Yeh Hai Chahatein 17 March 2022 Written Update in Hindi : युवराज और वैजयंती की साजिश भरी बातें सुन लेगा सारांश
Yeh Hai Chahatein 17 March 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 17 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 17 मार्च 2022 एपिसोड : प्रीशा खुराना के घर के बाहर वैजयंती से मिलती है और कहती है कि उसने उसे कुछ महत्वपूर्ण बताने के लिए बुलाया है। वीजे पूछती है कि क्या हुआ। प्रीशा कहती है कि वीजे ने बताया कि वेंकी को जो गोली लगी वह रुद्र की बंदूक से नहीं चली थी। इसका मतलब है कि रुद्र ने वेंकी को नहीं मारा।

प्रीशा कहेगी कि उसने इसी डर में अपने जीवन के 5 साल बेवजह बर्बाद किए। जबकि किसी और ने वहां वेंकी को मार डाला। वीजे कहती है कि उसने फोरेंसिक रिपोर्ट बदल दी थी ताकि उसे किसी तरह जमानत मिल जाए और वह केस जीत जाए।

प्रीशा चौंक कर पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया। वीजे कहती है कि वह किसी तरह उसे जेल से बाहर निकालना चाहती थी। प्रीशा कहती है कि यह गलत है, उसने ऐसा क्यों किया। वीजे कहती है कि उसने बच्चों के लिए ऐसा किया। वह प्रीशा को याद दिलाएगी कि बच्चे उसके बिना परेशान हैं और कोई भी उनके जीवन में जगह नहीं ले सकता।

Yeh Hai Chahatein 17 March 2022 Written Update in Hindi

सारांश और रूही घर से बाहर आते हैं और प्रीशा को देखकर खुश हो जाते हैं। रूही दौड़ती है और उसे गले लगाती है और पूछती है कि उसने क्यों नहीं बताया कि वह बाहर है। वीजे कहती है कि उसे आज ही जमानत मिली है।

सरांश वीजे को धन्यवाद देता है और प्रीशा को खुराना हाउस में उनके साथ रहने के लिए कहता है। प्रीशा झिझकती है, लेकिन वह और रूही जोर देते हैं और उसे अंदर ले जाते हैं। युवराज यह देखकर गुस्से में आ जाता है और सोचता है कि उसका बदला जारी रहेगा। वह किसी भी कीमत पर प्रीशा और रुद्र को फिर से नहीं मिलने देगा।

रुद्र, प्रीशा को देखकर क्रोधित हो जाता है और पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है। जब उसने पहले ही उसे चेतावनी दी थी कि उसे यहां नहीं आना चाहिए। सारांश कहता है कि वह उसे यहां ले आया और वह उनके साथ रहेगी।

Yeh Hai Chahatein 17 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा, सारांश से कहती है कि वह चली जाएगी। रुद्र कहता है कि वह अभिनय कर रही है, मैं उसे इस घर में नहीं रहने दूंगा। सारांश उसे ऐस कहने पर रोकता है। क्योंकि वह उसकी माँ है। यह उसका घर भी है और वह यह भी तय कर सकता है कि यहाँ कौन रह सकता है। अगर रुद्र उसे यहाँ बर्दाश्त नहीं कर सकता है, तो वह और रूही भी उसके साथ चले जाएंगे।

रुद्र कहता है कि वह खुद घर छोड़ देगा। प्रीशा उसे रोकती है और कहती है कि वह चली जाएगी। सारांश उसे रोकता है और कहता है कि रुद्र को जाने दो। रुद्र कहता है कि वह जा रहा है। शारदा उसे रोकने की कोशिश करती है, लेकिन वह नहीं करता।

Yeh Hai Chahatein 17 March 2022 Written Update in Hindi

रूही ने उसका हाथ थाम लिया। रूही ने उसे वापस रहने के लिए कहा क्योंकि वह पहली बार पूरे परिवार के साथ होली खेलना चाहती है। वह उसकी बेटी की तरह है। रुद्र उसकी बात मान जाता है। रुद्र अपने कमरे में वापस चला जाता है।

Yeh Hai Chahatein 17 March 2022 Written Update in Hindi

सारांश, रूही से पूछता है कि उसने रुद्र को क्यों रोका। रूही कहती है कि उन्होंने रुद्र के साथ पहले से ही एक बड़ी गलती की है और प्रीशा के जेल से बाहर होने पर उन्हें क्या एक और गलती करनी चाहिए। इसके बजाय उन्हें अपनी गलती सुधारनी चाहिए।

सारांश कहता है कि तुम बहुत बुद्धिमान हो। पूरा परिवार इस बार होली खेलेगा और यह उनकी सबसे अच्छी होली होगी। वह उसे गले लगाता है और सोचता है कि वह उसकी सबसे अच्छी बहन है।

वीजे, प्रीशा को गेस्ट रूम में शिफ्ट करती है। शारदा अंदर आती है और प्रीशा के साथ भावुक हो जाती है। वीजे ने कहाकि उसे अपने मामले पर काम करने की जरुरत है। सारांश, वीजे के साथ दुर्व्यवहार के लिए दोषी महसूस करता है और माफी मांगने जाता है।

इसे भी पढ़ें : जल्द एक होंगे प्रीशा और रुद्र , कहानी में आएगा यह नया ट्विस्ट!

वह उसे बाहर जाते हुए देखता है और उसका पीछा करता है। वीजे, युवराज से मिलती है जो ताना मारता है कि उसकी मूर्खता से रुद्र और प्रीशा फिर से मिला जाएंगे। वह दोनों उसे खुराना के घर से निकाल देगें। वीजे हंसती है और कहती है कि वह मूर्ख है। वीजे बताती है कि उसने प्रीशा को केवल कुछ समय के लिए बाहर निकाला और वह हमेशा के लिए जेल वापस जाएगी।

Yeh Hai Chahatein 17 March 2022 Written Update in Hindi

वह अंतिम क्षण में केस हार जाएगी और हमेशा के लिए रुद्र की पत्नी बनकर रहेगी। युवराज उसकी बुद्धिमत्ता की प्रशंसा करता है और पूछता है कि वह ऐसा कैसे करेगी।

वह कहती है कि प्लानिंग और एक्टिंग से वह प्रीशा या किसी को उसका हक नहीं छीनने देगी। वह युवराज के धूप के चश्मे में सारांश को देखकर परेशान हो जाती है। वीजे की बातें सुनकर सारांश हैरान रह जाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter