Yeh Hai Chahatein 13 April  2022 Written Update in Hindi : सारांश काे फंसाने के लिए देव चाकू से खुद पहुंचाता है चोट

Yeh Hai Chahatein 13 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 13 अप्रैल 2022 एपिसोड : रुद्र पता करता है कि तरुण फ्लायर्स को प्रिंट करवाता है और सोचता है कि देव कहां होगा। इंस्पेक्टर उससे पूछता है कि वह बिना किसी सबूत के देव पर आरोप क्यों लगा रहा है। रुद्र कहता है कि उन्हें यकीन है कि देव ने तरुण को वहां भेजा था। प्रीशा कहती है कि वे देव के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करना चाहते हैं।

वह इसके लिए इंस्पेक्टर से माफी मांगती है और रुद्र को बाहर ले जाती है। स्कूल में सारांश और देव की मारपीट होती है। देव प्रिंसिपल को आते देख सरांश से उसे बचाने की विनती करता है। प्रिंसिपल उनकी लड़ाई रोकता है।

देव ने प्रिंसिपल से उसे सारांश से बचाने की गुहार लगाई। प्रिंसिपल ने सरांश को समझाया कि वह ट्रस्टी होकर ऐसा व्यवहार करता है। वहीं पुलिस स्टेशन में, रुद्र प्रीशा से पूछता है कि उसने देव के खिलाफ शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई।

Yeh Hai Chahatein 13 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा कहती है कि देव के खिलाफ उनके पास कोई सबूत नहीं है और तरुण देव का नाम नहीं लेगा। इसलिए उन्हें पहले सबूत इकट्ठा करने की जरूरत है। प्रिंसिपल, प्रीशा को फोन करता है और उसे रूद्र के साथ सिटी हॉस्पिटल पहुंचने के लिए कहता है। प्रीशा और रुद्र सोचते हैं कि कहीं सारांश और रूही को तो कुछ नहीं हो गया।

युवराज अस्पताल के बिस्तर पर सेब का आनंद लेता है। सोचता है कि उसकी जिंदगी अचानक कैसे बदल गई। नर्स प्रवेश करती है और उसे बताती है कि उसे आज छुट्टी दी जा सकती है और उसे बिल सौंपती है। वह उसे याद दिलाता है कि उसका बिल पहले ही भुगतान किया जा चुका है। वह उसे सूचित करती है कि केवल 5000 रुपये का भुगतान किया गया है।

उसे शेष 30 हजार रुपये का भुगतान करना है। वह कहता है कि उसके पास 3 रुपये भी नहीं हैं। वह कहती है कि उसे शाम 4 बजे से पहले बिल का भुगतान करना है, नहीं तो वे उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी जाएगी। वह तनावग्रस्त हो जाता है और सोचता है कि उसे कुछ करने की जरूरत है क्योंकि वह अपने तुरुप के पत्ते का उपयोग किए बिना जेल नहीं जा सकता।

Yeh Hai Chahatein 13 April  2022 Written Update in Hindi

रुद्र और प्रीशा अस्पताल पहुंचते हैं जहां प्रिंसिपल ने उन्हें बताया कि देव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है क्योंकि सारांश ने देव पर हमला किया था। दोनों इस बात को मानने से इंकार करते हैं। प्रिंसिपल उन्हें वीडियो दिखाता है।

वे सारांश के जंगली व्यवहार को देखकर चौंक जाते हैं। प्रिंसिपल कहता है कि आलिया ने भी सब कुछ देखा है। सारांश, प्रीशा को बताता है कि देव ने उसके खिलाफ भद्दी टिप्पणियां कीं और उसे एक गलत फ्लायर दिखाया।

इसलिए वह नियंत्रण से बाहर हो गया और देव को पीट दिया। प्रिंसिपल कहता है कि देव की हालत काफी खराब है। रेवती अंदर आती है और प्रिंसिपल से पूछती है कि उसके बेटे को क्या हुआ है।

Yeh Hai Chahatein 13 April  2022 Written Update in Hindi

प्रिंसिपल ने उसे बताया कि सारांश ने देव को बेरहमी से पिटाई की है। वह सारांश के पास जाती है और कारण पूछती है। प्रीशा उसे रोकती है और बताती है कि सारांश उसका बेटा है। देव कांच के दरवाजे से देखता है और सोचता है कि उसे अपनी मां के सामने नाटक करना होगा कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया है । वह खुद को चाकू से चोट पहुंचाता है।

प्रीशा, रेवती को सारी बात बताती है कि इसके पीछे देव का हाथ है। रेवती इस बात को मानने से इंकार कर देती है। प्रीशा उसे होली पार्टी के कार्यक्रम से लेकर देव के निलंबन तक की पूरी कहानी बताती है।

इसे भी पढ़ें : देव ने सारांश को भिजवाया जेल, रुद्र और प्रीशा को मिलेगा सबूत

प्रिंसिपल, प्रीशा पर आरोप लगाता है कि वह हमेशा देव पर बिना किसी सबूत के आरोप लगाती है। रेवती, देव का बचाव करती है। वह कहती है कि देव गलत होने पर भी, सारांश को देव पर बेरहमी से हमला करने का कोई अधिकार नहीं है। देव दर्द से चिल्लाने लगता है। रेवती उसके पास दौड़कर जाती है।

इधर अस्पताल में युवराज एक वार्डबॉय के सिर को फूलदान मारकर उसे बेहोश कर देता है। वह अस्पताल से बचने के लिए वार्डबाय की वर्दी पहनकर भागने की कोशिश करता है। रेवती ने देव को आश्वासन दिया कि वह सारांश को सजा दिलाएगी।

Yeh Hai Chahatein 13 April  2022 Written Update in Hindi

वह प्रीशा के पास जाती है और कहती है कि वह सारांश को गिरफ्तार कराकर उसे किशोर जेल भेज देगी। पुलिस इंस्पेक्टर अंदर आता है। रेवती उसे सारांश को गिरफ्तार करने को कहती है। प्रीशा और रुद्र यह देखकर सदमे में खड़े रह जाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 12 April  2022 Written Update in Hindi : देव ने सारांश को भिजवाया जेल, रुद्र और प्रीशा को मिलेगा सबूत

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close