Yeh Hai Chahatein 12 April  2022 Written Update in Hindi : देव ने सारांश को भिजवाया जेल, रुद्र और प्रीशा को मिलेगा सबूत

Yeh Hai Chahatein 12 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 12 अप्रैल 2022 एपिसोड : शारदा पूछती है कि प्रीशा के बारे में अश्लील विज्ञापन पोस्ट करने के लिए कौन इतना नीचे गिर सकता है। प्रीशा कहती है कि केवल देव ही उससे बदला लेने के लिए ऐसा कर सकता है। रुद्र कहता है कि वह देव को नहीं बख्शेंगे। शारदा पूछती है कि एक बच्चा ऐसा कैसे कर सकता है। प्रीशा कहती है कि वह 12वीं कक्षा में है, दो बार फेल हो चुका है।

उसकी उम्र 20 वर्ष हो चुकी है। रुद्र अधिक क्रोधित हो जाता है और कहता है कि वह देव को नहीं बख्शेगा। प्रीशा कहती है कि उन्हें शांत दिमाग से सोचना चाहिए क्योंकि देव चाहता है कि वे गलतियां करें। रुद्र ने पुलिस को फोन किया और शिकायत दर्ज कराई।

देव घर लौटता है और अपने पिता को घर पर पाता है। पिताजी पूछते हैं कि उसे देर क्यों हो गई। देव कहता है कि वह स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह के लिए अभ्यास कर रहा था। पिताजी प्रशंसा करते हैं कि उनका बेटा काफी प्रतिभाशाली है और वह जो कर रहा है उसे जारी रखने के लिए कहते हैं।

Yeh Hai Chahatein 12 April  2022 Written Update in Hindi

आलिया, देव का पीछा करती है और पूछती है कि जब उसे स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है तो उसने झूठ क्यों बोला। देव ने उसे सच बोलने और उसे सस्पेंड करवाने के लिए दोषी ठहराया। वह उसे चेतावनी देता है कि वह माता-पिता को उसके सस्पेंड होने के बारे में सूचित करने की हिम्मत न करे वरना माँ रो-रोकर मर जाएगी।

वह रोजाना स्कूल जाने का नाटक करेगा और माँ और पिताजी को इसके बारे में नहीं बताएगा। रेवती देव के पास जाती है और कहती है कि वह कड़ी मेहनत के बाद थक गया होगा, उसे उस पर गर्व है। वह कहता है कि उसने यह सब उससे ही सीखा है। वह उसे नकली मंदिर के फूल दिखाता है। रेवती खुश हो जाती है और कहती है कि उसने उसका पसंदीदा खाना बनाया है।

मां को अपने बेटे को लाड़-प्यार करते देख आलिया दुखी हो जाती है। आलिया, देव से पूछती है कि वह अपनी मां से झूठ बोलने वाला कैसा बेटा है। देव उसे फिर से चेतावनी देता है कि वह माता-पिता को उसके बारे में कोई बात न बताए।

Yeh Hai Chahatein 12 April  2022 Written Update in Hindi

इंस्पेक्टर, रुद्र से मिलता है। वह कहता है कि यह संभव है कि देव ने घटिया विज्ञापन छापे होंगे, लेकिन उनके पास सबूत नहीं है। रुद्र तब सबूत खोजने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर कहता है कि वह साइबर टीम को मामले को संभालने के लिए कहेंगे और देव को दंडित करने का आश्वासन देते हैं। शारदा पूछती है कि यह दुष्ट लड़का उन्हें परेशान करने के लिए कहाँ से आ गया।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

प्रीशा कहती है कि वे इसके बारे में सारांश और रूही को सूचित नहीं करेंगे। खासकर सारांश के साथ जो हुआ उसके बाद। अगले दिन, रुद्र व प्रीशा, सारांश और रूही को स्कूल छोड़ देते है। प्रीशा ने सारांश को अपना ख्याल रखने के लिए कहा और अगर उसे थोड़ा भी दर्द महसूस हो तो उसके केबिन में आ जाने की बात समझाई।

Yeh Hai Chahatein 12 April  2022 Written Update in Hindi

सारांश हां कहकर अंदर चला जाता है। प्रीशा, रुद्र को गुस्से में देखती है और कहती है कि जब तक उन्हें देव के खिलाफ सबूत नहीं मिल जाते, तब तक उसे खुद को परेशान नहीं करना चाहिए।

रेवती रोते हुए स्कूल में प्रवेश करती है और प्रीशा से भिड़ जाती है। प्रीशा उसे एक चाय की दुकान पर ले जाती है और उसकी समस्या के बारे में पूछती है। रेवती कहती है कि वह अपने बेटे को अच्छी परवरिश देने में नाकाम रही।

प्रीशा कहती है कि बच्चे गलत संगति से प्रभावित होते हैं, इसलिए उसे अपनी परवरिश को दोष नहीं देना चाहिए। रेवती कहती है कि उससे बात करने के बाद उसे अच्छा लगता है। प्रीशा पूछती है कि उसके बेटे ने वास्तव में क्या किया।

Yeh Hai Chahatein 12 April  2022 Written Update in Hindi

रेवती बताने वाली होती है तभी रुद्र, प्रीशा को फोन करता है और इंस्पेक्टर के बारे में सूचित करता है कि उसे फ्लायर मामले में कुछ लीड मिल रही है। वे दोनों पुलिस स्टेशन जाते हैं जहां इंस्पेक्टर सूचित करता है कि फ्लायर विशेष प्रिंटर की मदद से बनाया गया था और इसे एक दोषपूर्ण प्रिंटर के माध्यम से छापा गया था।

उन्होंने आगे खुलासा किया कि 7 प्रिंटर खराब थे, 6 व्यक्तिगत उपयोग के लिए परिवारों द्वारा खरीदे गए थे और एक साइबर कैफे द्वारा खरीदा गया था। रुद्र का कहना है कि वह उस साइबर कैफे में जाकर पूछताछ करेंगे। इंस्पेक्टर कहता है कि उसने पहले ही उस साइबर कैफे की सीसीटीवी फुटेज मांगी थी। उसका सहायक एक फुटेज लाता है।

इसे भी पढ़ें : कालेज से देव हुआ सस्पेंड, रुद्र और प्रीशा से बदला लेने पहुंचा

आलिया, सारांश से मिलती है, उसकी चोट के बारे में सवाल करती है। वह कहती है कि वह केवल उसके साथ वार्षिक समारोह में प्रदर्शन करना चाहती है। सारांश कहता है कि वह घायल है। वह कहती है कि वह तब तक ठीक हो जाएगा।

देव और उसके दोस्तों को प्रीशा के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां करते हुए सुनकर सारांश गुस्सा हो जाता है और उनका सामना करता है। देव उसे उकसाता है और फ्लायर दिखाता है। सारांश उसे बेरहमी से पीटता है।

Yeh Hai Chahatein 12 April  2022 Written Update in Hindi

देव जानबूझकर जवाबी हमला नहीं करता और सोचता है कि वह चाहता है कि सारांश उसे मारे ताकि वह मुसीबत में पड़ जाए। उसके दोस्त वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और याद करते हैं कि देव ने उसे धमकी देकर ऐसा करने का आदेश दिया था

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

प्रीशा सीसीटीवी फुटेज देखती है और नोटिस करती है कि तरुण प्रिंट ऑर्डर कर रहा है। देव ने फ़्लायर को प्रिंट करने के लिए तरुण को ब्लैकमेल करना याद किया और सोचता है कि वह सारांश और उसके पूरे परिवार को नष्ट कर देगा।

इधर प्रिंसिपल ने रुद्र और प्रीशा को सूचित किया कि सारांश ने देव पर बेरहमी से हमला कर दिया है। रेवती सारांश को किशोर जेल भेजती है।

Yeh Hai Chahatein 11 April  2022 Written Update in Hindi : कालेज से देव हुआ सस्पेंड, रुद्र और प्रीशा बदला लेने पहुंचा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close