Yeh Hai Chahatein 16 May 2022 Written Update in Hindi : रेवती रचेगी जानलेवा साजिश, वासु को बनाएगी मोहरा
Yeh Hai Chahatein 16 May 2022 Written Update in hindi

ये है चाहतें 16 मई 2022 एपिसोड : रेवती, प्रीशा और रुद्र के परिवार के बारे में जानकारी जुटाती है। इंस्पेक्टर, रुद्र और प्रीशा के परिवार के सदस्यों के विवरण के साथ उसकी फाइलें प्राप्त करता है और पूछता है कि उसकी योजना क्या है। रेवती अपने मन में कहती है और वह अभी अपनी योजना के बारे में किसी को नहीं बताएगी। वह वासु की फाइल को देखती है और कहती है कि वासु ने 5 साल तक प्रीशा से बात नहीं की।

क्योंकि उसे लगता है कि प्रीशा ने उसके बेटे वेंकी को मार डाला। रेवती सोचती है कि अगर वह वासु और प्रीशा के बीच फिर से नफरत पैदा कर दे तो उसे रुद्र और प्रीशा के खिलाफ वासु को अपने पहले मोहरे के रूप में इस्तेमाल करने का मौका मिल जाएगा।

प्रीशा, रूद्र से तैयार होने के लिए कहती है। रुद्र कहता है कि शादी नहीं, यह सिर्फ एक ड्रामा है। प्रीशा कहती है कि उसे बच्चों के सामने खुश होकर काम करना चाहिए। रुद्र कहता है कि वह प्रीशा से नफरत करना बंद नहीं कर सकता और उनका रिश्ता जल्द ही खत्म हो जाएगा।

Yeh Hai Chahatein 16 May 2022 Written Update in hindi

रुही, सारांश के साथ अंदर आती है और उन्हें अपने साथ चलने के लिए कहती है। प्रीशा कहती है अभी नहीं। रूही पूछती है कि क्या वे फिर से लड़े। रुद्र इंकार करता है। रुही उन्हें जबरदस्ती नीचे ले जाती है और कहती है कि कल उनकी सगाई है और उन्हें सबसे अच्छा दिखने की जरूरत है।

इसलिए उसने डिजाइनरों को उनके कपड़े चुनने के लिए बुलाया है। फिर वह खुश होने के लिए अपने माता-पिता को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करती है। रुद्र और प्रीशा अपनी शादी के लिए बेहद उत्साहित हैं।

रुद्र और प्रीशा चुनेंगे वेडिंग ड्रेस : फैशन डिजाइनर प्रीशा और रुद्र के साथ अलग-अलग रंग और डिजाइनों पर चर्चा करता है, जिसे वे अस्वीकार करते हैं और बहस कर लग जाते हैं। रुही और सारांश अपने माता-पिता को सामान्य व्यवहार करने के लिए मनाने के लिए रोने लगते हैं। रुद्र और प्रीशा फिर मान जाते हैं, लेकिन उनकी नोक-झोंक फिर से शुरू हो जाती है।

Yeh Hai Chahatein 16 May 2022 Written Update in hindi

प्रीशा कहती है कि रुद्र जो कुछ भी चुनेगा वह उसे पहनेगी। रुद्र, प्रीशा के लिए एक चमकदार झिलमिलाता गाउन और अपने लिए एक अच्छी पोशाक चुनता है। रूही कहती है कि वह अच्छा लगेगा, लेकिन मम्मा चमकू दिखेगी। वह कहता है कि उसे चमकदार दिखने दो। रुही, रूद्र की चाल को रोकने की योजना बनाती है।

रेवती ने वासु के पास भेजे गुंडे : रेवती, वासु को सब्जियां खरीदारी करते हुए देखती है। उसका पर्स चुराने के लिए वह एक गुंडे को भेजती है। तभी रेवती गुंडे से पर्स को बचाने के चक्कर में खुद को चोटिल होने का नाटक करती है। वासु पूछती है कि क्या वह ठीक है। रेवती कहती है कि वह ठीक हैं और एक पुलिस आयुक्त के रूप में कानून और व्यवस्था बनाए रखना उनका कर्तव्य है।

इसे भी पढ़ें : रेवती, रुद्र प्रीशा से बदला लेने पहुंची खुराना हाउस

फिर वह कहती है कि उसने उसे कहीं देखा है और उसे प्रीशा की मां वसुधा श्रीनिवासन के रूप में याद करती है। वासु पूछती है कि वह उसे कैसे जानती है। रेवती कहती है कि वह प्रीशा की दोस्त है और पूछती है कि क्या वह कल प्रीशा की सगाई समारोह में शामिल हो रही है।]

Yeh Hai Chahatein 16 May 2022 Written Update in hindi

वासु हैरान रह जाती है। रेवती बताती है कि प्रीशा और रुद्र फिर से शादी कर रहे हैं। वासु कहती है कि वह बिन बुलाए वहां आएगी। रेवती सोचती है कि उसका काम हो गया है।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वासु प्रीशा से मिलने जाएगी : वासु, प्रीशा से मिलने जाती है और अपने माता-पिता को फंक्शन में न बुलाने पर नाराजगी दिखाती है। प्रीशा उसे बताती है कि रुही की जिद पर वे दोबारा शादी कर रहे हैं। वासु पूछती है कि उसने उसे सूचित क्यों नहीं किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riti ♥ (@yehhaichahatein42)

प्रीशा कहती है कि उसके और रुद्र के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। इसलिए उसने वासु को सूचित नहीं किया। वासु कारण पूछती है। प्रीशा खुलासा करती है कि राजीव की हत्या युवराज ने की थी और उसने अब तक यह सच रुद्र को नहीं बताया था।

Yeh Hai Chahatein 16 May 2022 Written Update in hindi

जब रुद्र ने इसके बारे में सुना तो उस पर गुस्सा हो गया। वासु का कहना है कि यह एक बड़ा मुद्दा है। वासु कहती है कि रुद्र के बलिदान और रुद्र की मदद के बाद उसके साथ उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। शारदा, वासु के पास आती है और कहती है कि अच्छा किया जो आप आ गई। अब उसे और जीपीएस को उनके घर पर रहना होगा। शारदा उससे कहती है कि उन लोगों को रुद्र और प्रीश की शादी के सभी समारोहों में शामिल होना होगा।

रेवती करेगी जानलेवा साजिश : रूही और सारांश, रुद्र व प्रीशा के लटकते चांद के साथ सगाई समारोह के लिए “लव यू टू द मून एंड बैक” सगाई की थीम की योजना बनाते हैं। रेवती उनका साथ देती है और अपनी शुभकामनाएं देती हैं।

Yeh Hai Chahatein 16 May 2022 Written Update in hindi

वे उसे अपने माता-पिता को अपनी योजना के बारे में नहीं बताने के लिए कहते हैं। रेवती ने देखा कि एक नौकर पैसे के लिए कार्यक्रम के आयोजक के साथ लड़ रहा है। वह सोचती है कि उसे अपनी योजना को अंजाम देने के लिए एक और मोहरा मिल गया है।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र सगाई के लिए तैयार हो जाता है। रूही ने तारीफ की कि वह हैंडसम दिख रहे हैं। रेवती नौकर से चांद के प्रोप के बोल्टों को ढीला करने और यह सब एक दुर्घटना की तरह दिखे इसके लिए समझाती है।

Yeh Hai Chahatein 14 May 2022 Written Update in hindi : रेवती की बड़ी साजिश : रुद्र प्रीशा से बदला लेने पहुंची खुराना हाउस

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter