Yeh Hai Chahatein 11 December 2021 Written Update in Hindi : वासु ने सुनी गोलियों की आवाज
Yeh Hai Chahatein 11 December 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 11 December 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 11 दिसंबर 2021 एपिसोड : वासु ने गोलियों की आवाज सुनी और जीपीएस के साथ मौके पर पहुंचे और वैजयंती को वेंकी की चिंता हुई। प्रीशा ने देखा कि वेंकी की मौत बेहोश रुद्र के हाथ में बंदूक के साथ हुई थी। वह रुद्र से बंदूक लेती है और खुद पर दोष लेती है। परम और मिश्का पुलिस के साथ वहां पहुंचते हैं और वेंकी को मृत देखकर हैरान हो जाते हैं।

इंस्पेक्टर पूछता है कि वेंकी को क्या हुआ। प्रीशा कहती है कि उसने वेंकी को मार डाला क्योंकि वह बेकाबू था और रुद्र को मार देता। वासु आगे पहुंचता है और वेंकी को मृत देखकर टूट जाता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्हें वेंकी की हत्या के लिए प्रीशा को गिरफ्तार करना होगा।

वासु ने प्रीशा को एक जोरदार थप्पड़ मारा और कहा कि वह आज से उसके लिए मर चुकी है। वह इंस्पेक्टर से इस महिला को गिरफ्तार करने के लिए कहती है जिसने उसके बेटे को मार डाला और उसे मौत की सजा दी।

Yeh Hai Chahatein 11 December 2021 Written Update in Hindi

5 साल बाद वृद्ध के अंतिम संस्कार में लोग रुद्र का इंतजार करते हैं। बंटी का कहना है कि रुद्र केवल 2 घंटे लेट है। रुद्र अपनी बाइक रोकता है,

Watch : Yeh Hai Chahatein 10 December 2021 Full Episode

शराब की चुस्की लेता है और वेन्यू में प्रवेश करता है। बंटी ने अपनी एंट्री की घोषणा की। शोक मनाने वालों ने उनके साथ सेल्फी ली। वह बंटी से पूछता है कि क्या उसने उनका पारिश्रमिक लिया।

बंटी डबल कहते हैं। रुद्र कहते हैं कि लोग उन्हें अंतिम संस्कार पर बुला रहे हैं। रुद्र अपने ओवरएक्टिंग को डेड मैन को गलत नाम से बुलाना शुरू करता है। बंटी उसे याद दिलाता है। वह अपना ओवरएक्टिंग जारी रखता है और वहां से चला जाता है जहां रिपोर्टर इधर-उधर होते हैं और उससे सवाल करते हैं।

Yeh Hai Chahatein 11 December 2021 Written Update in Hindi

वह शराब की चुस्की लेता है और कोई टिप्पणी नहीं करते हुए भाग जाता है। बंटी सोचता है कि हर कोई रुद्र के पीछे भाग रहा है, लेकिन वह खुद से दूर भाग रहा है।

रुद्र घर पहुँचता है और शारदा से पूछता है कि क्या उसने उसकी पत्नी के जन्मदिन की व्यवस्था की है। वह हाँ कहती है। वह कहता है कि वह दुनिया की सबसे अच्छी मां है। वह कहती है कि वह दुनिया का सबसे अच्छा बेटा है।

Yeh Hai Chahatein 11 December 2021 Written Update in Hindi

नौकर केक और फूल लाता है। वह गुस्से में उन्हें फेंक देता है और चिल्लाता है कि प्रीशा को फूलों और दहशत से एलर्जी है। शारदा उसे दिलासा देने की कोशिश करती है

और उसे स्वीकार करने के लिए कहती है कि 5 साल पहले प्रीशा मर चुकी है। रुद्र नहीं मानते। शारदा फ्लैशबैक में जाती है जहां रुद्र अस्पताल में उठता है

Yeh Hai Chahatein 11 December 2021 Written Update in Hindi

और प्रीशा के बारे में पूछता है। मिश्का और शारदा ने उसे सूचित किया कि प्रीशा ने वेंकी को मार डाला और आज उसकी अदालत में सुनवाई है।

रुद्र का कहना है कि बंदूक उनके हाथों में थी, घबराई हुई थी, और अदालत पहुंची जहां न्यायाधीश ने वेंकी की हत्या में प्रीशा को दोषी ठहराया और 2 दिनों के बाद मौत की सजा देने का आदेश दिया।

वह जज का सामना करता है कि प्रीशा इनोसेंट है। प्रीशा कहती है कि उसने रुद्र को मारने से पहले वेंकी को मार डाला। रुद्र उसे गले लगाता है और रोता है कि वह उसके बिना कैसे रहेगा। पुलिस प्रीशा को रोते हुए वहां से खींचती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close