Yeh Hai Chahatein 14 April  2022 Written Update in Hindi : सारांश को जेल जाने से बचाएगा देव, इधर खुलेगा राजीव की हत्या का राज

Yeh Hai Chahatein 14 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 14 अप्रैल 2022 एपिसोड : रेवती ने इंस्पेक्टर से सारांश को गिरफ्तार करने के लिए कहा क्योंकि उसने उसके बेटे को मारने की कोशिश की है। सारांश, प्रीशा से कहता है कि वह जेल नहीं जाना चाहता और उसने देव को मारा क्योंकि उसने उसके बारे में अपशब्द कहे थे। रुद्र ने आश्वासन दिया कि वह कुछ करेगा और इंस्पेक्टर को बताता है कि सारांश स्कूल का ट्रस्टी है और दूसरों की मदद करता है, वह बहुत अच्छा बच्चा है।

रेवती कहती है कि तो इसका मतलब वह किसी को भी मार डालेगा। उसे अपनी हरकत के लिए जेल में होना चाहिए। प्रीशा, रेवती से उसके बेटे को बख्शने की गुहार लगाती है। रेवती पूछती है कि अगर वह उसकी जगह होती तो क्या करती।

देव सोचता है कि अब प्रीशा और उसके परिवार को पता चलेगा। वह फिर से गंभीर दर्द होने के नाटक करता है। रुद्र, रेवती से उसे जेल न भेजने की विनती करता है। रेवती इंकार कर देती है और निरीक्षक से सारांश को गिरफ्तार करने का आग्रह करती है।

Yeh Hai Chahatein 14 April  2022 Written Update in Hindi

देव सोचता है कि वह सारांश को जेल नहीं भेजेगा। इसलिए वह रेवती को बुलाता है और गंभीर दर्द होने का नाटक करते हुए उससे अनुरोध करता है कि वह सारांश को जेल न भेजे क्योंकि वह सारांश की तरह नीचे नहीं गिरना चाहता।

हालांकि सारांश ने उसके खिलाफ गलत आरोप लगाए और उसे स्कूल से सस्पेंड कर दिया, लेकिन वह सारांश के जीवन को खराब नहीं करना चाहता। रेवती, देव के कहने पर अपना केस वापस लेती है और इंस्पेक्टर को वापिस भेज देती है।

प्रीशा इसके लिए रेवती को धन्यवाद देती है। इधर रेवती, सारांश को गलत परवरिश देने के लिए प्रीशा को ताने मारती है। वह देव के पास लौट आती है और उसके लिए अपनी चिंता दिखाती है। इधर वार्डबॉय की पोशाक पहने युवराज अस्पताल से बाहर निकलने की कोशिश करता है। तभी एक मरीज उसे व्हीलचेयर पर डॉक्टर के केबिन तक पहुंचने में मदद करने के लिए कहता है।

Yeh Hai Chahatein 14 April  2022 Written Update in Hindi

वह निराश होकर रोगी की मदद करता है और सोचता है कि वह रुद्र और प्रीशा के कारण परेशानी में है। वह पहले प्रीशा से बात करेगा और अपने तुरुप का इक्का का उपयोग करेगा।

सारांश, प्रीशा को हुई परेशानी के लिए माफी मांगता है। प्रीशा कहती है कि उसने नहीं सोचा था कि देव इतनी साजिश करेगा। रुद्र कहता है कि वह हैरान है कि जब आलिया ने सारांश की मदद की तो वह चुप क्यों रही।

इसे भी पढ़ें : सारांश काे फंसाने के लिए देव चाकू से खुद पहुंचाता है चोट

वे सभी 3 आलिया से मिलते हैं जो उनसे सारांश की मदद नहीं करने के लिए माफी मांगती है और बताती है कि रेवती एक दिल की मरीज है और उसके दिल में पहले से ही कई स्टेंट हैं और डॉक्टर ने उसे कोई तनाव न देने की चेतावनी दी है।

Yeh Hai Chahatein 14 April  2022 Written Update in Hindi

वह आगे बताती है कि कैसे देव ने बार-बार उसके भरोसे का दुरुपयोग किया। देव ने हमेशा रेवती के अस्पताल में भर्ती होने को ढाल बनाकर अपनी परीक्षा में विफलता का दोषी ठहराया। रुद्र और प्रीशा उसे दिलासा देते हैं और जब भी जरूरत हो उसकी मदद करने का आश्वासन देते हैं।

रुद्र और प्रीशा अस्पताल छोड़ने की कोशिश करते हैं। तभी रुद्र के प्रशंसकों की भीड़ उमड़ती है। प्रीशा अपनी कार में बैठ जाती है। युवराज उसके पास जाता है। वह गुस्सा में पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। वह कहता है कि उससे दूर नहीं जाएगा क्योंकि वह उससे प्यार करता है। वह कहती है कि वह रुद्र से प्यार करती है।

वह कहता है कि एक समय था जब वह उससे प्यार करती थी और उसके लिए आत्महत्या करने की भी कोशिश करती थी। युवराज कहता है कि केवल वह जानती है कि उसने राजीव की हत्या की और इस तथ्य को छुपाया क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि वह जेल जाए। उसने इसे रुद्र से भी छुपाया क्योंकि वह अब भी उससे प्यार करती है।

Yeh Hai Chahatein 14 April  2022 Written Update in Hindi

रुद्र यह सुनकर चौंक जाता है और पूछता है कि क्या उसने राजीव की हत्या की है। युवराज, रुद्र को आते देखकर याद करता है और सोचता है कि रुद्र इतना बड़ा सच छिपाने के लिए प्रीशा को माफ नहीं करेगा। रुद्र, युवराज को बेरहमी से पीटता है। युवराज भाग जाता है। रुद्र तब प्रीशा पर सच छिपाने के लिए चिल्लाता है।

Yeh Hai Chahatein 13 April  2022 Written Update in Hindi : सारांश काे फंसाने के लिए देव चाकू से खुद पहुंचाता है चोट

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close