Yeh Hai Chahatein 12 February 2022 Written Update in Hindi : रुद्राक्ष से टकराई प्रीशा !
Yeh Hai Chahatein 12 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 12 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 12 फरवरी 2022 एपिसोड : रूही लंच ब्रेक का इंतजार करती है ताकि वह रुद्राक्ष से मिल सके। वह खुराना हवेली पहुंचती है लेकिन सुरक्षा गार्ड उसे घर में घुसने से रोकता है। तो वह खुराना हवेली के अंदर घुस जाती है। वह विशाल घर को देखकर हैरान हो जाती है और सोचती है

कि वह उसे इस विशाल घर में कैसे ढूंढेगी। वह पदचाप सुनती है और वह सोफे के पीछे छिप जाती है। वैजयंती फूलदान में फूल डालकर अंदर चली जाती है। शारदा दास से रुद्राक्ष का रस पिलाने को कहती है।

रूही को पता चलता है कि रुद्राक्ष ऊपर है और वह ऊपर चली जाती है। रुद्राक्ष उसे देखकर हैरान हो जाता है और उससे पूछता है कि वह वहां क्या कर रही है।

Yeh Hai Chahatein 12 February 2022 Written Update in Hindi

वह उसे बताती है कि उसने उसे आखिरकार ढूंढ लिया और उसे गले लगा लिया (पृष्ठभूमि में शीर्षक गीत बजता है)। वह कहती है कि वह अब बहुत खुश है।

वह उससे कहता है कि वह भी खुश है लेकिन वह दिल्ली कैसे आई। वह उसे बताती है कि उसने खुराना स्कूल में दाखिला लिया है। वह उससे प्रीशा के बारे में पूछता है। वह जवाब देती है कि प्रीशा को खुराना स्कूल में भी नौकरी मिल गई।

वह सोचता है कि यहाँ क्या हो रहा है। वह श्री बत्रा से बात करने का फैसला करता है। वह उससे कहती है कि वह बाथरूम का उपयोग करना चाहती है।

वह उसे अपने कमरे में ले जाता है लेकिन प्रीशा की तस्वीरें देखकर उसे अंदर नहीं जाने देता। वह उसे बाहर इंतजार करने के लिए कहता है

Yeh Hai Chahatein 12 February 2022 Written Update in Hindi

और वह तस्वीरें छुपाता है। फिर वह उसे कमरे के अंदर ले जाता है। वह बाथरूम में भागती है। वह मिस्टर बत्रा को फोन करता है और उससे पूछता है कि रूही को खुराना स्कूल में स्कॉलरशिप कैसे मिली।

मिस्टर बत्रा बताते हैं कि रूही की स्कॉलरशिप और प्रीशा की नौकरी के पीछे भी सारांश का हाथ है। वह सोचता है कि सारांश प्रीशा से मिला या नहीं। रूही बाथरूम से बाहर आती है। वह उसे रुकने के लिए कहता है और सारांश से बात करने जाता है।

Yeh Hai Chahatein 12 February 2022 Written Update in Hindi

रुद्राक्ष सारांश के कमरे में प्रवेश करता है और रूही को दिल्ली लाने के लिए उसे डांटता है। वह उसे याद दिलाता है कि उसने उसे रूही से दूर रहने की चेतावनी दी थी।

सारांश उसे बताता है कि रूही ने उसे बदल दिया है इसलिए वह उसे अपनी खुशी के लिए दिल्ली ले आया। उनका कहना है कि उन्हें पुराना रुद्राक्ष वापस चाहिए।

Watch : Yeh Hai Chahatein 11 February 2022 Full Episode

वह उसे अपनी इच्छा के बारे में याद दिलाता है। वह कहता है कि वह चाहता है कि रूही दिल्ली में रहे। रुद्राक्ष उसे सुनकर भावुक हो जाता है (पृष्ठभूमि में शीर्षक गीत बजता है)। वह उससे कहता है कि रूही

Yeh Hai Chahatein 12 February 2022 Written Update in Hindi

दिल्ली में रहेगी अगर वह ऐसा चाहती है तो। सारांश ने धन्यवाद ज्ञापित किया। वह बताता है कि स्कूल ट्रिप के दौरान वह रूही से कैसे मिला। रुद्राक्ष को पता चलता है कि सारांश अभी तक प्रीशा से नहीं मिला है।

रूही खुद से कहती है कि वह बोर हो रही है। वह प्रीशा की तस्वीर देखने वाली होती है लेकिन रुद्राक्ष उसे देखने से रोकता है। वह उससे कहता है कि उसे स्कूल जाना है।

दूसरी ओर, प्रीशा सोचती है कि रूही कैसे कर रही है। वह रूही को देखने के लिए रूही के कमरे की ओर बढ़ती है। रुद्राक्ष और रूही स्कूल में प्रवेश करते हैं। रूही प्रीशा को नोटिस करती है

और रुद्राक्ष को कुछ करने के लिए कहती है। प्रीशा रूही को उसके क्लास रूम में खोजती है और सोचती है कि रूही कहाँ गई। वह रूही को क्लास रूम के सामने पाती है और उससे पूछती है कि रूही कहाँ गई। रूही झूठ बोलती है कि वह बाथरूम गई थी। वह अपनी कक्षा में प्रवेश करती है।

प्रीशा अपने केबिन में जाती है। रुद्राक्ष उसके केबिन में प्रवेश करता है। वह उससे कहता है कि उसने दिल्ली लौटकर उसे गलत साबित कर दिया। वह उससे पूछता है

Yeh Hai Chahatein 12 February 2022 Written Update in Hindi

कि उसने खुराना स्कूल क्यों ज्वाइन किया। वह उसे बताती है कि रूही का भविष्य उसके लिए मायने रखता है इसलिए वह दिल्ली लौट आई। और वह अब प्रिया शर्मा है और उसका केस भी बंद हो गया होगा। वह उसे बताता है कि युवराज रूही के पिता हैं और उन्होंने रूही के प्रवेश के बारे में क्या कहा।

वह उससे पूछती है कि अगर वह रूही के पिता होते तो वह क्या कहते। वह कहती है कि युवराज रूही के भविष्य के लिए खुश है। वह उससे पूछता है कि युवराज ने उसे खुराना स्कूल में कैसे शामिल होने दिया।

वह उससे कहती है कि युवराज को उस पर भरोसा है। वह उससे पूछता है कि क्या उसे खुद पर और उस पर भरोसा है। वह उसे अपना केबिन छोड़ने के लिए कहती है। वह वहां से चला जाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter