आग की लपटों के बीच बेहोश पड़े अभि और अक्षरा की अब कौन बचाएगा जान ! कहानी में आने वाला है नया मोड़

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में जबरदस्त टर्न आने वाला है। शो में अक्षरा और अभि के रोमांस को दर्शक खूब पसंद करते हैं। शो में अभी तक की कहानी में रिश्तों को लेकर आने वाले उतार चढ़ाव को दिखाया जा रहा था। मंजरी और अक्षरा की दादी किसी तरह अक्षरा और अभि के बीच चल रहे तनाव को कम करने के लिए उन्हें पार्टी में जबरदस्ती भेजती है। जहां दोनों एक दूसरे के बीच आई नाराजगी मिटाने के लिए तैयार हो जाते हैं।

जैसे तैसे अक्षरा और अभि के बीच सब कुछ ठीक होता है। तभी एक सिरफिरा युवक संजय उनकी जिंदगी में उत्पात मचाने आ जाता है। जो अस्पताल में मरीज बनकर अक्षरा के पास पहुंच जाता है। वहां वह उसके साथ छेड़छाड़ करता है।

तभी अभि पहुंचकर अक्षरा को बचाता है और उस सिरफिरे युवक की धुनाई कर देता है। इससे नाराज होकर वह युवक अभि से बदला लेने के लिए दोबारा फिर छुपकर अस्पताल में घुस आता है। वह अभि पर सर्जरी के चाकू से हमला करता है।

लेकिन अभि जैसे ही उसे पकड़ने को होता है वह अस्पताल के गैस रुम में छुप जाता है। यहां अभि उसे देख लेगा। वह अभि से बचने के लिए अस्पताल के गैस सिलेंडर का नौब खोलकर आग लगा देगा।

VIDEO : भरी महफिल में अभिमन्यु ने अक्षरा को लटकाया उल्टा , अब अक्षु को करना होगा ये बड़ा काम !

जिसके बाद जबरदस्त धमाके के साथ अस्पताल में आग फैल जाएगी। अभि और अक्षरा किसी तरह मरीजों को वहां से बाहर निकालते हैं। इसे भी पढ़ें : अक्षरा और अभि की जान पड़ी मुश्किल में ! सिरफिरे युवक ने बिरला अस्पताल में लगा दी आग

सबको बाहर निकालने के बाद अक्षरा वहां आग में फंसी रह जाएगी। जिसे बाहर निकालने के लिए अभि भी पहुंच जाता है। लेकिन तभी ज्यादा धुंए के कारण वह दोनों बेहोश होकर वहां गिर जाएंगे।

यह टीवी शो सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीरियल बन गया है। अभि और अक्षरा अपने रोमांस से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। अपकमिंग एपीसोड में देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह अभि और अक्षरा इस भयानक हादसे बाहर निकल पाते हैं।

अक्षरा और अभि की जान पड़ी मुश्किल में ! सिरफिरे युवक ने बिरला अस्पताल में लगा दी आग

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter