Yeh Hai Chahatein 14 January 2022 Written Update in Hindi : प्रिशा के लिए बुरी खबर !
Yeh Hai Chahatein 14 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 14 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 14 जनवरी 2022 एपिसोड :   प्रीशा भगवान का शुक्र अदा करती है कि रुद्र स्टोर रूम में मौजूद नहीं था वरना युवराज उसे देख लेता। वह उसकी खाट को देखती है और सोचती है कि वह अब तक दिल्ली पहुंच चुका होगा। रूद्र, रूही से मिलने के लिए दौड़ता रहता है।

बंटी उसे रोकता है और कहता है कि अगर वह रोहतक जाता है तो यह जोखिम भरा है। रुद्र, रूही से एक बार मिलने की जिद करता है। बंटी कहता है कि वह उसे रूही तक ले जाएगा और उसे कार में ले आता है। रुद्र उसे रूही के स्कूल ले जाने के लिए कहता है।

बंटी पूछता है कि जब उसने रूही को पहले ही अलविदा कह दिया और उसके लिए एक पत्र लिखा, तो वह उससे दोबारा क्यों मिलना चाहता है। रुद्र कहता है कि वह अब उससे भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ है क्योंकि उसने उसके लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी और अपनी माँ से छिपकर उसे खाना खिलाया, वह उससे दिल से जुड़ गया है।

Yeh Hai Chahatein 14 January 2022 Written Update in Hindi

वह एक बार उसकी डांट सुनना चाहता है। बंटी सोचता है कि वह रूही से खून से संबंधित है, लेकिन उसे रूही से अलग करना होगा क्योंकि प्रीशा सही है कि यह उनके लिए अच्छा है।

रुद्र से मिलने के लिए दौड़ते समय रूही, युवराज से भिड़ जाती है। युवराज पूछता है कि वह कहाँ जा रही है। वह कहती है कि उसका गुप्त मित्र जा रहा है, इसलिए वह उससे एक बार मिलना चाहती है।

वह पूछता है कि क्या वह रुद्र से मिलने जा रही है। वह पूछती है कि वह कैसे जानता है और कहती है कि वह रोहतक से हमेशा के लिए जा रहा है, इसलिए वह उससे एक बार मिलना चाहती है।

Yeh Hai Chahatein 14 January 2022 Written Update in Hindi

युवराज सोचता है कि यह अच्छा मौका है कि रुद्र हमेशा के लिए जा रहा है, वह उसे जाते हुए देखना चाहता है। वह रूही से कहता है कि वे दोनों रुद्र को ढूंढ लेंगे और उसका साथ देंगे।

रुद्र, रूही के स्कूल पहुंचता है और वहां उसकी तलाशी लेता है। सांची ने उसे वहां नोटिस करती है। प्रीशा, बंटी को फोन करती है और पूछती है कि क्या वे दिल्ली पहुंचे हैं।

Watch : Yeh Hai Chahatein 13 january 2021 Full Episode

बंटी कहता है कि वे अभी भी रोहतक में हैं क्योंकि रुद्र, रूही से मिलना चाहता है और इसलिए वे रूही के स्कूल आएं है। प्रीशा चिंतित हो जाती है और कहती है कि यह बहुत जोखिम भरा है।

वैजयंती, बंटी को बुलाती है। वह पहले तो उसे अस्वीकार करता है लेकिन फिर गलती से उसे चुन लेता है और कहता है कि प्रीशा को चिंता करने की जरूरत नहीं है। वैजयंती पूछती है कि वह प्रीशा के बारे में क्यों बात कर रहा है।

वह परेशान हो जाती है और कहती है कि उसने इसे सुन लिया। वह पूछती है कि वह और रुद्र कहाँ हैं। वह दिल्ली में कहती है और कॉल काट देती है। वैजयंती को शक हो जाता है और रुद्र के मैनेजर को कॉल करती है जो बताता है कि रुद्र और बंटी रोहतक में हैं।

वह सोचती है कि क्या रुद्र अभी भी जीवित है। रुद्र बाहर आता है और बंटी को बताता है कि रूही स्कूल में नहीं है।

प्रीशा परेशान हो जाती है जब बंटी उसे संदेश देता है कि रूही स्कूल में नहीं है। वह रूही की तलाश में निकल पड़ती है। युवराज, रूही को भ्रम में डालने की कोशिश करता है और कहता है कि भगवान ने उसे उसकी और उसकी मां की देखभाल करने के लिए भेजा है।

Yeh Hai Chahatein 14 January 2022 Written Update in Hindi

रूही कहती है कि भगवान ने उनके लिए रुद्र भेजा। युवराज सोचता है कि उसे भी रुद्र की जरूरत है, लेकिन वह कुछ करेगा और उसकी इच्छा पूरी नहीं होने देगा।

रूही उसे उसका पीछा करने के लिए कहती है और भाग जाती है। रुद्र उसे देखता है, दौड़ता है और उसे गले लगाता है। बैकग्राउंड में नूरे खुदा.. गाना बजता है। दोनों अपनी इमोशनल बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

Yeh Hai Chahatein 14 January 2022 Written Update in Hindi

युवराज उन्हें नोटिस करता है और मुखिया को दिखाने के लिए तस्वीरें क्लिक करता है। वह बताता है कि रुद्र को रोहतक से बाहर भेज दिया है। वह प्रीशा को वहां देखकर परेशान हो जाता है और सोचता है कि अगर प्रीशा, रूद्र और रूही से मिलती है तो उसका खेल खत्म हो जाएगा, इसलिए उसे कुछ करने की जरूरत है।

वह एक बाइक देखता है और प्रीशा को धक्का देकर उसे भगा देता है। प्रीशा नीचे गिरती है, लुढ़कती है, उसके सिर एक पत्थर से टकराता है और वह बेहोश हो जाती है। भीड़ उसे घेर लेती है।

रुद्र को अजीब लगता है। वह भीड़ को देखता है और उसकी ओर चलता है, लेकिन बंटी उसे वहां से खींच लेता है और कार में चला जाता है। युवराज सोचता है कि नल्ला और चिपकली को मिलने से रोकने के लिए उसे ऐसा करना पड़ा, अब वह प्रीशा की मदद करेगा और उसकी गुडबुक में शामिल होगा।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter