Yeh Hai Chahatein 31 March 2022 Written Update in Hindi : होली की मस्ती में डूब जाएंगे रुद्र और प्रीशा

Yeh Hai Chahatein 31 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 31 मार्च 2022 एपिसोड : रुद्राक्ष ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और प्रीशा का हाथ पकड़कर उसे जूनियर प्रीशा रूही को देने के लिए धन्यवाद दिया और गले लगा लिया। प्रीशा पूछती है कि उसे रिटर्न गिफ्ट कब मिलेगा। वह रोमांटिक हो जाता है और कहता है कि वह इसके लिए तैयार है। वह उसे उसकी बात सुनने के लिए कहती है।

रुद्र कहता है कि बात बाद में होगी और उसे फिर से गले लगाने की कोशिश करता है, तभी रूही सारांश के साथ अंदर आती है और पूछती है कि वे दोनों क्या कर रहे हैं। रुद्र घबरा जाता है और भाग जाता है।

प्रीशा उनके पास जाती है। वे कहते हैं कि वे दोनों सोने और बिस्तर ठीक करने आए थे। वे सभी 4 तकिए लेकर आपस में लड़ते हैं और आनंद लेते हैं। रुही कहती है कि वे हमेशा एक खुशी से एक दूसरे के साथ रहेंगे।

Yeh Hai Chahatein 31 March 2022 Written Update in Hindi

सारांश कहता है कि चलो अब सो जाते हैं क्योंकि उन्हें कल होली के जश्न का आनंद लेना है। रुद्र कहता है कि वह उन्हें रंग देगा। रूही चुनौती देती है कि वह उसे पहले रंग लगा देगी।

अगली सुबह, प्रीशा उठती है और देखती है कि बच्चे गायब हैं। रुद्र रोमांटिक हो जाता है और कहता है कि वे स्कूल के लिए तैयार हो रहे होंगे। प्रीशा कहती है कि आज होली की छुट्टी है। प्रीशा दरवाजा खोलती है तब सारांश और रूही उन पर पानी और रंग फेंकते हैं और खुशी मनाते हैं कि वे जीत गए।

रुद्र कहता है कि पार्टी शुरू होने दो, वह उन्हें दिखाएंगे कि वह क्या हैं। वे उस पर हंसते हैं और भाग जाते हैं। रुद्र और प्रीशा अपने बच्चों की स्मार्टनेस देखकर हंसते हैं और पार्टी के लिए तैयार होने जाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 31 March 2022 Written Update in Hindi

होली पार्टी शुरू होती है। शारदा पहले सारांश और रूही के गालों को रंगती है। रुद्र और प्रीशा को देखकर बच्चे छिप जाते हैं। शारदा ने रुद्र और प्रीशा को रंग दिया और उन्हें होली की शुभकामनाएं दीं।

वे दोनों शारदा को गले लगाते हैं और बच्चों के बारे में पूछते हैं। शारदा कहती है कि वे रुद्र के इर्द-गिर्द खेल रहे होंगे। रूही और सारांश सुबह की हरकत के लिए उनसे माफी मांगते हैं और कहते हैं कि इसे भूल जाइए और नए सिरे से होली खेलें।

प्रीशा और रुद्र मान जाते हैं। बच्चे उन्हें उपहार देते हैं। वे उपहार खोलते हैं, और उन पर रंग उड़ता है। बच्चे हंसते हुए भाग जाते हैं और कहते हैं कि वे फिर से जीत गए। प्रीशा और रुद्र उन्हें हराने और चारों तरफ तलाश करने का फैसला करते हैं। वे टेबल के नीचे छिप जाते हैं। प्रीशा ने उन्हें टेबल के नीचे छिपे हुए देखा। जीपीएस और वासु आते हैं। रुद्र और प्रीशा उन्हें होली की शुभकामनाएं देते हैं।

Yeh Hai Chahatein 31 March 2022 Written Update in Hindi

रूही को भूख लगती है। सारांश मेज से पकवानों की थाली उठाता है और उसे देता है। वासु उन्हें देखती है और कहती है कि वह बच्चों के साथ होली खेलना चाहती है। लेकिन रुही और सारांश कहते हैं कि वह दादा-दादी के साथ होली नहीं खेलना चाहते।

इसे भी पढ़ें : युवराज ने की प्रीशा को जान से मारने की कोशिश

जीपीएस उनका समर्थन करता है। बच्चे बाहर झाँकते हैं और रूद्र और प्रीशा को दूर से जीपीएस और वासु के पास जाते हुए देखते हैं। वासु ने उन्हें होली की शुभकामनाएं दीं और पूछा कि वे कहाँ थे। रूही कहती है कि वे अपने माता-पिता से छुप रहे हैं।

प्रीशा और रुद्र मौका पाते हुए उन पर रंग डालते हैं और बताते हैं कि उन्होंने बच्चों को रंगने के लिए जीपीएस और वासु की मदद ली। पूरा परिवार एक दूसरे को होली के रंग में रंगता है।

Yeh Hai Chahatein 31 March 2022 Written Update in Hindi

तभी शरारती लड़का देव अपने दोस्तों के साथ पार्टी में आता है। दोस्त यह सोचकर डर जाते हैं कि पकड़े जाएंगे। देव कहता है कि वह रूही को सबक सिखाना चाहता है और अपने दोस्तों के चेहरों पर रंग लगाता है।

रुद्र जीपीएस को भांग ठंडाई देता है। रंग बरसे… गाने पर जीपीएस डांस करता है। रूही ने जीपीएस के डांस की तारीफ की। देव अपने दोस्त से रूही पर फेंकने के लिए उसे एक विशेष गंदे रंग का गुब्बारा देने के लिए कहता है।

Yeh Hai Chahatein 30 March 2022 Written Update in Hindi : युवराज ने की प्रीशा को जान से मारने की कोशिश

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close