Yeh Hai Chahatein 28 March 2022 Written Update in Hindi : बम डिफ्यूज कर रुद्र बचा लेगा सबकी जान

Yeh Hai Chahatein 28 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 28 मार्च 2022 एपिसोड : ‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में भी एक के बाद एक मजेदार मोड़ आ रहे हैं। एपीसोड की शुरूआत में रूही श्रीमती आहूजा के पास जाती है और उनसे अपने बड़े भाई सारांश को बख्शने का अनुरोध करती है। प्रीशा श्रीमती आहूजा से कहती है कि वह गलत कर रही है और अपने बेटे को खोने के लिए दूसरे बच्चों को नुकसान पहुंचाना सही नहीं है।

श्रीमती आहूजा पूछती हैं कि क्या वह जानती हैं कि वह कौन है। प्रीशा कहती है कि वह एक व्यथित मां है, जिसने अपने बेटे को खो दिया। लेकिन यह नहीं जानती कि उसके बेटे ने नशे की लत के कारण अपनी जान गंवा दी।

प्रीशा लड़ती है और मिसेज आहूजा से रिमोट छीन लेती है। श्रीमती आहूजा मेज पर गिर जाती हैं और उनके सिर में चोट लग जाती है। रुद्र प्रीशा के पास जाता है। श्रीमती आहूजा अपने शरीर पर बम दिखाती हैं और कहती हैं कि यह 3 मिनट में फट जाएगा और वे सभी उनके बेटे मयंक की तरह मर जाएंगे।

Yeh Hai Chahatein 28 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र ने प्रिंसिपल से बच्चों को स्कूल से बाहर ले जाने के लिए कहा। वह कहता है कि बम को डिफ्यूज करने की कोशिश करेगा। प्रीशा कहती है कि वह रुद्र भी मदद करेगी। प्रीशा, सारांश और रूही को जाने के लिए कहती है। लेकिन वे दोनों भी नहीं जाते। बहस के बीच 2 मिनट का समय खराब हो जाता है।

रुद्र करेगा बम डिफ्यूज

रुद्र प्रिंसिपल को बाहर भेजता है और पूछता है कि बम को कैसे निष्क्रिय किया जाए। सारांश गुगल्स पर सर्च कर बताता है उसे हरे रंग के तार काटने होंगे। रुद्र हरे तार काटता है, लेकिन बम डिफ्यूज नहीं होता। सारांश दूसरी वेबसाइट पर देखता है।

Yeh Hai Chahatein 28 March 2022 Written Update in Hindi

जिसके बाद वह रुद्र से पीले तार काटने के लिए कहता है। रूही के प्रोत्साहन पर रुद्र तार काट देता है और बम डिफ्यूज हो जाता है। रुद्र अपने परिवार को गले लगाता है।

इसे भी पढ़ें : वेंकी की हत्या में वैजयंती को जज ने दिया दोषी करार

प्रिंसिपल पुलिस को अंदर लाती है और श्रीमती आहूजा को गिरफ्तार करने के लिए कहती है। प्रीशा इंस्पेक्टर से श्रीमती आहूजा को मानसिक अस्पताल में भेजने के लिए कहती है, क्योंकि वह मानसिक रूप से बीमार है।

रुही को परेशान करने वाले लड़के से भिड़ जाएगा सारांश

पुलिस श्रीमती आहूजा को ले जाती है। रूही स्कूल के गलियारे में सारांश के साथ जाती है और बदमाश लड़के देव की जेब से कंगन गिरने के बारे में उसे बताती है। वह सारांश को बताती है कि यह वही लड़का है जिसने उसे क्रॉस लेग किया और कॉल फॉल डाउन किया। सारांश उस लड़के देव से भिड़ जाता है।

Yeh Hai Chahatein 28 March 2022 Written Update in Hindi

प्रिंसिपल उन्हें रोकती है। प्रिंसिपल ने देव से पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया। देव इंकार करता है और कहता हैं कि उसे बगीचे में कंगन मिला था जो वह कार्यालय में जमा करने आ रहा था। उसके दोस्त देव का समर्थन करते हैं। देव प्रिंसिपल को कंगन देता है और चला जाता है।

शरारती लड़का रचेगा नई साजिश

रूही सारांश से कहती है कि देव झूठ बोल रहा है। प्रिंसिपल कहती है कि वे बिना सबूत के कुछ नहीं कर सकती है। रुद्र, प्रीशा से पूछता है कि वह रूही को बताना चाहती है कि वह उसका पिता है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ में अनुज और अपनी मां का रिश्ता तोड़ देगी पाखी..?

रूही और सारांश उनके पास आते हैं। रुद्र होली पार्टी की घोषणा करता है। देव उनकी बातचीत सुनता है और रूही की होली पार्टी को बर्बाद करने की योजना बनाता है।

सब मिलकर काट देंगे रुद्र की पोनी टेल

प्रीशा अपनी साड़ियों को अलमारी से गायब पाती है। रुद्र उसके लिए नई साड़ियाँ लाता है और कहता है कि वह उसके सारे पुराने कपड़े जलाना चाहता है क्योंकि वे उसे उसके 5 साल के संघर्ष की याद दिलाते हैं। प्रीशा रुद्र के लंबे बालों को देखती है।

Yeh Hai Chahatein 28 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र उसे बताता है कि उसकी याद में बाल बढ़ा लिए हैं। प्रीशा उसकी पोनी टेल को छूती है। वह सारांश और रूही को अपने कमरे में बुलाती है और उनके साथ रूद्र को उसके बाल काटने के लिए कहती है। रुद्र विरोध करता है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट ने की जान देने की कोशिश..?

वे सब उसे पकड़ लेते हैं और जबरदस्ती उसकी पोनी टेल काट देते हैं। वे सभी एक साथ पारिवारिक पल का आनंद लेते हैं। इधर युवराज सोचता है कि उसने 5 साल तक प्रीशा का इंतजार किया और उसे रुद्र के साथ दोबारा नहीं मिलने देगा।

Yeh Hai Chahatein 25 March 2022 Written Update in Hindi : वेंकी की हत्या में वैजयंती को जज ने दिया दोषी करार

‘अनुपमा’ में अनुज और अपनी मां का रिश्ता तोड़ देगी पाखी..? वनराज, बा और राखी ने रची साजिश!

‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट ने की जान देने की कोशिश..? चव्हाण परिवार और साईं को कहेगा अलविदा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close