। लेकिन वह उसे डांटने के बजाय उसका साथ देगा।

यह देखकर अनुपमा काफी शॉक होगी और वह वनराज को वार्न करेगी कि या तो वह या तो परितोष को सही रास्ते पर लाए नहीं तो वह किंजल और आर्या को लेकर अपने घर चली जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter