Yeh Hai Chahatein 16 March 2022 Written Update in Hindi : रुद्र को लाठियों से मारेंगे मुखिया के गुंडे
Yeh Hai Chahatein 16 March 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 16 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 16 मार्च 2022 एपिसोड : प्रीशा, रुद्र से अजीब चेहरा न बनाने और शर्ट पहनने के लिए कहती है। मुखिया युवराज से कहता है कि वह रुद्र का इंतजार करते-करते थक गया है और अब और इंतजार नहीं कर सकता। युवराज कहता है चलो अंदर जाओ और रुद्र को हरा दो। मुखिया पूछता है कि क्या होगा अगर होटल मैनेजर ने पुलिस को बुला लिया तो।

युवराज कहता है कि वे वेश बदलकर जाएंगे। रुद्र का एजेंट उससे मिलता है और वैजयंती की स्थिति के बारे में बताता है। वह कहता है कि रुद्र का अपने काम के प्रति लापरवाह होना असहनीय है और निवेशक उस पर मुकदमा करने की योजना बना रहे हैं।

Yeh Hai Chahatein 16 March 2022 Written Update in Hindi

वीजे बताती है कि रुद्र के पास कॉन्सर्ट छोड़ने का वास्तविक कारण उसे चेचक हो गया था। जो संक्रामक है। वह कहती है कि रुद्र निवेशकों से बात करेंगे और समझाएंगे। सारांश और रूही उनकी बातचीत सुनते हैं। वीजे कहती है कि रुद्र खुद से ज्यादा उनकी परवाह करते हैं और चूंकि उनकी बीमारी संक्रामक है, इसलिए वह उनकी खातिर घर नहीं लौटे।

युवराज ने मुखिया और उसके गुंडों के साथ होटल में रुद्र के कमरे के बगल में एक कमरा किराए पर लिया। प्रीशा बाहर चली जाती है। वे छिपते हैं। युवराज ने गुंडों से बाहर नजर रखने को कहा। प्रीशा अपना फोन वापस लेने के लिए लौटती है।

गुंडों ने युवराज को सूचना दी। वे सभी एक कमरे में छिप जाते हैं। प्रीशा के जाने के बाद, युवराज रुद्र के कमरे का दरवाजा खोलता है और उसे सोता हुआ देखता है। मुखिया का कहना है कि वह चिकनपॉक्स से दूर रहना चाहता है।

Yeh Hai Chahatein 16 March 2022 Written Update in Hindi

इसलिए उन्हें रूद्र के ठीक होने और होटल से बाहर आने तक इंतजार करना चाहिए। युवराज कहता है उसे अपनी जान से बहुत डर लगता है और गुस्से में उसके साथ बाहर चला जाता है।

प्रीशा रुद्र का परीक्षण करती है और कहती है कि वह अब बेहतर है और उसके हाथों को मुक्त कर देती है। वह तैयार हो जाता है। वह दुखी होकर कहती है कि वह अब फिर से दूर होने वाले हैं। रुद्र ध्यान रखने के लिए प्रीशा को धन्यवाद देता है।

लेकिन वह उसके विश्वासघात का जवाब देने के लिए वहां से जाने के बाद उसे वापस जेल भेजने की बात कहता है। रुद्र कहेगा कि प्यार में सिर्फ प्यार होता है दर्द नहीं, वह उस दर्द को नहीं भूल सकता जो उसने 5 साल तक उसे दिया था।

Yeh Hai Chahatein 16 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र कहता है कि वह चाहता है कि प्रीशा जेल जाए और फिर कभी अपने घर न लौटे और ना ही रूही से दोबारा मिले। प्रीशा रोती हुई बैठ जाती है। रुद्र चला जाता है। रुद्र होटल मैनेजर को भुगतान करता है और उसे धन्यवाद देता है। मैनजर कहता है कि वह खुश है कि एक बड़ा रॉकस्टार उसके होटल में रुका है और उसे फिर से आने के लिए कहता है।

रुद्र फिर अपनी कार में बैठ जाता है और चला जाता है। मुखिया और उसके गुंडों के साथ युवराज उसका पीछा करते हैं। रुद्र उसके घर में घुसने ही वाला होता है कि गुंडे रुकते हैं और उसे बेरहमी से पीटने लगते हैं। मुखिया और युवराज खुश होते हैं।

सारांश और रूही यह देखकर रुद्र को बचाने की कोशिश करते हैं। रूही लाठी लेकर चौकीदार के साथ लौटती है और गुंडों को पीटती है। गुंडे भाग जाते हैं। सारांश और चौकीदार रुद्र की मदद करते हैं और उसे अंदर ले जाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 16 March 2022 Written Update in Hindi

मुखिया कहता है कि उसका काम अब खत्म हो गया है। युवराज पूछता है कि क्या वह रुद्र को नहीं मारेगा। मुखिया ने युवराज को कार से बाहर निकाला और चला गया। युवराज सोचता है कि वह किसी भी कीमत पर रुद्र को मार डालेगा।

इसे भी पढ़ें : जल्द एक होंगे प्रीशा और रुद्र , कहानी में आएगा यह नया ट्विस्ट!

प्रीशा को पता चलता है कि जिस बंदूक से वेंकी को गोली मारी गई थी वह और रुद्र के हाथ वाली गन अलग-अलग थे। इसलिए रुद्र ने वेंकी को नहीं मारा और वहाँ कोई और भी मौजूद था। जिसने वेंकी को मार डाला। डॉक्टर रुद्र का इलाज करता है और शारदा को बताता है कि वह ठीक है और आराम करने के बाद ठीक हो जाएगा।

Yeh Hai Chahatein 16 March 2022 Written Update in Hindi

शारदा रुद्र से पूछती है कि उसे मारने वाले गुंडे कौन थे। रुद्र कहता है कि वह नहीं जानता कि उसके साथ क्या हो रहा है। वह संगीत कार्यक्रम में नहीं पहुंच सका और नुकसान के लिए भुगतान करना पड़ा। फिर उसे चिकनपॉक्स हो गया और उसे सस्ते होटल में रहना पड़ा और अब गुंडों द्वारा पीटा गया।

शारदा ने उसे आश्वासन दिया कि सब ठीक हो जाएगा। रुद्र को अच्छा लगता है कि सारांश और रूही ने उसे बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। रुद्र कहता है कि उसके जीवन में उन दोनों के अलावा और कुछ नहीं है।

सारांश और रूही उसकी बातचीत सुनते हैं और सोचते हैं कि रुद्र को मुसीबत में देखकर उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। रूही कबूल करती है कि रुद्र को मुसीबत में देखकर उसे बुरा लगा रहा और उसने पहले झूठ बोला था। सारांश कहता है कि उसे भी बुरा लग रहा है। दोनों एक दूसरे से कहते हैं कि उन्होंने गलत किया।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close