शिवानी को दुल्हन बनी छोड़ भागे राजीव से बदला लेगा विराट..? चव्हाण परिवार में आएगा भूचाल!

मुंबई। ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो हंगामेदार होने वाला है। राजीव की एंट्री के बाद पूरे शो की कहानी उस ओर मुड़ गई है। साईं जब राजीव से मिलने पहुंचती है तभी वहां विराट आ जाएगा और राजीव की जोरदार मारपीट कर देगा। इतना ही नहीं विराट राजीव के खिलाफ पुलिस में छेड़छाड़ और धोखाधड़ी की कंप्लेंट कर उसे हवालात पहुंचा देता है।

इस पूरे मामले में राजीव, विराट के इस व्यवहार को लेकर कोई विरोध नहीं करता। वह साईं से कहता है कि यह उसकी खुद की गलतियों का परिणाम है।

इससे पहले साईं से मिलने के बाद राजीव उसे बताता है कि उसकी और शिवानी की शादी के दिन ही वह गायब हो गया था। वह शिवानी को दुल्हन बनी छोड़कर चला गया था जो उसकी सबसे बड़ी गलती थी।

लेकिन उसकी मां की मौत के बाद उसे रिश्तों की अहमियत समझ आ गई है। वह अब किसी को धोखा नहीं देगा। इसलिए वह शिवानी से मिलकर माफी मांगना चाहता है। इसी बीच विराट भी पहुंच जाएगा और उसकी पिटाई कर देगा।

विराट ने साईं को लगाई लताड़ : राजीव और शिवानी के मामले में विराट एक बार फिर साईं की क्लास लेने वाला है। वह साईं को उनके परिवार के मामले में टांग न अड़ाने की नसीहत देगा। वह साईं से कहेगा कि वह अभी जानती ही क्या है। उसे शिवानी के मामले में हस्तक्षेप करने की कोई जरुरत नहीं है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ की शादी से पहले वनराज को तलाक देगी काव्या..?

वह साईं को घर की बातों से दूर रहने की कड़ी समझाइश देगा। उन दोनों की यह बातें पाखी सुन लेगी और मौका के फायदा उठाने के बारे में सोचने लगती है।

साईं के खिलाफ विराट को भड़काएगी पाखी : साईं और विराट की तीखी बहस के बाद पाखी अच्छी दोस्त होने का नाटक करती है। वह खाना लेकर विराट के कमरे में जाएगी। जहां वह विराट को साईं के खिलाफ भड़काती है।

पाखी विराट को समझाती है कि वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त है। वह अपनी सारी परेशानी उसके साथ शेयर कर सकता है। पाखी बताएगी कि उसे विराट की काफी चिंता है। इसी बीच साईं भी कमरे में सोने के लिए आती है। वह पाखी के बातें सुनकर उसे ताना मारती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शिवानी ने साईं से मांगी मदद : शिवानी, राजीव के मामले में जानने के लिए साईं को अपने कमरे में खींच लेगी। वह साईं से पूछेगी कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि विराट नाराज है।

इसे भी पढ़ें : विराट के कहने पर राजीव को पुलिस ने डाला हवालात में, अब साईं लेगी एक बड़ा फैसला..?

साईं उसे विराट और राजीव की मारपीट व उसे पुलिस थाने में बंद कराने की घटना के बारे में बताती है। यह सुनकर शिवानी दुखी हो जाती है। वह किसी तरह राजीव से एक बार मिलने के लिए साईं की मदद मांगती है।

चव्हाण परिवार में मचा तमाशा : इधर पाखी भी राजीव की पूरी कहानी के बारे में जानने को बेताव है। इसके लिए वह नाश्ते की टेबिल पर भवानी से राजीव के बारे में सवाल करती है। जिस पर पूरा परिवार नाराज हो जाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सभी राजीव को भला बुरा कहने लगते हैं। पाखी पूछेगी कि कोई राजीव के बारे में खुलकर पूरी बात क्यों नहीं बता रहा। इस पर परिवार के सदस्य उससे जुबान बंद रखने को कहेंगे।

विराट के कहने पर राजीव को पुलिस ने डाला हवालात में, अब साईं लेगी एक बड़ा फैसला..?

‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट के ट्रांसफर को लेकर चव्हाण परिवार में आई गुस्से की सुनामी : साईं को घर से बाहर करेगी भवानी..?

‘अनुपमा’ की शादी से पहले वनराज को तलाक देगी काव्या..? राखी दबे के पास पहुंचकर मांगेगी नौकरी की भीख!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter