अनुपमा के हाथ से ये बड़ी जिम्मेदारी छीन लेगा वनराज ! इधर पाखी को उसकी गरीबी याद दिलाएगी बरखा भाभी

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में मजेदार मोड़ आने वाला है। अनुपमा के बच्चे ही उसके दुश्मन बनने वाले हैं। अनुपमा की बेटी पाखी तो अपनी मां की गृहस्थी उजाड़ने की पूरी तैयारी कर चुकी है। बरखा भाभी और अदिक ने उसके दिमाग में ऐसी बातें भर दी हैं जो अब शायद ही पाखी के कदम रोक पाएं। बरखा ने पाखी को कपाड़िया हाउस बुलाकर महंगे तोहफे देकर उसे इस बात का एहसास करा दिया कि अगर वह उसके साथ रहेगी तो पाखी की जिंदगी सुनहरी बन सकती है।

पाखी भी इन सब चीजों को पाकर अपने मन में दबी इच्छाओं को रोक पाने में कमजोर पड़ जाएगी। वह बरखा और अदिक की उन सभी बातों में बहने लगेगी जो वह उसे समझाते जाएंगे।

इधर अनुपमा के देर से पहुंचने को लेकर शाह परिवार में उसे नीचा देखना पड़ेगा। वनराज अनुपमा से किंजल की जिम्मेदारी छीन लेगा। वह अनुपमा से कहता है कि उसे सिर्फ अपने परिवार और पति की चिंता है। इसलिए अब वह किंजल की जिम्मेदारी उसे देकर कोई खतरा नहीं लेने वाला। वनराज आगे से काव्या को किंजल के साथ जाने के लिए कहता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बा भी अनुपमा को खूब सुनाती है। इन बातों से अनुपमा को ठेस लगेगी। इस बीच समर भी अनुपमा को एेसा दोबारा न करने की बात कह देता है। जिसे सुनकर अनुपमा उसकी ओर देखती रह जाएगी। शाह परिवार के तानों से घिरी अनुपमा मन की शांति और विश्वास के लिए अपनी मां के घर जाती है। जहां उसकी मां उसे समझाती है।

पाखी को उसकी गरीबी याद दिलाएगी बरखा : कपाड़िया हाउस में बरखा पाखी को महंगे तोहफे देने के साथ ही उसके मन में दबी मिडिल क्लास फैमिली की भावना को भड़काने का काम करेगी। बरखा पाखी से कहती है कि मिडिल क्लास फैमिली के बच्चे अपनी उम्र से ज्यादा बड़े हो जाते हैं।

वह अपने घर के हालात देखकर जिद करना छोड़ देते हैं। बरखा पाखी को समझाती है कि अब तुम अनुज कपाड़िया की पत्नी अनुपमा की बेटी हो। तुम जो चाहो वो अपनी मां से हक से मांग सकती हो।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बरखा ने दिखाया यूएस भेजने का सपना : पाखी को हाई स्टेडीज के लिए यूएस भेजने का सपना भी बरखा भाभी लगे हाथ उसे दिखा देती है। बरखा कहती है कि अदिक को भी यूएस हाईस्टेडीज के लिए जाना है। ऐसे में वो दोनों साथ में यूएस जा सकते हैं। बरखा पाखी को समझाती है कि जिस तरह अनुज और अनुपमा अपनी छोटी अनु के लिए अच्छी शिक्षा को लेकर स्कूल ढूंढ़ रहे हैं,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rollex (@r0llex_)

वैसे ही पाखी भी तो उनकी बेटी है। जिसे वह दोनों यूएस भेज सकते हैं। बरखा पाखी को कपाड़िया हाउस में रहने के लिए बुलाती है। वह कहती है तुम जल्दी से इस घर में आ जाओ फिर देखो कैसे हम मिलकर शॉपिंग, मॉल और पार्टी में मजे करेंगे।

अनुज पर फिर आएगी मुसीबत : अनुपमा अपनी मां के घर जाती है। जहां छोटी अनु और अन्य जिम्मेदारियों को लेकर वह उससे बात करती है। अनुपमा की मां उसे समझाती है कि उसे सबसे पहले अनुज और उसके प्यार के बारे में जिम्मेदारी निभानी है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

ताकि अनुज को कोई सपना न टूटे। इतने में ही दीवार पर टंगी अनुपमा और अनुज की शादी की तस्वीर जमीन पर अचानक आ गिरेगी। जिसे देखकर लगता है कि अनुज पर फिर से कोई मुसीबत आने वाली है।

अनुपमा कतरेगी पाखी के पंख : जब बरखा और अदिक पाखी को बहका रहे होंगे तभी अनुपमा छोटी अनु के साथ घर पर पहुंचकर ये सब देख लेगी। वह पाखी को समझाती है कि हमें उतना ही महंगा तोहफा लेना चाहिए जितने हम लौटा सकें। इस बात पर पाखी उसे तपाक से जबाब देती है कि अनुज ने भी तो उसे कीमती हार दिया था।

इसे भी पढ़ें : बा और वनराज को छोटी अनु की पड़ेगी जोरदार डांट ! इधर बरखा से महंगे गिफ्ट लेकर पाखी के बदलेंगे रंगढंग

इसके बाद अनुज छोटी अनु के लिए महंगे चांदी के बर्तन लेकर आता है। जिसे देखकर सब कहते हैं कि ये काफी कीमती हैं। इस बात पर अनुज कहता है कि बेटियों के आगे कीमत नहीं देखी जाती है। इस बात पर पाखी हंसकर जबाब देती है सही बात है। पाखी अनुज से उसके घर में रुकने की बात भी कह देती है। जिसे सुनकर अनुपमा और अनुज चौंक जाएंगे।

बा और वनराज को छोटी अनु की पड़ेगी जोरदार डांट ! इधर बरखा से महंगे गिफ्ट लेकर पाखी के बदलेंगे रंगढंग

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter