Yeh Hai Chahatein 11 March 2022 Written Update in Hindi : होटल के कमरे में फिर मिले रुद्र और प्रीशा
Yeh Hai Chahatein 11 March 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 11 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 11 मार्च 2022 एपिसोड : शारदा, सारांश और रूही के साथ एक शॉपिंग मॉल जाने के लिए तैयार हो जाती है। रूही पहले तो मना करती है लेकिन फिर सारांश की जिद पर मान जाती है और दादी से कहती है कि वह बड़े भाई की बात मानेगी। इधर सारांश, रूही को बताता है कि कैसे उसने रुद्र को शारदा को फोन करते हुए देखा और शारदा का मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया।

रूही कहती है कि अब रुद्र वैजयंती को कॉल कर सकता है। वे दोनों वीजे के कमरे में जाते हैं। रूही, वीजे से खाने के लिए आग्रह करती है तभी मौका पाकर सारांश वीजे का फोन बंद कर देता है। रुद्र वीजे को कॉल करता है लेकिन उसके फोन का स्विच ऑफ पाता है।

फिर वह लैंडलाइन पर कॉल करने की सोचता है। वीजे ने सारांश के हाथ में अपना फोन देखा और पूछा कि किसका फोन था। वह क्रेडिट कार्ड कंपनी कहता है और उसे रूही के लिए खाना बनाने के लिए कहता है।

Yeh Hai Chahatein 11 March 2022 Written Update in Hindi

तभी सारांश सोचता है कि रुद्र लैंडलाइन पर कॉल कर सकता है। वह उसे भी डिस्कनेक्ट कर देता है। रुद्र को आश्चर्य होता है कि यह क्या हो रहा है कि घर का एक भी फोन नहीं लग रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शो में प्रशंसक करते हैं रुद्र का इंतजार

प्रशंसक संगीत कार्यक्रम स्थल में रुद्र का इंतजार करते हैं। रूद्र के नहीं पहुंचने पर एजेंट तनाव में आ जाता है। निवेशक एजेंट को चेतावनी देता है कि उसने इस संगीत कार्यक्रम में बहुत अधिक निवेश किया है और यदि यह शो बिगड़ता है, तो रुद्र को उसका भुगतान चुकाना होगा। रुद्र का फोन बीच में ही बंद हो जाता है और वह मदद के लिए कार से उतरता है।

Yeh Hai Chahatein 11 March 2022 Written Update in Hindi

सारांश, रूही से चर्चा करता है कि उसने कार का पेट्रोल लीक कर दिया है ताकि रुद्र कॉन्सर्ट में न पहुंच सके। उन्हें खुशी होती है कि रुद्र अब संगीत कार्यक्रम में नहीं पहुंच सकेगा और उन्होंने रुद्र के संगीत कार्यक्रम को बर्बाद कर दिया। युवराज के साथ मुखिया रुद्र का अपहरण करने के लिए संगीत कार्यक्रम स्थल के बाहर इंतजार करता है।

रुद्र की कार हो जाएगी खराब

रुद्र एक लड़की दीया से मिलता है और मदद मांगता है। लड़की कहती है कि वह एक होटल में काम करती है और उसे आज रात के लिए एक कमरा दिला देगी। रुद्र कहता है कि वह किसी फाइव स्टार होटल में नहीं रुकना चाहता क्योंकि वह नहीं चाहता कि कोई उसे इस हालत में देखे। दीया कहती है कि उसके पास एक दोस्त का छोटा सा होटल है और वह उसे वहां छोड़ सकता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Full Episode

रुद्र उस लड़की के साथ अपने जीवन की मुश्किलों को शेयर करता है। वह अपना अनुभव साझा करती है और कहती है कि वह भाग्यशाली है कि उसके पास कोई है जो उससे बहुत प्यार करता है। रुद्र कहता है कि प्रीशा ने सच्चाई छिपाकर उसे धोखा दिया।

Yeh Hai Chahatein 11 March 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि कभी-कभी महिलाएं एक कठिन परिस्थिति में होती हैं, जिसे पुरुष समझ नहीं पाते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही प्रीशा को समझ जाएगा। वह उसे होटल के पास छोड़ देती है और चली जाती है।

रुद्र होटल में प्रवेश करता है और मैनेजर से पूछता है कि क्या उसे मैकेनिक मिल सकता है क्योंकि उसकी कार खराब हो गई थी। मैनेजर कहता है कि सुबह ही कोई मैकेनिक मिल सकता है।

रुद्र होटल में एक कमरा मांगता है। रुद्र घर पर होम लैंडलाइन पर कॉल करता है और पूरी कहानी बताता है। किसी नौकर को लैंडलाइन तार ठीक करते देख सारांश परेशान हो जाता है।

शारदा पर गुस्सा उतरेगा एजेंट

एजेंट गुस्से में रुद्र को फोन करता है। वह फोन कॉल शारदा के पास आता है। वह एजेंट को बताती है कि रुद्र सुबह से ही संगीत कार्यक्रम के लिए निकल गया था। एजेंट कहता है कि रुद्र कॉन्सर्ट के लिए बिल्कुल नहीं पहुंचा। इसलिए उसने शो रद्द कर दिया। निवेशक अपने नुकसान के लिए बहुत गुस्से में बात करता है।

Yeh Hai Chahatein 11 March 2022 Written Update in Hindi

शारदा, रुद्र के लिए चिंतित हो जाती है। सारांश कहता है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि रुद्र आमतौर पर गायब हो जाता है। जैसे उसने अपने पिछले संगीत कार्यक्रम के दौरान किया था। एजेंट ने शारदा को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

होटल में फिर मिलेंगे रुद्र और प्रीशा

मैनेजर रुद्र को एक कमरा देता है और बताता है कि लोड शेडिंग है और होटल में पावर बैकअप नहीं है। रुद्र डिनर मांगता है। मैनेजर कहता है कि पास में एक ढाबा है और उसे वहां ले जाता है। वीजे, प्रीशा के कॉल का इंतजार करती है और उम्मीद करती है कि उसे रहने के लिए जगह मिल गई होगी।

प्रीशा ने उसे फोन किया और बताया कि उसे एक होटल का कमरा मिल गया है। वह अपने कमरे में आराम करती है। रुद्र भी उसी कमरे में लौटता है और दूसरी तरफ सो जाता है। तभी वह बिस्तर के दूसरी तरफ किसी को देखता है और चिल्लाता है। रुद्र और प्रीशा दोनों एक-दूसरे को पहचानते हैं और उनकी नोक-झोंक फिर शुरू हो जाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter