अनुपमा काे वनराज ने अपनी ही बेटी का बना दिया लवगुरू ! कैफे हाउस में पाखी को लेकर होगा हंगामा

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में पाखी ने शाह परिवार की नींद उड़ा रखी है। वनराज जितना पाखी को रोकने की कोशिश करता है, वह उतना ही अदिक से मिलने का मौका ढ़ूंढ़ लेती है। पाखी घर में भी अदिक से मोबाइल पर छुप छुपकर बातें करेगी। ये बात बा पकड़ लेगी। वह भी पाखी पर नजर रखना शुरू कर देगी। शाे की कहानी की ट्रेक पाखी और अदिक की लव स्टोरी को लेकर चल रहा है।

अनुज और अनुपमा भी चाहते हैं कि अदिक और पाखी पहले अपनी पढ़ाई और कैरियर पर फोकस करें। उसके बाद उनके बारे में दोनों परिवार बैठकर कोई फैसला लेंगे। लेकिन पाखी को अब जरा भी सब्र नहीं हो रहा है।

वह अदिक से किसी भी कीमत पर बिना मिले नहीं रह सकती। पाखी की इस कमजोरी का अदिक पूरा फायदा उठाने वाला है। उसके अपनी बहन बरखा को भी समझा दिया है कि पाखी उसके जाल में पूरी तरह फंस गई है। अब वह उसे मोहरा बनाकर अनुपमा से वो सब कुछ करा लेंगे जो वो चाहते हैं।

इधर वनराज कपाड़िया फैमिली से दूरी बनाए रखने के लिए सभी को चेतावनी दे चुका है। वह नहीं चाहता है कि पाखी अदिक से कोई संबंध रखे। लेकिन पाखी अपने पिता के खिलाफ जाकर अदिक से मिलना जारी रखेगी। अदिक और पाखी की ये मुलाकात कैफे में अनुपमा भी देख लेगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बाथरूम से अदिक को करेगी पाखी फोन : ‘अनुपमा’ के एपीसोड में देखेंगे कि तमाम पाबंदियों के चलते पाखी ने अदिक से बात करने का नया रास्ता ढूंढ़ लिया है। वह बाथरूम में जाकर अदिक से बात करेगी।

बा को शक हो जाएगा कि देर रात बाथरूम में जाकर पाखी किससे बात कर रही है। वह पाखी पर नजर रखना शुरू कर देगी। वनराज और बा की इस तरह की पाबंदियों पर भी काव्या एतराज उठाती है। इस पर वनराज और काव्या में भी बहस हो जाएगी।

अदिक ने बरखा को समझाया अपना गेम : अपकमिंग एपीसोड़ में अनुपमा अपनी जेठानी बरखा को खुद का बुटीक शुरू करने के लिए कहती है। बरखा उसकी बात को सुनकर कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाती।

इसे भी पढ़ें : पाखी को रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लेगी अनुपमा..!

उन दोनों की बातें आदिक सुन लेता है। अनुपमा के जाने के बाद अदिक अपनी बहन बरखा को बताता है कि पाखी से उसे कोई प्यार नहीं है। वो उसे बस अपना जाल में फंसा रहा है। ताकि अनुपमा से तगड़ा लाभ वसूल कर सकें।

कैफे हाउस में पहुंचेंगे वनराज और अनुपमा : अनुपमा अपनी डांस अकेडमी जाते वक्त अचानक देखेगी कि पाखी और आदिक को साथ कैफे में बैठे हैं। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ हुए होते हैं। आदिक पाखी को अपने प्यार का एहसास कराने की कोशिश करता है। तभी वहां अनुपमा पहुंच जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 
VIDEO : अनुपमा ने अनुज के साथ किया जोरदार डांस वीडियो हुआ वायरल ,फैंस बोले-वह क्या बात हैं !

अनुपमा को वहां खड़ा देख पाखी हैरान रह जाएगी। वह पाखी और अदिक को समझा रही होती है तभी वनराज वहां आ जाएगा। जिसके बाद वनराज अनुपमा को लवगुरु कहकर संबोधित करेगा। वह दोनों पाखी का हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचते हैं।

पाखी को रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लेगी अनुपमा..! इधर वनराज की पहरेदारी भी तोड़ देगा अदिक

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter