Yeh Hai Chahatein 13 January 2022 Written Update in Hindi : रूही के लिए रुद्र लिखता है पत्र !
Yeh Hai Chahatein 13 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 13 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 13 जनवरी 2022 एपिसोड :  रुद्र, रूही से कहता है कि वह रोहतक से जा रहा है क्योंकि यहाँ उसका काम खत्म हो गया है और जिसे वह खोज रहा था वह नहीं मिला। वह उसे, उसके लिए रुकने के लिए कहती है क्योंकि वह उसके बिना नहीं रह सकती। वह उसे गले लगाकर रोता है और उनकी बॉन्डिंग को याद करता है।

ओ रे चिरैया.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। प्रीशा दोनों को गले लगाकर और फिर एक-दूसरे को खाना खिलाते देख इमोशनल हो जाती है।

रूही ने उससे फिर से रुकने का अनुरोध किया। वह कहता है कि उसे जाना है। प्रीशा भगवान से पूछती है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है।

Yeh Hai Chahatein 13 January 2022 Written Update in Hindi

युवराज मुखिया के पास जाता है और उसे बताता है कि रुद्र रोहतक में है और रूही उसे स्टोर रूम में छुपा रही है। मुखिया हंसता है और कहता है कि यह एक पुरानी खबर है और उसे बाहर निकलने की चेतावनी देता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 12 january 2021 Full Episode

युवराज कहता है कि उन्होंने अभी कुछ समय पहले उन्हें स्टोर रूम में देखा था। मुखिया सबूत मांगता हैं। युवराज सोचता है कि उसे रुद्र को किसी तरह स्टोर रूम से बाहर निकालना होगा या उसकी फोटो क्लिक करके मुखिया को दिखाना होगा।

उसका फोन नीचे गिर जाता है और टूट जाता है। वह कल नया फोन खरीदने और रुद्र की तस्वीर क्लिक करने की सोचता है।

अगली सुबह, रुद्र, रूही को उनके खुशी के पलों और उसके साथ वापस रहने के अनुरोध को याद करते हुए एक हार्दिक पत्र लिखता है। बंटी उसके पास जाता है और कहता है चलो चलते हैं।

वह कल्पना करता है कि रूही उसके साथ चल रही है, फिर उसे अपनी कल्पना का एहसास होता है और बंटी के साथ निकल जाता है। रूही उससे देर से मिलने आती है और दुखी होती है कि वह उसे बताए बिना चला गया।

Yeh Hai Chahatein 13 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसका पत्र ढूंढती है और उसे पढ़ती है कि वह उसे कभी नहीं भूलेगा, उसे हमेशा अपनी माँ के साथ खुश रहना चाहिए। वह घर लौटती है और प्रीशा को गले लगाकर रोती है।

प्रीशा को पता चलता है कि बंटी ने अपना वादा पूरा किया और रुद्र को साथ ले गया, दुखी महसूस करती है कि वह रूही को उसके पिता के साथ नहीं मिला सकी।

रूही कहती है कि उसे जाने और भागने की जरूरत क्यों थी। रुद्र का पत्र नीचे गिर जाता है। प्रीशा इसे पढ़ती है और अधिक दुखी महसूस करती है कि वह सोचती है कि रुद्र को अपनी बेटी से क्यों दूर रख रही है, लेकिन फिर वह सोचती है कि वह दोनों के लाभ के लिए ऐसा कर रही है। उसे अपना ख्याल रखना चाहिए और हमेशा खुश रहना चाहिए।

रुद्र सोचता है कि वह कभी खुश नहीं रह सकता और रूही के साथ अपने खुशी के पलों को याद करता है। वह सोचता है कि जाने से पहले उसे एक बार उससे मिलना चाहिए था।

Yeh Hai Chahatein 13 January 2022 Written Update in Hindi

वह बंटी को कार रोकने के लिए कहता है और भाग जाता है। बंटी उसे रोकता है और पूछता है कि वह कहाँ जा रहा है। रुद्र कहता है कि रूही रो रही होगी, उसे एक बार उससे मिलने की जरूरत है।

बंटी कहता है कि इसमें काफी रिस्क है। वह कहता है कि उसे परवाह नहीं है और भाग जाता है। रूही भी उसकी तलाश में दौड़ती है। सारांश उसे रोकता है और पूछता है कि वह कहाँ जा रही है और वह उदास क्यों है।

रूही बताती है कि उसका सबसे अच्छा दोस्त जा रहा है और माँ को उसका पति नहीं मिला। सारांश ने उसे अपनी आँखें बंद करने के लिए कहा। वह रुद्र को देखती है और कहती है कि वह दुखी है क्योंकि उसका सबसे अच्छा दोस्त जा रहा है।

Yeh Hai Chahatein 13 January 2022 Written Update in Hindi

सारांश कहता है कि उसे अपने सबसे अच्छे दोस्त तक पहुंचना चाहिए और उसे रोकना चाहिए। वह उसे धन्यवाद देती है और फिर दौड़ती है।

युवराज, रुद्र की तस्वीर लेने के लिए स्टोर रूम में जाता है और वह उसे वहां नहीं पाता। प्रीशा अंदर आती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। युवराज कहता है कि वह यहां रूही से मिलने और उसे एक गुड़िया उपहार में देने आया था क्योंकि वह उससे भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ है।

प्रीशा कहती है कि वह उसकी तरह नीचे नहीं गिर सकती और इसलिए उसे, उससे और रूही से दूर रहने की चेतावनी देती है। वह उसे अपने 1 लाख रुपये वापस करने का वादा याद दिलाता है और उसे अपने चेहरे पर 1 लाख फेंकने के लिए कहता है।

वह कहती है कि यह उसका असली चेहरा है, वह यहां पैसे के लिए आया था ना कि रूही के लिए। वह कहता है कि यह सिर्फ कटाक्ष था, वह उसे और रूही को चाहता है, पैसे को नहीं।

वह कहती है कि उसे उसके पैसे की जरूरत नहीं है और उसे रूही से दूर रहना चाहिए। वह कहता है कि जहां प्यार होता है वहां गुस्सा होता है। वह यह सोचकर चला जाता है कि रुद्र को पकड़ने के लिए उसे रूही को पकड़ने की जरूरत है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter