Yeh Hai Chahatein 11 February 2022 Written Update in Hindi : प्रीशा और रुही पहुंच जाते हैं दिल्ली
Yeh Hai Chahatein 11 February 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 11 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 11 फरवरी 2022 एपिसोड : रुद्र, सारांश के लिए कुकीज तैयार करता है और उसे बुलाता है। वैजयंती ने उसे बताया कि सारांश 1 घंटे पहले अपने दोस्त से मिलने निकला था। रुद्र उस पर चिल्लाता है कि वह गैर-जिम्मेदार है, उसने उससे सारांश की देखभाल करने के लिए शादी की और इस घर में उसकी जरूरत नहीं है। शारदा उसे वैजयंती को दोष न देने के लिए कहती है।

वह चिल्लाता है कि सारांश बच्चा है और मुसीबत में पड़ सकता है, वह कल रोहतक मिलने चला गया था। शारदा पूछती है क्यों। वह बंटी को फोन करता है और उससे मिलने के लिए कहता है। सारांश, प्रीशा और रूही के लिए एक घर की व्यवस्था करता है और वकील बत्रा से यह पता लगाने के लिए कहता है कि रुही और प्रीशा कहां है।

बत्रा, प्रीशा को फोन करता है जो बताती है कि वे 15-20 मिनट में दिल्ली पहुंच जाएंगे। सारांश कहता है कि वह उनका इंतजार करेगा। बंटी, रुद्र से मिलता है। रुद्र कहता है कि उन्हें सारांश को खोजने की जरूरत है क्योंकि उसने वैजयंती से झूठ बोला था कि वह अपने दोस्त के घर जा रहा है लेकिन वह कहीं और गया है। वह सारांश को फोन करता है और पूछता है कि वह कहां है।

Yeh Hai Chahatein 11 February 2022 Written Update in Hindi

सारांश घबराते हुए कहता है कि वह अपने दोस्त हर्ष के घर पर है। रुद्र कहता है कि वह वहां आ रहा है। सारांश, बंटी को बुलाता है और उसे रूद्र को संभालने के लिए कहता है जब तक कि वह हर्ष के घर न पहुंच जाए।

रूही के साथ प्रीशा हाउसिंग सोसाइटी पहुंचती है और चौकीदार से मिस्टर बत्रा को बुलाने के लिए कहती है। चौकीदार बत्रा को सूचित करता है। सारांश, प्रीशा को नोटिस किए बिना बाहर चला जाता है और सोचता है कि वह रूही और उसकी मां से मिलना चाहता है और अपनी कार में बैठ जाता है। बत्रा, प्रीशा से मिलता है और पूछता है कि क्या वह उनके ट्रस्टी से मिली है और सारांश की कार दिखाता है।

तभी गाड़ी निकल जाती है। रुद्र, हर्ष के घर पहुँचता है और नौकरानी से पूछता है कि क्या सारांश वहाँ आया था। नौकरानी कहती है नहीं। सारांश, रुद्र घर में पिछले दरवाजे से प्रवेश करता है और हर्ष को झूठ बोलने के लिए मनाता है। रुद्र कहता है कि अगर उसने हर्ष की मदद कर ली हो तो वे घर जा सकते हैं और उसे साथ ले जा सकता है।

Yeh Hai Chahatein 11 February 2022 Written Update in Hindi

बत्रा, रूही और प्रीशा को घर ले जाता है। रूही यह देखकर खुश हो जाती है और रुद्र से मिलने की सोचती है। कार में, रुद्र, सारांश से उसके प्रोजेक्ट के बारे में पूछता है। सरांश परेशान हो जाता है। वह जीपीएस और वासु को सड़क पर चलते हुए देखता है और उत्साह से उनके पास दौड़ता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 10 February 2022 Full Episode

वे उसे देखकर खुश हो जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वह अकेला आया था। वह कहता है कि वह रुद्र के साथ आया था। रुद्र उनके पास जाता है। वे उसे देखकर क्रोधित हो जाते हैं और बेटी और प्रीशा की मौत के लिए उसे दोषी ठहराते हुए चले जाते हैं। रुद्र सोचता है कि उन्हें कैसे बताए कि प्रीशा जीवित है। सारांश पूछता है कि जब मम्मा पहले ही मर चुकी है तो दादा-दादी अब भी उस पर गुस्सा क्यों हैं।

सारांश घर पहुंचता है और बंटी को बताता है कि उसने प्रीशा और रूही को एक नए घर में स्थानांतरित कर दिया है और रुद्र को सूचित करने के बारे में सोचता है। रुद्र उसे कुकीज़ प्रदान करता है।

Yeh Hai Chahatein 11 February 2022 Written Update in Hindi

उसे वह पसंद है। रुद्र, सारांश से एक इच्छा रखने के लिए कहता है और भगवान से उसे पूरा करने का वादा करता है। सारांश कहता है कि वह बाद में कामना करेगा। रुद्र सहमत हो जाता है।

रूही, रुद्र को फोन करके बताती है कि वह दिल्ली में है, लेकिन वैजयंती ने फोन उठाया और फोन को एयरप्लेन मोड में डाल देती है। उसे डर है कि रुद्र उससे दोबारा मिल जाएगा।

Yeh Hai Chahatein 11 February 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा, रूही को स्कूल छोड़ देती है और कहती है कि यह दिल्ली का सबसे अच्छा स्कूल है और उसे अच्छी तरह से पढ़ने के लिए कहती है। रूही, रूद्र से मिलने के लिए लंच ब्रेक का बेसब्री से इंतजार करती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter