Yeh Hai Chahatein 1 September 2021 Written Update in hindi : जीपीएस के खिलाफ सानिया की साजिश
Yeh Hai Chahatein 1 September 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 1 September 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 1 सितंबर 2021 एपिसोड : रुद्र ने चरित्र हनन के लिए जीपीएस को एक बार में कॉल किया और बताया कि प्रीशा का संदेह सही है कि सानिया उसे ब्लैकमेल कर रही है और उसे पूरी कहानी बताती है और सारांश की जानकारी प्राप्त करने के लिए उसने सानिया के साथ नकली शादी की है। जीपीएस यह सुनकर चौंक जाता है और कहता है कि उसे इसके बारे में प्रीशा को सूचित करना चाहिए।

रुद्र का कहना है कि अगर वह ऐसा करता है तो सानिया सरांश को नुकसान पहुंचाएगी। जीपीएस कहता है कि वह नहीं करेगा और पूछता है कि उसे क्या करना चाहिए। रुद्र बताता है कि अहाना चाहता है कि वह उसका चरित्र हनन करे, लेकिन वह इसके बारे में सोच सकता है और इसलिए वह उस पर कुछ शराब छिड़केगा और उसे नशे में काम करना चाहिए। जीपीएस सहमत हैं।

रुद्र का फोन आता है और वह बाहर चला जाता है। वेटर जीपीएस को पानी देता है, वह उसे पीता है और बाहर चला जाता है। रुद्र उसे कैब में बिठा लेता है। रास्ते में GPS नीरस महसूस करता है। सानिया अपनी कार रुकती है और खिड़की जानकर पूछती है कि कैसा लग रहा है। वह पूछता है कि वह कौन है।

वह दरवाजा खोलती है और उसे अपनी कैब में शिफ्ट करती है और याद करती है कि रुद्र पर भरोसा न करते हुए बार पहुंचना और वेटर की मदद से जीपीएस के पानी की बातचीत को सुनना।

Watch : Yeh Hai Chahatein 31 August 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 1 September 2021 Written Update in hindi

फ्लैशबैक से, सानिया अपने समाज के लोगों और वासु को बताकर जीपीएस को बदनाम करने के लिए एक वेश्या को काम पर रखती है कि बूढ़ा उसके साथ रात बिताता है और उसे भुगतान नहीं करता है। जीपीएस ‘कैब में हूकर निकल जाता है। सानिया को लगता है कि वह रुद्र और प्रीशा से एक कदम आगे है और उनकी सालगिरह का जश्न खराब कर देगी।

प्रीशा रुद्र को बुलाती है और उसे तुरंत अपने घर आने के लिए कहती है। वह चिंतित होकर घर भाग जाता है। वह उनकी सालगिरह समारोह की व्यवस्था करती है और कहती है कि वह उनकी सालगिरह के बारे में भूल गए होंगे।

वह हाँ में सिर हिलाता है और सोचता है कि वह उसे उससे दूर नहीं जाने देगा। सानिया उसे बुलाती है। प्रीशा कॉल काट देती है और कहती है कि वह इस सस्ती महिला को अपना खास दिन खराब नहीं करने देगी।

वह कहता है कि वह अब किसी और की पत्नी है और उसकी शादी किसी और से हो गई है, उनके लिए कोई खास दिन नहीं है। वह उसे अपने पास रखती है और अपने पुराने प्यार की खातिर उसके साथ रहने का अनुरोध करती है। रुद्र हार मान लेता है और प्रीशा को गले लगा लेता है। वह सालगिरह की शुभकामनाएं देती हैं और उसे केक खिलाती हैं।

Yeh Hai Chahatein 1 September 2021 Written Update in hindi

हुकर अपने समाज में जीपीएस ले जाता है, अपनी शर्ट खोलता है, अपने गालों पर लिपस्टिक लगाता है और कहता है कि अब वह चमेली का प्रेमी दिखता है। वह सुरक्षा मांगती है जो बूढ़े आदमी का घर है क्योंकि वह उसे पैसे नहीं दे रहा है। सुरक्षा का कहना है कि यह श्रीनिवासन साहब हैं।

हूकर का कहना है कि इस बूढ़े व्यक्ति ने उसके साथ आनंद लिया और भुगतान नहीं करना चाहता। वह चिल्लाती है और उसे चेतावनी देती है कि उसे उसके पैसे लेने दो नहीं तो वह एक बड़ा नाटक करेगी। वासु सहित पूरा समाज इकट्ठा होता है और जीपीएस को नशे में धुत देखकर चौंक जाता है और कह रहा है कि वह ग्राहक है और खेलने के बाद भुगतान नहीं किया।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter