Yeh Hai Chahatein 18 March 2022 Written Update in Hindi : प्रीशा को सारांश ने बताई वीजे की साजिश
Yeh Hai Chahatein 18 March 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 18 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 18  मार्च 2022 एपिसोड :  सारांश, वैजयंती यानि वीजे और युवराज की बातचीत को छिपकर सुनता है और सोचता है कि वीजे आंटी मम्मा को धोखा दे रही है। उसे इसके बारे में मम्मा को बताना चाहिए। वीजे ने सारांश को युवराज के चश्मे में देखा तो नाटक करते हुए युवराज को थप्पड़ मारने लगी। युवराज पूछता है कि उसने थप्पड़ क्याें मारा। वैजयंती इशारे से बताती है कि सारांश पीछे खड़ा है।

वीजे, सारांश के पास यह जानने के लिए जाती है कि उसने क्या सुना और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा था। सारांश पूछता है कि युवराज यहां क्या कर रहा था। वह कहती है कि युवराज रुही को लेकर नाटक कर रहा था।

वह रुही और प्रीशा से मिलना चाहता है, इसलिए उसने थप्पड़ मारा और उसे भेज दिया। वीजे पूछती है कि क्या उसने कुछ सुना। सारांश कहता है कि वह तो अभी आया है। सारांश वीजे से पूछता है कि क्या मम्मा जेल से बाहर रहेगी।

Yeh Hai Chahatein 18 March 2022 Written Update in Hindi

वीजे यह सुनकर चुप हो जाती है और कोर्ट के लिए रवाना हो जाती है। सारांश सोचता है कि उसने जानबूझकर वीजे आंटी से झूठ बोला। वह वीजे के प्लान के बारे में मम्मा को सूचित करेगा।

रूही, प्रीशा के पास जाती है और कहती है कि वह खुश है कि वह वापस आ गई है। रुही कहती है कि यह घर इतना बड़ा है और वह यहां एन्जॉय कर रही हैं। वह घर दिखाने की जिद करती है और साथ ले जाती है।

प्रीशा को घर में बिताया क्वालिटी टाइम याद आता है। रूही उसे रुद्र के कमरे में ले जाती है। रुद्र अंदर आता है और पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। प्रीशा, रूही को जाने को कहती है और रुद्र से पूछती है कि अगर वह उससे इतनी नफरत करता है तो उसने उनकी तस्वीरें क्यों हटाईं। प्रीशा रोती हुई चली जाती है।

Yeh Hai Chahatein 18 March 2022 Written Update in Hindi

शारदा उनकी बातचीत सुनती है और प्रीशा के पीछे जाती है। रुद्र सोचता है कि उसका दिल तोड़कर उसे बुरा क्यों लग रहा है। जितना अधिक वह उसे दूर भेजने की कोशिश करता है, उतना ही वह उसके करीब आती जाती है।

सारांश, प्रीशा के कमरे की ओर जाता है और उसे वीजे के विश्वासघात के बारे में बताता है। शारदा उसे रोकती है और कहती है कि प्रीशा परेशान है और उसे इस समय उसकी जरूरत है। सारांश सोचता है कि फिर वह मम्मा को कब सूचित करेगा।

शारदा अंदर आती है और प्रीशा से कहती है कि वह खुद को चोट न पहुंचाए। प्रीशा कहती है कि रुद्र उससे नफरत करता है और उसने अपने कमरे से हर याद को हटा दिया है। शारदा कहती है कि रुद्र अभी भी उससे प्यार करता है और इसलिए वह गुस्से में है और दर्द में है। वह उसे रुद्र के पास ले जाती है, एक तरफ पर्दा हटाती है, और दीवार पर उसकी तस्वीरें दिखाती है।

Yeh Hai Chahatein 18 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा उन्हें देखकर इमोशनल हो जाती है। शारदा कहती है कि रुद्र उससे बेहद प्यार करता है और अपने प्यार को छुपाता है जैसे वह इन तस्वीरों को छुपाकर रखे हुए है।

रुद्र बाथरूम से बाहर निकलता है और प्रीशा को देखकर पूछता है कि वह उसके कमरे में क्यों लौटी। वह कहती है कि उसने उससे झूठ बोला और पर्दा हटाती है। रुद्र कहता है कि उसने झूठ नहीं बोला, उसके दिल में उसके लिए जगह नहीं है, इसलिए उसने वह तस्वीरें छिपा दीं। वह पूछती है कि वह इस कमरे में एक साथ बिताए पलों और भावनाओं को कैसे छिपाएगा।

वह कहता है कि उसने उन्हें अपनी याददाश्त से मिटा दिया है, इसलिए उसे फिर से उसे परेशान नहीं करना चाहिए। प्रीशा रोते हुए बाहर चली जाती है। वीजे पूछती है कि क्या वह ठीक है। प्रीशा अपने आँसू पोंछती है और कहती है कि वह ठीक है।

इसे भी पढ़ें : युवराज और वैजयंती की साजिश भरी बातें सुन लेगा सारांश

वीजे कहती है कि रुद्र की नफरत को सहन करना उसके लिए मुश्किल है, यह सिर्फ 7 दिनों की बात है क्योंकि अदालत की सुनवाई 7 दिनों में होती है और वह उसके बाद रुद्र की गलतफहमी को दूर कर सकती है।

Yeh Hai Chahatein 18 March 2022 Written Update in Hindi

सारांश उनकी बातचीत सुनता है और प्रीशा से कहता है कि उसे कुछ बताना है और प्रीशा को कमरे में ले जाता है। प्रीशा कहती है कि रूद्र के दुर्व्यवहार के बारे में चिंतित है। लेकिन वीजे उसकी मदद करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और जल्द ही वह रुद्र की गलतफहमी को दूर कर देगी।

सारांश ने उसे वीजे पर भरोसा न करने के लिए कहा और उसने जो सुना वह बताता है। यह सुनकर प्रीशा चौंक जाती है। सारांश कहता है कि वीजे उसे स्थायी रूप से वापस जेल भेजना चाहती है। प्रीशा कहती है कि उसे सच्चाई का पता लगाने की जरूरत है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close