Yeh Hai Chahatein 12 January 2022 Written Update in Hindi : युवराज, रुद्राक्ष का साथ देता है
Yeh Hai Chahatein 12 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 12 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 12 जनवरी 2022 एपिसोड : रुद्र, सांची के घर पहुंचता है और उसे बाहर बुलाता है। वह उसके पास जाती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। वह बताता है कि रूही अभी तक घर नहीं पहुंची है। युवराज प्रीशा के घर पहुंचता है और दरवाजा बंद देखकर सोचता है कि वह उनका इंतजार करेगा। 

वह बड़बड़ाता है कि माँ और बेटी दोनों ने उसे इतनी आसानी से छोड़ दिया, जबकि वह आम तौर पर लोगों को छोड़ देता है, पैसे मिलते ही वे उसके जीवन से बाहर निकल सकते हैं, उसने रूही के लिए एक महंगी गुड़िया खरीदी और उसका इंतजार करने लगता है। 

Yeh Hai Chahatein 12 January 2022 Written Update in Hindi

सांची के साथ रुद्र, रूही को ढूंढता है और पूछता है कि वह कहाँ थी। वह बताती है कि वह घर आ रही थी, जब उसे एक खोया हुआ लड़का मिला और उसने उसे वैन तक पहुँचने में मदद की। 

वह उससे कैमरे के बारे में पूछता है। वह उसे कैमरा देती है, और वे दोनों स्टोर रूम में पहुँच जाते हैं। युवराज, रूही के गुप्त मित्र को देखकर छिप जाता है और सोचता है कि उसे यह पता लगाने की आवश्यकता है कि रूही का गुप्त मित्र कौन है। वह उनका पीछा करता है।

रूही के साथ रुद्र स्टोर रूम में प्रवेश करता है और बंटी को वहां देखकर चौंक जाता है। वह पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। बंटी घबराकर कहता है कि रूही ने उससे कहा कि वह यहाँ है। 

Yeh Hai Chahatein 12 January 2022 Written Update in Hindi

रुद्र पूछता है कि क्या मुखिया के गुंडों ने उसे प्रताड़ित किया और रूही को घर जाने के लिए कहा। वह उनके लिए खाना लेने जाती है। युवराज ने रूही को अकेले स्टोर रूम से बाहर निकलते हुए देखा और यह पता लगाने के लिए स्टोर रूम की ओर चल पड़ा कि गुप्त मित्र कौन है। 

प्रीशा घर लौटती है और रूही के कमरे में रुद्र के सॉरी कार्ड को देखकर रुद्र को याद करती है। वह सोचती है कि उसने पहले भी इसी तरह का कार्ड दिया था। 

Yeh Hai Chahatein 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह यह सोचकर भावुक हो जाती है कि वह उसके आसपास है, लेकिन उसे एहसास नहीं हुआ। वह उसे गले लगाना और छूना चाहती है और कहती है कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ। 

रूही अंदर आती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है। प्रीशा कहती है कि वह उसे खोज रही थी और पूछती है कि वह कहाँ थी। रूही बताती है कि वह बाहर थी। प्रीशा उसे फ्रेश होने और डिनर पर आने के लिए कहती है।

रुद्र उत्साह से बंटी से पूछता है कि क्या उसने प्रीशा को देखा। बंटी कहता है कि उसने प्रीशा को नहीं देखा। वह रुद्र को कहता है कि उसने इस बारे में बताने से मना किया है। 

क्योंकि वह अभी भी एक अपराधी है और रुद्र के जीवन को बर्बाद नहीं कर सकती। रुद्र कहता है कि यह असंभव है कि प्रीशा प्रतियोगिता में शामिल न हो। बंटी कहता है कि उसने, उससे अपना पागलपन रोकने और दिल्ली लौटने के लिए कहा है। 

Watch : Yeh Hai Chahatein 11 january 2021 Full Episode

रुद्र चिल्लाते हुए कहता है कि उसे लगता है कि प्रीशा उसके आसपास है। वह उसे महसूस कर रहा है। उसे यकीन है कि वह जीवित है और जब तक वह उसे ढूंढ नहीं लेता तब तक वह यहां से नहीं जाएगा। 

बंटी उसे होश में आने के लिए कहता है और स्वीकार करता है कि प्रीशा मर चुकी है। रुद्र इंकार करता है। बंटी पूछता है कि क्या वह अपना जीवन स्टोर रूम में बिताना चाहता है और क्या मुखिया के गुंडों से मार खाकर जान देना चाहता है। 

Yeh Hai Chahatein 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह उससे कहता है कि तुम स्वार्थी हो सकते हो, लेकिन रूही और उसकी माँ के बारे में सोचना चाहिए और उसकी वजह से अपना जीवन खतरे में नहीं डालना चाहिए।

युवराज ने स्टोर रूम में झाँका और रूद्र को देखकर सोचता है कि क्या वह रूही का गुप्त मित्र है जिसे रूही छुपा रही है, नल्ला रुद्र को नहीं पता कि रूही उसकी बेटी है और प्रीशा यहाँ प्रिया को छिपा रही है। 

वह सोचता है कि रुद्र को कैसे बेनकाब किया जाए और सोचता है कि एक आदमी ऐसा कैसे कर सकता है। बंटी, रुद्र से पूछता है कि क्या वह चाहता है कि मुखिया के गुंडे उसे नुकसान पहुंचाएं। 

रुद्र कहता है कि वह मुखिया को मार डालेगा। बंटी कहता है कि रूही शांति से रह सकती है अगर वह इस गांव को छोड़ दे। 

 

Yeh Hai Chahatein 12 January 2022 Written Update in Hindi

रुद्र अपनी बेटी जैसी रूही के साथ कुछ समय बिताने के बाद कल सुबह उसके साथ जाने के लिए तैयार हो जाता है। बंटी सोचता है कि रूही उसकी असली बेटी है, प्रीशा जीवित है, लेकिन वह प्रीशा के वादे के कारण रुद्र को इसके बारे नहीं बता सकता।

प्रीशा, रूही को रात का खाना परोसती है और पूछती है कि वह उसे और परांठे लाकर देगी। रूही अपने परांठे छुपाती है। प्रीशा उसे और परांठे परोसती है और पूछती है कि क्या वह जानती है कि मम्मा उससे कितना प्यार करती है, उसे बताना चाहिए कि वह क्या उससे छुपा रही है। 

रूही पूछती है कि वह ऐसा क्यों पूछ रही है। प्रीशा कहती है कि उसने, उसे अच्छे संस्कार सिखाएं है। यहां तक ​​कि उसे सिखाया कि उसे मम्मा से कुछ नहीं छिपाना चाहिए, इसलिए क्या उसने अपने दोस्त के बारे में कोई रहस्य छिपाया। 

Yeh Hai Chahatein 12 January 2022 Written Update in Hindi

रूही मान जाती है और फिर कहती है कि नहीं, उसे कभी-कभी पेट में दर्द होता है और इसलिए उसने उसे छिपा दिया। प्रीशा ने अपना सवाल दोहराया। 

रूही कहती है कि उसने कुछ नहीं छिपाया। प्रीशा सोचती है कि वह जानती है कि रूही एक राज़ छुपा रही है और यहाँ तक कि वह भी सच छुपा रही है कि रुद्र, रूही की बेटी है। 

रूही, रूद्र के पास जाती है और उसे रात का खाना देती है। वह भावनात्मक रूप से उसे गले लगाता है और रोता है। वह कहती है कि जब वह दुखी होता है तो उसे अच्छा नहीं लगता। रुद्र कहता है कि वह वहां से जा रहा है। यह सुनकर वह उदास हो जाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter