MUST READ : वनराज बना साधु.. इधर अनुपमा सीखेगी अंग्रेजी, शो में आने वाले हैं ये 5 बड़े ट्विस्ट !

मुंबई। ‘अनुपमा’ टीवी शो में लगातार नए मोड़ आ रहे हैं। कहानी के ट्रेक में फिर फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा। पहले शाह परिवार को लेकर तमाशा मचा रहा। अब अनुज की भाभी बरखा और उसकी फैमिली के कारण अनुपमा की जिंदगी में नया बवाल शुरू हो गया है। कुल मिलाकर शो की कहानी फैमिली ड्रामे के इर्दगिर्द ही घूमने वाली है। फिलहाल शो के टि्वस्ट दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं। इसलिए टीआरपी में भी सीरियल अपनी जगह बनाने में सफल हाे रहा है।

अपकमिंग एपीसोड में बड़े टि्वस्ट देखने को मिलने वाले हैं। जिनमें अनुपमा अब अपनी जिंदगी में कुछ नया करने की सोचती है। इसके लिए वह समाज में सम्मान पाने के लिए अंग्रेजी सीखने की कोशिश करेगी।

वहीं अपने खाना बनाने की ट्रिक को भी अनु व्यवसायिक रुप देना चाहती है। इसे लेकर वह तैयारी में जुट जाएगी। इधर बरखा भाभी को तो जैसे चैन ही नहीं मिल रहा। वह किसी भी तरह से अनुपमा को कपाड़िया हाउस से बाहर करने के लिए प्लान बनाने में जुटी है।

1.अनुपमा सीखेगी अंग्रेजी : अभी तक अनुपमा अपनी अंग्रेजी के कारण हमेशा हंसी का पात्र बनती रही है। वह सॉरी को सोरी बोलती है। थैंक्यू को थैंकू-थैंकू बोलती है। अपनी इसी कमी को दूर करने के लिए अब अनुज का साथ मिलते ही अनुपमा ABCD सीखेगी। इसके लिए उसकी मास्टर बनेगी बरखा की बेटी सारा। वह अनुपमा को अंग्रेजी बोलना सिखाएगी।

2.डांस एकेडमी के साथ खोलेगी रेस्टोरेंट : शो का दूसरा बड़ा टि्वस्ट अनुपमा का रेस्टोरेंट खोलना होगा। वह अपनी डांस एकेडमी के साथ एक बड़ा रेस्टोरेंट भी खोल देगी। जिसमें अनुपमा अपनी कुकिंग स्किल्स का जलवा दिखाने वाली है। वह अपने जादू भरे स्वाद से एक बार फिर नाम कमाने के सपने देखने लगेगी। उसके इस काम में अनुज भी उसका साथ देता है। वह अनुपमा को आगे बढ़ने के लिए अपना पूरा सपोर्ट देने का वाद करेगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

3.वनराज बनेगा साधु..? : इधर अनुपमा की अनुज के साथ शादी हो जाने और काव्या के छोड़कर चले जाने के बाद वनराज तो जैसे साधु बन गया है। वह अपने पिता हसमुख और मां लीला से एक आज्ञाकारी बेटे की तरह व्यवहार करने लगा है। अपनी सनक को छोड़कर वनराज ने घर के बाहर भी मां-बापूजी के नाम की नेमप्लेट भी लगवा दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Serial (@_anupamaserial_)

इसे भी पढ़े : नया ट्विस्ट : कपाड़िया और शाह फैमिली में होगा टकराव, बरखा ने बनाया ये बड़ा प्लान !

अभी अहमदाबाद में वह पूरे परिवार के साथ बिल्कुल घुल मिल गया है। उसकी बातों में कोई गुस्सा और तनाव न होकर बिल्कुल शांति नजर आने लगी है। उसका यह व्यवहार देखकर घर के लोग सोच में पड़ गए हैं कि वह साधु जैसा बन गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Serial (@_anupamaserial_)

 

4.बरखा भाभी की बढ़ रही बैचेनी : वहीं शो में जब से अनुज की बरखा भाभी को पता चला है कि अनुपमा के नाम ही कपाड़िया एंपायर की प्रापर्टी अनुज ने कर दी है। तब से तो उनका चैन ही खो गया है। अब वह रात दिन बस इसी सोच में पड़ी हैं कि कैसे अनुपमा को बाहर किया जाएं।

ताकि अनुज की प्रापर्टी आसानी से हथियाई जा सके। इसके लिए वह प्लान बनाने में जुट गई है। फाइव स्टार होटल में पार्टी देने का उनका आइडिया अनुज ने पगफेरे की रस्म में जाकर फ्लाप कर दिया। अब नई साजिश कहानी का नया हिस्सा बनने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Serial (@_anupamaserial_)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

नया ट्विस्ट : कपाड़िया और शाह फैमिली में होगा टकराव, बरखा ने बनाया ये बड़ा प्लान !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter