Yeh Hai Chahatein 16 October 2021 Written Update in Hindi : रुद्राक्ष और प्रीशा एक दूसरे को याद करते हैं
Yeh Hai Chahatein 16 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 16 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 16 अक्टूबर 2021 एपिसोड : रुद्र के संगीत कार्यक्रम के बारे में सुनकर अरमान हैरान रह जाता है और कहता है कि वे चारों एक साथ आनंद ले सकते हैं। रुद्र का कहना है कि वह और प्रीशा भी हनीमून के लिए आए हैं और परेशान नहीं होना चाहते।

अरमान कहते हैं कि अच्छा है, वे दोनों अपनी-अपनी पत्नियों के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं और सानिया के साथ निकल सकते हैं। रुद्र क्रोधित हो जाता है। प्रीशा उसे शांत करती है।

आहूजा उनसे मिलते हैं। रुद्र कहते हैं कि कल मिलते हैं क्योंकि संगीत कल है। आहूजा का कहना है कि लंबे समय के बाद उनकी वापसी के रूप में उन्हें आज रिहर्सल करने की जरूरत है।

रुद्र का कहना है कि वह कॉन्सर्ट से ठीक पहले अपनी टीम के साथ रिहर्सल कर सकते हैं। आहूजा कहते हैं कि यह एक नई टीम है और उन्हें उनके साथ तालमेल बिठाना चाहिए। प्रीशा मान जाती है और रुद्र को रिहर्सल के लिए जाने के लिए कहती है। रुद्र सहमत हैं। आहूजा अरमान को मैसेज करते हैं कि उनका काम अकेला है। प्रीशा रिसेप्शन एरिया में आदि का इंतजार करती है।

सानिया के साथ अरमान उसके पास जाता है और पूछता है कि वह अकेली क्या कर रही है। प्रीशा का कहना है कि रुद्र रिहर्सल के लिए गया है। सानिया उसे शिमला के दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए उनके साथ शामिल होने का आग्रह करती है। प्रीशा सहमत हो जाती है और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के दौरान रुद्र के बारे में सोचती है।

Yeh Hai Chahatein 16 October 2021 Written Update in Hindi

रुद्र रिहर्सल करता है और एक जगह फंस जाता है। आहूजा कहते हैं कि यह 5वीं बार है। रुद्र फिर फंस जाता है। आहूजा अपने असिस्टेंट से गाने के बोल देने के लिए कहते हैं। लड़की उसके पास जाती है। वह उसमें प्रीशा की कल्पना करता है और उसके साथ रोमांस करते हुए गाना गाता है।

आहूजा उसे कल्पना से बाहर कर देता है और गाने के बोल प्राप्त करने के लिए कहता है, संगीत कार्यक्रम कल है और वह इस तरह नहीं फंस सकता। रुद्र माफी मांगता है और लापता प्रीशा चली जाती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 15 September 2021 Full Episode

खरीदारी करते समय प्रीशा भी उसकी कल्पना करती है। वह उसके झुमके ठीक करता है और उससे रोमांस करता है। सानिया उसे कल्पना से बाहर कर देती है और पूछती है कि क्या उसे झुमके पसंद हैं। प्रीशा नहीं कहती है और यह सोचकर चली जाती है कि क्या रुद्र भी उसे याद कर रहा है जैसे वह उसे याद कर रही है।

अरमान का कहना है कि वे अगली बार पहाड़ी की चोटी पर सूर्यास्त बिंदु पर जाएंगे। सानिया का कहना है कि वह ऊंचाई देखकर बीमार महसूस कर रही है और उनका साथ नहीं दे सकती, इसलिए वे दोनों जा सकते हैं। अरमान काम करता है,

Yeh Hai Chahatein 16 October 2021 Written Update in Hindi

लेकिन सहमत हो जाता है और प्रीशा को सानिया की तरफ देखकर निकल जाता है। वे सूर्यास्त बिंदु तक पहुँचते हैं, और सोचते हैं कि वह रुद्र के हस्तक्षेप के बिना सुंदर स्थानों पर प्रीशा के साथ समय बिताना चाहता था। प्रीशा सोचती है कि वह रुद्र के पास लौटना चाहती है और उसे रिहर्सल करते हुए देखना चाहती है।

अरमान उसका हाथ पकड़ कर अपनी राय दिखाता है। वह कहती है कि वे सूर्यास्त के तुरंत बाद निकल जाएंगे। वह उसके लिए आइसक्रीम लाने जाता है और जब वह लौटता है तो उसे नहीं पाता। ड्राइवर ने बताया कि वह बाइक सवार के साथ नीचे गई थी। अरमान नाराज हो जाता है।

रुद्र बार-बार गीत गाने में विफल रहता है। आहूजा ने उसे कोशिश करने के लिए कहा क्योंकि कल संगीत कार्यक्रम है। प्रीशा हर किसिको नहीं मिलता है यहां प्यार जिंदागाई में खेलती हैं। रुद्र उसे गले लगाते हैं जबकि सभी उनके लिए ताली बजाते हैं।

वह पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। वह कहती है कि उसे देर हो चुकी है, वह पहाड़ी की चोटी पर सूर्यास्त देखने गई थी, लेकिन उसे याद कर रही थी और यहां आ गई।

शॉ पूछती है कि वह यहाँ कैसे आई। उसे एक बाइकर से लिफ्ट लेना और यहाँ पहुँचना याद है। रुद्र ने उसे धन्यवाद दिया और कहा कि वह उसके बिना बोल भी नहीं पा रहा था। वह उसे प्रोत्साहित करती है। वह हर किसिको नहीं मिलता .. गाना गाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 16 October 2021 Written Update in Hindi

आहूजा उनके गायन की प्रशंसा करते हैं, अरमान को बुलाते हैं और उन्हें बताते हैं कि जब प्रीशा उनके पास पहुंची तो रुद्र ने बहुत अच्छा गाया। अरमान गुस्सा हो जाता है और अगर प्रीशा वहां आ जाती है। आहूजा का कहना है कि अगर रुद्र इसी तरह गाते हैं तो कल का संगीत कार्यक्रम बहुत बड़ी सफलता होगी। अरमान का कहना है कि वह रुद्र के संगीत कार्यक्रम को खराब कर देगा।

सानिया का कहना है कि उन्होंने सीएनएन रिकॉर्डिंग कंपनी में लाखों का निवेश किया और उन्हें घाटा होगा। वह कहता है कि वह फिर से कमाएगा, लेकिन रुद्र को पूरी तरह से नष्ट करना चाहता है। वे होटल पहुंचते हैं और रुद्र और प्रीशा की प्रतीक्षा करते हैं। एक बार रूद्र और प्रीशा अंदर चले जाते हैं,

अरमान अपनी चिंता दिखाते हैं। प्रीशा उससे माफी मांगती है और रुद्र के साथ अपने कमरे में चली जाती है। अरमान सोचता है कि तूफान से पहले का सन्नाटा है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter