Yeh Hai Chahatein 1 April  2022 Written Update in Hindi : शरारती लड़का और युवराज होली पार्टी में रचेंगे साजिश

Yeh Hai Chahatein 1 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 1 अप्रैल 2022 एपिसोड  : शरारती लड़का देव, रूही पर गंदे पानी का गुब्बारा फेंकता है। जीपीएस रूही को तभी गले लगाता है, और वह गुब्बारा जीपीएस को हिट करता है। देव गुस्से में कहता है कि बूढ़े ने उसका निशाना बर्बाद कर दिया। वासु, जीपीएस के पास जाती है। शारदा पूछती है कि पार्टी में पानी के गुब्बारे पर रोक लगाई थी फिर किसने उस पर गुब्बारा फेंका।

वसुधा देव के एक दोस्त की ओर इशारा करती है और कहती है कि देव ने पानी का गुब्बारा फेंका। शारदा कहती है कि उसने इस लड़के को तो पार्टी में बुलाया ही नहीं था।

रुद्राक्ष, प्रीशा को एक तरफ ले जाता है और उसके साथ रोमांटिक हो जाता है। वह शर्म महसूस करती है और कहती है कि दूसरे उन्हें देख सकते हैं। वह कहता है कि उसने उसके अलावा सभी के साथ होली खेली।

Yeh Hai Chahatein 1 April  2022 Written Update in Hindi

वह प्रीशा के शरीर पर रंग लगाता है। वह उसे रुकने के लिए कहती है क्योंकि कोई उन्हें देख सकता है। रुद्र प्रीशा से भांग खाने के लिए कहता है। वह शर्म से उसे दूर धकेलती है और चली जाती है। उसे लगता है कि वह इस बार 5 साल की होली की पूरी कसर एक साथ निकालेगा।

वासु ने शारदा को शरारती लड़के देव और उसके दोस्तों की ओर इशारा करते हुए बताया कि इन्होंने जीपीएस पर गुब्बारा फेंका था। वासु पूछती है कि वे कौन हैं। उन्होंने तो उन लोगों आमंत्रित नहीं किया और खुराना के घर में गुब्बारे पर रोक है।

देव माफी मांगता है और कहता है कि वे सारांश के दोस्त हैं। वासु उन्हें वहां से जाने के लिए कहती है। वहीं देव मौका पाकर भांग को एक ठंडाई में मिलाता है और एक वेटर के माध्यम से रूही को देने के लिए भेज देता है।

Yeh Hai Chahatein 1 April  2022 Written Update in Hindi

वासु ने उसे और उसके दोस्तों को फिर से नोटिस किया और पूछा कि क्या वे वास्तव में सारांश के दोस्त हैं। वह सारांश को लेने जाता है। तभी वे सभी भाग जाते हैं। जीपीएस सारांश को फोन करता है और कहता है कि उसके 3 दोस्तों ने उस पर गुब्बारा फेंका। सारांश कहता है कि उसने अपने दोस्तों को बिल्कुल भी पार्टी में आमंत्रित नहीं किया।

देव के कहने पर वेटर रूही को भांग मिली ठंडाई देता है। रुद्र रुक जाता है और उसे छोटे बच्चों को ठंडाई देने के लिए डांटता है और खुद पीता है। भांग प्रभाव के कारण चक्कर आने पर वह रूही के पीछे दौड़ता है और उसे रंग देता है।

Yeh Hai Chahatein 1 April  2022 Written Update in Hindi

युवराज एक डांसर के वेश में एक डांस टीम के साथ आता है। रुद्र पूछता हैं कि उन्हें यहां किसने बुलाया। शारदा कहती हैं कि लंबे समय के बाद खुराना के घर खुशियां लौटीं। इसलिए वह खुशी मनाना चाहती है।

इसे भी पढ़ें : होली की मस्ती में डूब जाएंगे रुद्र और प्रीशा

रुद्र उत्साह से नाचता है, फिर प्रीशा को एक तरफ ले जाता है और फिर से रोमांटिक हो जाता है। वे पानी के टब में गिर जाते हैं। इसके बाद सारांश और रूही उनके साथ शामिल होते हैं। जब बच्चे बाहर चले जाते हैं, तो रुद्र प्रीशा के साथ फिर से रोमांटिक हो जाता है।

Yeh Hai Chahatein 1 April  2022 Written Update in Hindi

युवराज यह सोचकर आराम करता है कि वह पकड़ा गया होता और सोचता है कि वह अब अपना काम पूरा कर लेगा। एक लड़की प्रीशा को ठंडाई देती है। प्रीशा कहती है कि वह भांग नहीं लेती है।

लड़की कहती है यह ठंडाई है। प्रीशा गिलास खत्म करती है। वह लड़की युवराज के पास लौटती है जो उसे पैसे देता है। युवराज को लगता है कि प्रीशा के पास भांग का दूध पहुंच गया है।

Yeh Hai Chahatein 31 March 2022 Written Update in Hindi : होली की मस्ती में डूब जाएंगे रुद्र और प्रीशा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter