Yeh Hai Chahatein 15 October 2021 Written Update in Hindi : प्रीशा ने पुनर्जीवित की सारांश और अन्वी की दोस्ती
Yeh Hai Chahatein 15 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 15 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 15 अक्टूबर 2021 एपिसोड : रुद्र और प्रीशा शारदा को घर ले आते हैं। सारांश दौड़ता है और शारदा को गले लगाता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है। शारदा का कहना है कि वह है।

सारांश पूछता है कि क्या वह उसके साथ खेलेगी। वह वादा करती है। रुद्र कहते हैं कि माँ को कुछ दिन आराम करने दो। शारदा का कहना है कि वे बोर्ड गेम खेलेंगे। प्रीशा ने वासु को उनसे मिलने के लिए धन्यवाद दिया।

वासु का कहना है कि वह सारांश को ट्यूशन छोड़ने आई थी। प्रीशा अन्वी और सारांश दोनों को ट्यूशन छोड़ने के बारे में सोचती है और कहती है कि वह सारांश को छोड़ देगी। आहूजा प्रवेश करता है। रुद्र कुछ मुद्दों के कारण उसका फोन नहीं उठाने के लिए उससे माफी मांगता है।

आहूजा का कहना है कि उन्हें अब अपने संगीत कार्यक्रम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए क्योंकि पहले से ही 10 बुकिंग हो चुकी हैं और उनके प्रशंसक उन्हें देखने के लिए उत्सुक हैं, इसलिए उन्हें एक महीने के दौरे के लिए कल ही जाना होगा। रुद्र कहता है कि वह माँ को अकेला नहीं छोड़ेगा।

शारद उसे अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए कहता है क्योंकि उसके लाखों प्रशंसक उसका इंतजार कर रहे हैं। वासु कहती है कि वह शारदा की देखभाल करेगी। आहूजा कहते हैं तो उसका तय रुद्र कल निकल जाएगा। शारदा कहती है कि रुद्र को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वासु और प्रीशा दोनों उसके साथ होंगे। रुद्र सोचता है कि वह इतने दिनों तक प्रीशा से दूर नहीं रह सकता।

प्रीशा सारांश और अन्वी को ट्यूशन छोड़ देती है और सोचती है कि उन्हें फिर से कैसे दोस्त बनाया जाए। वह अन्वी से सारांश का टिफिन देने के लिए कहती है, लेकिन वह गुस्से में मना कर देती है और अंदर चली जाती है।

Yeh Hai Chahatein 15 October 2021 Written Update in Hindi

कुछ बच्चे अन्वी को धमकाते हैं। सरश ने इसे नोटिस किया और प्रीशा को सूचित किया। प्रीशा खुद से अन्वी को बचाने के लिए कहती है क्योंकि वह ट्यूशन वेन्यू में प्रवेश नहीं कर सकती है। वह लड़कों को चेतावनी देता है कि वह अपनी बहन को धमकाने की हिम्मत न करे और उनके साथ लड़े। लड़के भाग जाते हैं।

अन्वी उसे बचाने और अपनी बहन को बुलाने के लिए धन्यवाद देती है। वह कहता है कि वह उसकी बहन है और प्रीशा को अपने बालों में बांधने के लिए ले जाती है। प्रीशा अन्वी के बाल काटती है और कहती है कि बहन और भाई दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और इसलिए उनकी मम्मा उनसे प्यार करती हैं।

Watch : Yeh Hai Chahatein 14 September 2021 Full Episode

वह कहती है कि उन्हें उसकी और रुद्र की अनुपस्थिति में एक-दूसरे का समर्थन करने की जरूरत है। वे एक-दूसरे से वादा करते हैं और एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हैं। लड़के प्रीशा के पास लौटते हैं और पूछते हैं कि क्या उन्होंने अपना काम अच्छी तरह से किया।

वह हाँ कहती है और भाई और बहन को फिर से मिलाने के लिए उनकी मदद लेना याद करती है। वे सहमत हैं और वह उनकी मदद के लिए उन्हें चॉकलेट उपहार में देती है।

प्रीशा घर लौटती है और बताती है कि स्कूल में क्या हुआ था। वह परेशान दिखता है। वह पूछती है कि क्या सब कुछ ठीक है, उसे खुश होना चाहिए कि वह एक कॉन्सर्ट टूर पर जा रहा है।

Yeh Hai Chahatein 15 October 2021 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि वह इतने दिनों तक उससे और सारांश से कैसे दूर रह सकती है। वह कहती हैं कि वह भाग्यशाली हैं कि उनकी वापसी हो रही है। वह कहता है कि वह उसके बिना एक महीने तक नहीं रह सकता। वह कहती है कि वह प्रबंधन कर सकती है। वह नाराज़ होता है। वह कहती है कि उसने आहूजा से बात की और उसके साथ जा रही है।

वह पूछता है कि माँ और सारांश के बारे में क्या। वह कहती है कि वासु उनके साथ रहेगा। वह खुशी से उसे गले लगाता है और चूमता है और चला जाता है। वह अपनी खुलासा करने वाली नाइटी को यह सोचकर चुनती है कि वह उसे इसमें देखकर बुरा लगेगा। वह लौटता है और नाइटी को देखकर और रोमांटिक हो जाता है।

चाचाजी अरमान के पास जाते हैं और पूछते हैं कि उन्होंने सीएनएन कंपनी का रिकॉर्ड क्यों खरीदा, उसे अपने कपड़े पैक करते हुए देखा और पूछा कि क्या वह कहीं जा रहा है। अरमान का कहना है कि वह शिमला जा रहा है क्योंकि रुद्र और प्रीशा वहां जा रहे हैं।

चाचाजी पूछते हैं कि उन्होंने सीएनएन कंपनी के रिकॉर्ड क्यों खरीदे। अरमान का कहना है कि सीएनएन कंपनी रुद्र के संगीत कार्यक्रम का आयोजन कर रही है, वह रुद्र को इस तरह से नियंत्रित कर सकता है,

उसने आहूजा को रिश्वत दी और उससे रुद्र को इसके बारे में सूचित न करने के लिए कहा, वह शिमला का दौरा करेगा और रुद्र को प्रीशा से दूर रखेगा। चाचाजी पूछते हैं कि अगर उनकी योजना विफल हो जाती है तो क्या होगा।

अरमान का कहना है कि उनके पास बैकअप प्लान है। चाचाजी पूछते हैं कि उनकी बैकअप योजना क्या है। अरमान का कहना है कि वह इसका खुलासा नहीं कर सकते। अगली सुबह, रुद्र प्रीशा के साथ शिमला होटल पहुंचता है और रिसेप्शन एरिया में ही उसके साथ रोमांटिक हो जाता है।

प्रीशा उसे कमरे की चाबी लाने के लिए कहती है। उसे हनीमून सुइट की चाबियां मिलती हैं। अरमान और सानिया चलते हैं। रिसेप्शनिस्ट उनका स्वागत करते हैं। अरमान हैरान होकर काम करता है और पूछता है कि वे यहाँ क्या कर रहे हैं। रुद्र का कहना है कि वह एक संगीत कार्यक्रम के लिए आया था,

Yeh Hai Chahatein 15 October 2021 Written Update in Hindi

अरमान यहां क्या कर रहा है। अरमान का कहना है कि वह यहां प्रीशा की वजह से आया है क्योंकि उसने उस पर जादू किया है, उसका मतलब है कि अन्वी उसकी वजह से वापस सामान्य हो गई है, इसलिए वह और सानिया अपने रिश्ते को पुनर्जीवित करने के लिए यहां आए।

वह कहता है कि यह अच्छा है कि वे चारों एक साथ रह सकते हैं और रुद्र का संगीत कार्यक्रम देख सकते हैं। रुद्र का कहना है कि वे भी यहां हनीमून के लिए आए थे और सोचते हैं कि यह आदमी हमेशा उसके और प्रीशा के बीच क्यों हस्तक्षेप करता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter