Yeh Hai Chahatein 30 March 2022 Written Update in Hindi : युवराज ने की प्रीशा को जान से मारने की कोशिश

Yeh Hai Chahatein 30 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 30 मार्च 2022 एपिसोड : ‘सारांश बेहोश प्रीशा को जगाने और अपने बेटे को देखने के लिए कहता है। रूही सोचती है कि रुद्र उसकी मम्मा को अपनी पत्नी क्यों कह रहा है। शारदा, वासु और जीपीएस भी प्रीशा को जगाने के लिए कहते हैं। रुद्र कहता है कि वह अपनी पत्नी को कुछ नहीं होने देंगे।

रुही सोचती है कि रुद्र खुद को मम्मा पति क्यों कह रहा है, रोहतक में हुई सभी घटनाओं को याद करती है और सोचती है कि अगर मां रुद्र की पत्नी और सारांश की माँ है तो वह कौन है। रुद्र, प्रीशा पर पानी छिड़कता है। प्रीशा आंखें खोलती है और कहती है कि वह ठीक है। रुद्र भावनात्मक रूप से उसे गले लगाता है।

रुद्र पूछता है कि वह होलिका दहन की लकड़ी में कैसे पहुंच गई। प्रीशा ने खुलासा किया कि युवराज उसे मारना चाहता था और पूरी कहानी बताती है। रुद्र युवराज पर गुस्से में चिल्लाता है कि वह कहता है कि युवराज को मार डालेगा।

Yeh Hai Chahatein 30 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा उससे कुछ भी गलत न करने और कानून अपने हाथ में न लेने की विनती करती है। प्रीशा कहती है कि वे कई वर्षों के बाद फिर से मिले हैं। शारदा और वासु भी रुद्र को शांत करने की कोशिश करते हैं।

रुद्र इंस्पेक्टर को बुलाता है और उसे अपनी पत्नी को मारने की कोशिश करने के लिए युवराज को गिरफ्तार करने के लिए कहता है। प्रीशा को दर्द होता है। सारांश उसे गले लगाता है और उसे फिर से नहीं छोड़ने के लिए कहता है।

प्रीशा उससे वादा करती है और फिर रूही को खोजती है। सारांश कहता है कि उसने उसे रुद्र के कमरे में कपड़े की पोटली लेने के लिए भेजा था। वे पूरे घर में रूही को खोजते हैं लेकिन वह नहीं मिलती। प्रीशा को डर है कि कहीं युवराज उसे ले तो नहीं गया।

Yeh Hai Chahatein 30 March 2022 Written Update in Hindi

युवराज का पता लगाने के लिए रुद्र ने इंस्पेक्टर को फोन किया। इंस्पेक्टर कहता है कि वे उसके घर के बाहर हैं, और युवराज अब बच नहीं सकता। युवराज अपने घर के बाहर पुलिस को देखता है और सोचता है कि नल्ला खुराना ने उसके पीछे पुलिस भेजी होगी, वह कहता है कि नल्ला और छिपकली के होली त्योहार को बर्बाद कर देगा।

प्रीशा रूही को स्टोर रूम में रोते हुए देखती है और उसके पास जाती है। रूही उसका सामना करती है कि उसने उससे झूठ बोला था। उसका असली नाम प्रीशा खुराना है। सारांश और अन्य लोग भी वहां आते हैं रुही उन पर गुस्सा होती है।

Yeh Hai Chahatein 30 March 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि सभी उससे झूठ बोलते थे। रुद्र पूछता है कि उन्होंने झूठ क्यों बोला। वह प्रीशा की तस्वीरें दिखाती है और कहती है कि उसने उन्हें रुद्र के कमरे में देखा और तब पता चला कि प्रीशा रुद्र की पत्नी है और सारांश की माँ।

रूही उनके लिए कुछ भी नहीं है और वहाँ से चली जाएगी। प्रीशा उसे गले लगाती है और कहती है कि वह उसकी बेटी है और वह उसकी वजह से जीवित है। वह बताती है कि रुद्र और सारांश को 5 साल से नहीं पता था कि वह जीवित है और हाल ही में रोहतक में उससे मिली थी, वह उसे सच बताना चाहती थी।

रूही पूछती है कि जब वे यहाँ आए तो वह क्यों नहीं आई। रुद्र उसकी वजह से कहता है। रुद्र बताता है कि वह इतना बहादुर नहीं था कि यह सच उसे बता सके कि वह रूही का डैडी है। रूही पूछती है कि क्या वह उसका डैडी है।

Yeh Hai Chahatein 30 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र कहता है कि उसे रोहतक में इसके बारे में पता नहीं था और गलतफहमी के कारण उसकी माँ को जेल में डाल दिया और अब सच्चाई जानने के बाद वह अपने पूरे परिवार के साथ रहना चाहता है।

सारांश कहता है कि वह भी रुही को सब सच बताने वाला था। लेकिन बम और अन्य घटनाओं के कारण ऐसा नहीं हो सका। रुद्र कहता है कि वह हमेशा एक जूनियर रुद्र और जूनियर प्रीशा चाहता था और गर्व से कह सकता है कि वह रूही के पिता हैं। परिवार का हर सदस्य रूही के लिए अपने प्यार का इजहार करता है। रूही, रुद्र से उसे गले लगाने के लिए कहती है।

रुद्र उसे भावनात्मक रूप से गले लगाता है और उसके बाद अन्य लोग उसे गले लगाते हैं। रुद्र फिर पूछता है कि क्या हर कोई होली के लिए तैयार है। रूही कहती है हाँ, वह बहुत खुश है कि उसे उसके डैडी और पूरा परिवार मिल गया है। वह रुद्र और प्रीशा से फिर कभी नहीं लड़ने और हमेशा साथ रहने के लिए कहती है।

 

Yeh Hai Chahatein 28 March 2022 Written Update in Hindi : बम डिफ्यूज कर रुद्र बचा लेगा सबकी जान

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter